गुम है किसी के प्यार में 12 जनवरी, 2022 written updates in hindi

Admin
0

Ghum hai kisi ke pyar mein written update in hindi 12 January, 2022

गुम है किसी के प्यार में 12 जनवरी के एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि अश्विनी विराट को घर छोड़ने के लिए बोल देती है। यह बात सुनकर भवानी को बहुत गुस्सा आता है और वह अश्विनी को डांट लगाती है। इस बात के लिए कि वह विराट को घर छोड़ने के लिए कह रही है। 


Ghum hai kisi ke pyar mein written updates in hindi 12 January, 2022


विराट अपनी मां से प्रश्न पूछता है कि मां क्या आप मुझसे इतनी नफरत करती हैं कि आपने मुझे घर से निकालने का फैसला ले लिया। लेकिन मैं इस बात को देखकर बहुत खुश हूं कि आप सभी परिवार वाले सही का साथ दे रहे हैं। मुझे पता है कि सही मुझसे बहुत नाराज है और बहुत दुखी है मेरी वजह से क्योंकि मैंने काम ही ऐसा किया है।


विराट कहता है कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरे परिवार वाले सही का साथ दे रहे हैं और वह चाहते हैं कि मैं घर छोड़कर चला जाऊं और सही आप सब के साथ में रहे, लेकिन सही तभी बीच में बोलती है और कहती है कि मैं नहीं चाहती कि आप अपने परिवार को अपने घर को मेरी वजह से छोड़कर जाओ और इसलिए मैं यहां बिल्कुल भी नहीं रहूंगी। 


गुम है किसी के प्यार में 12 जनवरी written episode in hindi


पाखी मन ही मन यह सारी बातें सुनकर खुश होती है कि अब सही घर को छोड़कर चली जाएगी। वही निनाद कहता है कि विराट मैं नहीं चाहता कि इस घर का कोई भी बेटा तुम्हारे जैसे नक्शे कदमों पर चले और परिवार की इज्जत को खराब करें। इसलिए बेहतर यह होगा कि तुम यह घर छोड़कर चले जाओ। 


जैसे ही विराट जाने लगता है तभी मोहित विराट को कहता है कि रुको विराट दादा मैं चाहता हूं कि आप घर छोड़कर जाने से पहले सही भाभी को तलाक दे दो। निनाद भी विराट को कहता है कि हां विराट मैं चाहता हूं कि तुम सही को तलाक दे दो। ताकि हम सभी को अपनी बहू ना बनाकर बल्कि बेटी बनाकर इस घर में रख सके और किसी अच्छे इंसान के साथ इसकी दोबारा शादी कर सके। 


यह सारी बातें सुनकर विराट मन ही मन बहुत दुखी होता है। वही भवानी भी कहती है कि  तुम सब क्या कह रहे हो, सही का तलाक विराट से नहीं होगा। इस परिवार में आज तक ना कभी किसी ने किसी को तलाक दिया है और ना ही कभी कोई देगा।


Ghum hai kisi ke pyar mein 12 January written updates in hindi

यह सारी बातें सुनकर विराट बहुत ही परेशान हो जाता है और कहता है कि मैं सही को तलाक देने के लिए तैयार हूं। अगर सही मुझे खुद को तलाक देने के लिए कहती है। अगर वह चाहती है कि मैं उसे तलाक दूं। सही ये सब  बातें सुनकर बहुत टूट जाती है और वह गुस्से में कहती है कि वह खुद ही तलाक के पेपर तैयार कराएगी और उसके पास लेकर आएगी। 


यह बात सुनते भवानी को गुस्सा आ जाता है और वह सही पर चिल्लाने लगती है और कहती है कि सही तुम यह क्या कह रही हो। अपने पैर पर खुद ही कुल्हाड़ी मार रही हो। तभी सही कहती है कि अगर विराट सर मुझे तलाक देना चाहते हैं तो इससे अच्छा होगा कि मैं ही उन्हें डाइवोर्स दे दूं। 


अश्विनी और निनाद सही को समझाने की कोशिश करते हैं कि वह ऐसा निर्णय ना ले। वही ओमकार और सोनाली भी सही पर चिल्लाते हैं। तभी देवी आती है और वह विराट से प्रश्न करती है कि तुम सही को इतना परेशान क्यों कर रहे हो। ऐसा उसके साथ व्यवहार क्यों कर रहे हो। 


Ghkkpm written update in hindi 12 January


तभी सही विराट के पास आती है और देवी को रोक लेती है और कहती है कि देवी ताई आप प्लीज शांत रहिए और विराट सर को परेशान मत कीजिए। देवी ताई आप मेरी चिंता नहीं कीजिए। 


तभी पाखी चिल्लाती है कि सही हमेशा ऐसा ही करती है। हमेशा वह घर छोड़ने का नाटक करती है और बाद में वापस आ जाती है। ऐसी बातें सुनकर सही को बहुत गुस्सा आ जाता है और वह पाखी को कहती है कि पाखी दीदी आप हमेशा मुझे ऐसे क्रिटिसाइज क्यों करती रहती है? आपको तो खुश होना चाहिए। 


वही अश्वनी रोती रहती है। सही बड़ों का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पांव छूने के लिए आगे बढ़ती है। तभी भवानी कहती है कि सही मैं तुम्हें कोई आशीर्वाद नहीं दूंगी। अश्विनी रोती रहती है। 


Ghum hai kisi ke pyar mein today episode


सही कहती है कि आई मैं आपकी भावनाओं की इज्जत करती हूं और मैं समझती हूं कि आप पर क्या बीत रही होगी, लेकिन मेरा यहां से जाना ही ठीक रहेगा और आप मुझे अपने आसूओं से कमजोर मत कीजिए। 


फिर सही मानसी के पास में आशीर्वाद लेने के लिए जाती है। मानसी कहती है कि सही बेटा तुम्हें जब भी मदद की जरूरत हो, सम्राट को जरूर फोन करना। 


उसके बाद सही ओमकार और सोनाली से आशीर्वाद लेती है और मोहित को हमेशा करिश्मा का साथ देने के लिए सलाह देती है। फिर सही निनाद और अश्विनी का आशीर्वाद लेकर विराट से कहती है कि विराट सर हमेशा खुश रहिएगा और वहां से निकलने की कोशिश करती है। 


Ghum hai kisikey pyaar meiin 12 January serial update in hindi

तभी विराट सही के बैग्स की तरफ देखता है और जैसे ही उन्हें उठाने की कोशिश करता है तभी सही उसे रोक देती है। जैसे ही सही विराट को रोकने के लिए हाथ बढ़ाती है तभी उसे अपने हाथ में पहनी हुई रिंग दिखाई देती है जो कि विराट ने सही को दी थी और वह याद करने लगती है। 


वह उस रिंग को कांपते हाथों से निकालती है और विराट के हाथ में थमा देती है और 12 जनवरी का एपिसोड यही  पर खत्म हो जाता है। 13 जनवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है यह जानने के लिए हमारे वेबसाइट दैनिक जानकारी पर गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट in हिंदी पढ़ने के लिए जरूर विजिट करें।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)