गुम है किसी के प्यार में एपिसोड written update in hindi 13 जनवरी

Admin
0

 Ghum hai kisikey pyaar mein today episode written update in hindi 

 13 जनवरी गुम है किसी के प्यार में एपिसोड की शुरुआत होती है- चौहान परिवार के सीन से जहां पर सही अश्वनी के द्वारा दी गई कपल रिंग को देखती है जो सही ने पहनी होती है। अश्वनी सही को देखकर पूछती है कि क्या तुम मां बेटी का रिश्ता खत्म करना चाहती हो।


Ghum hai kisi ke pyar mein written update in hindi

सही कहती है कि मुझे तो कभी पता भी नहीं था कि मां कैसी होती है लेकिन शादी के बाद में आप मुझे मिले। मैं तो बहुत खुश नसीब हूं कि मुझे दो-दो माओ का प्यार मिला वो भी एक ही जिंदगी में। वह अश्विनी को गले लगा लेती है और कहती है कि आप अपना हमेशा ध्यान रखना सही अपने बैग्स उठाती है और निकलने की तैयारी करती है।


सही सोचती है कि जब वह कमरे में अपना बैग लेकर गई थी, यह सोच कर कि विराट सर और मैं अब एक हो जाएंगे। तब विराट सर एक मिशन पर गए थे और अब मुझे ऐसा लगता है कि वह उस मिशन से वापस लौटे ही नहीं है। 


GHKKPM written update in hindi


सही विराट को कहती है कि जब दिल टूटता है तो दर्द होता है। सपने टूटते हैं तो आदमी को दर्द होता है लेकिन जब उसका गुरुर टूटता है तो आदमी पूरा टूट जाता है और आपने अपनी दोस्ती से विश्वास को तोड़ कर मुझे पूरा तोड़ दिया है।वह अपनी शादी और विराट के साथ बिताए खुशी के पलों को याद करती हुई घर से बाहर निकल जाती है। 


विराट अपने कमरे में चला जाता है। सभी परिवार के लोग विराट को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन विराट नहीं रुकता और वह अपने कमरे में जाकर खुद को लॉक कर लेता है और वह सोचता है कि उसने सही को वह गिफ्ट में रिंग दी थी जो कि सही को बहुत ही पसंद भी आई थी। 


वह गिफ्ट उसके बर्थडे पर विराट ने सही को दिया था लेकिन सही ने गुस्से में वह रिंग भी विराट को वापस लौटा दी। वह सही के साथ बिताए पुराने दिन याद करता है और बहुत ज्यादा रोने लगता है। साथ में सोचता है कि सही ऐसा कैसे सोच सकती है कि उसका रिश्ता किसी और औरत के साथ में हो सकता है।


अगले दिन कॉलेज का सीन दिखाया जाता है जहां पर सही कॉलेज में बैठी होती है और सोचती है कि वहां विराट उससे मिलने आया है परंतु ऐसा कुछ नहीं होता। तभी एक लड़की भी सही के पास में आ जाती है। वह सही को विंडमिल बेचती है और बताती है कि अभी उसकी छुट्टियां चल रही है और वह अपने परिवार की मदद कर रही है। यह सुनकर सही बहुत खुश होती है।


आगे घर का सीन दिखाया जाता है जहां पर अश्विनी निनाद को बीपी की दवाई देती है लेकिन निनाद बहुत गुस्सा होता है और उस दवाई को फेंक देता है। वह कहता है कि मैं क्या करूंगा इस दवाई को लेकर मेरी बहू घर छोड़कर चली गई। मैं अपने बहू और बेटे को दोनों को मिला नहीं सका। क्या फायदा इन सब का विराट ने मेरा सिर शर्म से झुका दिया है। पता नहीं सही और विराट का भी एक खूबी पाएंगे या नहीं। विराट और सही के बारे में सोचकर अश्विनी और नेनाद बहुत परेशान होते हैं। 


आगे दिखाया जाता है कि पुलकित कॉलेज में सही से बात करता है और पूछता है कि सही क्या हुआ, सब ठीक तो है घर पर सब ठीक है। तभी सही कहती है कि प्लीज जीजू मैं कोई बात नहीं करना चाहती। मुझे पता है कि घर में सब लोग मुझसे प्यार करते हैं। सबका स्पेशल रिश्ता है। मेरे साथ में तभी पुलकित पूछता है और विराट के साथ में तभी सही कहती है कि विराट सर से मेरा हर रिश्ता मैं तोड़ चुकी हूं। 


वह साथ में विराट की तारीफ भी करती है कि विराट सर ने मुझे समय-समय पर सपोर्ट किया है। मेरा साथ दिया है। मेरे साथ हुए हर अन्याय के खिलाफ उन्होंने आवाज उठाई है। परंतु श्रुति को अपनी लाइफ में एक्सेप्ट करके उन्होंने मुझे बहुत ही निराश किया है। 


वह कहती है मैं यह कभी नहीं सहन कर सकती कि श्रुति को उन्होंने मुझसे ऊपर चुना है। तभी पुलकित कहता है कि सही तुम परेशान मत हो और इन सब के बारे में सोचना बंद कर दो और अपने करियर पर फोकस करो। 


तभी सही कहती है कि पुलकित जीजू विराट सर को हमें गलत भी नहीं समझना चाहिए। अगर वह अपनि लाइफ को अपने तरीके से जीना चाहते हैं तो हमें उनकी बात समझ नहीं चाहिए। तभी पुलकित कहता है कि मुझे बहुत ही चिंता होती है कि तुम अकेले कैसे इन सारी चीजों से डील करोगी। 


तभी वह कहती है कि सभी परिवार वाले मुझसे बहुत प्यार करते हैं और सपोर्ट भी करते हैं। मैं उनसे इमोशनली बहुत ही अटैच हूं। तभी पुलकित पूछता है और विराट से और सही इस बात का कोई जवाब नही दे पाती ।


Dainik Jankari वेबसाइट पर Ghum hai kisikey pyaar mein written update in hindi पढ़ने के लिए आप Daily विजिट करें ।


13 जनवरी के ghum hai kisikey pyaar mein today episode written update in hindi की स्टोरी यही खत्म होती है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top
close