Mi lifestyle Joining Fees - Full Plan -->

Follow Us

सितंबर 28, 2021

Mi lifestyle Joining Fees - Full Plan

Mi lifestyle Joining Fees


आज कि इस पोस्ट में हम Mi lifestyle Joining Fees पर मुख्य चर्चा करेगे बहुत से लोगों को मन में एक प्रशन हमेशा रह जाता है Mi lifestyle Joining Fees क्या हैं 

हम बता दे कि mi lifestyle joining fees कुछ भी नहीं हैं कंपनी आपसे कोई joining fees नहीं मांगती है सिर्फ आपको जो मन करे वो product buy करना हैं उसी को आप Mi Lifestyle Joining Fees बोल सकते है 

सपनों को, संकल्पों को पूरा करने के लिए सही रास्ते के चुनाव की जिम्मेदारी खुद आपकी है, किसी और की नहीं। जरूरी है, मंजिल और उस तक पहुंचने के रास्तों का चुनाव करना।

Mi Lifestyle Global Marketing भारत में Business अच्छी speed से फैला रही है और बहुत से लोग इससे जुड़े भी है।




Mi lifestyle Joining Fees
Mi lifestyle Joining Fees





Mi Lifestyle Kya Hai ?


Mi Lifestyle मार्केटिंग नेटवर्क  की शुरुआत दिल्ली से हुई और यह भारतीय कंपनी है, जिसका हेडक्वार्टर चेन्नई में है। आज कई देशों में अपना बिजनेस कर रही है और जल्दी ही 20 से अधिक देशों में भी इसका शुरुवात होने जा रहा है।

 भारत में इसके 450 सेंटर हैं यानी कुल मिलाकर बात यह है कि हर डिस्ट्रिक्ट के अंदर इसका सेंटर पाया जाता है इसमें किसी भी तरीके का Joining Fees नहीं होता है इसमें किसी भी तरीके का टारगेट नहीं होता है।

Mi Lifestyle एक ऐसी कंपनी है जिसमे आप 4 से 6 महीने में ही बिना किसी इन्वेस्टमेंट के 20,000 से 50,000रु महीना कमा सकते हो। अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है


Mi lifestyle kya hai
Mi lifestyle kya hai



Mi Lifestyle प्रोडक्ट आधारित डायरेक्ट सेलिंग MLM कंपनी है, जिसकी शुरुआत 13, अगस्त 2013 को हुई थी और इसके डायरेक्टर का नाम “मोहमद ओमर अरशाक जव्हार” और “विततोभा सुरेश” है।  Mi Lifestyle चेन्नई, तमिलनाडु से रजिस्टर है।

कुल मिलाकर कंपनी इतनी पुरानी नही है और Mi Lifestyle FDSA (Federation of Direct Selling Association) की मेंबर कंपनी है। अब आपको पता लग गया होगा  Mi Lifestyle Kya hai

Mi Lifestyle क्या है ?


आपको यह भी जानना चाहिए कि MI Lifestyle Kya Hai ? बता दे कि MI Lifestyle एक भारतीय, प्रोडक्ट Based और लीगल डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है जो कि 13 अगस्त 2013 में शुरू हुई थी यह कंपनी कुछ साल पहले ही शुरू हुई है। आज के समय में यह बिल्कुल टॉप पर चल रही है। सैकड़ों लोग प्रतिदिन Mi Lifestyle Marketing Global के साथ जुड़ रहे है है।


MI Lifestyle डायरेक्टर का नाम


मोहम्मद उमर अर्शक जवाहर और दूसरे डायरेक्टर का नाम है वीटा चौबे सुरेश



बेसिकली MI Lifestyle चेन्नई तमिलनाडु से शुरू हुई थी। MI Lifestyle FDSA मतलब कि फेडरेशन ऑफ डायरेक्ट सेलिंग एसोसिएशन की मेंबर भी है तो कंपनी में कोई रिस्क वाली बात नहीं है।


 Mi lifestyle के पास 6 ब्रांड्स है 

1. Elements wellness

2. On&on

3. Neustar

4. Mi Home

5.  Aahar

6. Indiagro


Mi lifestyle Joining Fees कितनी हैं ?


बहुत सी mlm companies में joining fees के नाम पर लोगों से बहुत बहुत पैसे ले लिए जाते है सच में देखा जाए तो वो joining fees  नहीं बल्कि भागने का धंधा होता है Mi Lifestyle Joining Fees कुछ नहीं है

Products have to purchase on Joining Rs. 5000/-
Contact Number 8950982000

 इसके लिए Mi Lifestyle Marketing Business में सफल हुए लोगों को आप अपनी प्रेरणा श्रोत बना सकते हैं। कारण साफ है - Mi Lifestyle Marketing बिजनेस में कामयाबी की मंजिल का भी पता है और उस तक पहुंचाने वाले रास्ते का भी। बस आपको सही रास्ते पर आगे बढ़ना है। आपको अपनी मंजिल जरूर मिलेगी।

Mi Lifestyle Business Plan क्या है? 


हम हर महीने हजारो रुपये का सामान बाज़ार से खरीदते है, क्या वहां से हमको कोई इनकम होती है? लेकिन Vestige में तो होती है। आपको अपने घर के लिए शॉपिंग तो करनी ही है अगर शॉपिंग करने से इनकम होती है तो क्यों ना Mi Lifestyle से ही की जाये?


Mi lifestyle business plan
Mi lifestyle business plan





Mi Lifestyle मार्केटिंग में हमको 9 तरह की इनकम होती है :-

1:- Retail Profit 15-50%

2:- Weekly Sales Turnover Bonus

3:- Monthly Performance Bonus

4:- Monthly Rank Income

5:- Monthly Diamond ship Royalty

6:- Rewards & Recognition

7:- Foreign Trips Benefits of a Distributor

8:- Loyalty Bonus

9:- Over Ridding Bonus

अब हम बात करेंगे MI Lifestyle Business Plan क्या है ? Mi Lifestyle एक MLM कंपनी है जिसमे आपको कुछ प्रोडक्ट खरीदने होते है तथा इनको आगे बेचना होता है दूसरा काम होता है लोगों को कंपनी से जोड़ने का ताकि वो भी कंपनी का प्रोडक्ट सेल करे जो आपके डाउन में होगा उसकी सेल भी आपकी सेल में काउंट होगी


हम डिटेल में बताएगे Mi Lifestyle Business Plan in Hindi उसके लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए


ज्वाइन होने के बाद आपको दो काम करने जरूरी होते हैं। किसी भी डायरेक्ट सेलर की इनकम इन 2 कामों पर ही निर्भर करती है।


1. माल को बेचना


जब भी कोई आदमी किसी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी को ज्वाइन करता है या Mi लाइफस्टाइल को डायरेक्ट सेलिंग के रूप में ज्वाइन करता है तो उसे कंपनी से कुछ सामान खरीदना होता है तथा उसे आगे बेच ना होता है।


और प्रत्येक सेल के बदले उसे कुछ अमाउंट मिलता है। यही उसकी असली कमाई होती है।


हम आपको एक फार्मूला दे रहे हैं इसके हिसाब से ही आपकी एम आई लाइफस्टाइल में कमाई होगी टोटल प्रॉफिट इज इक्वल टू प्रोडक्ट एमआरपी माइनस प्रोडक्ट प्राइस फॉर डिस्ट्रीब्यूटर


मतलब यह है कि जो भी प्रोडक्ट एमआरपी होगा उसमें से डिस्ट्रीब्यूटर के लिए कुछ डिस्काउंट मिलता है। वह डिस्काउंट ही डायरेक्ट सेलर का रिटेल प्रॉफिट होता है।


2. जोइनिंग करवाना


किसी भी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी में लोगों की जॉइनिंग करवाना बहुत जरूरी काम होता है। जितने लोग आपके नीचे ज्वाइन करेंगे उतनी ही ज्यादा आपकी इनकम होगी क्योंकि जैसे आप प्रोडक्ट बेच रहे हैं, वह भी प्रोडक्ट बेचे गे और उनकी सेल भी आपकी सेल में काउंट होती है। इसीलिए जितनी बड़ी आपके डाउनलाइन उतनी ज्यादा आपकी इनकम।


आज हम बताएंगे आपको कि किसी भी प्रोडक्ट पर BV कैसे अकाउंट किया जाता है। बीवी किसी भी प्रोडक्ट पर फिक्स नहीं होता बल्कि यह MRP का 75% होता है। जैसे अगर MRP 500 रूपये है तो इस पर 500*&७५% = 375 हुआ और उसका १२% आपका इनकम हुआ


mi lifestyle में आपको 2 Leg चलानी होती है मतलब आपके लेफ्ट Downline में और राईट Downline में जोइनिंग होनी चाहिये और प्रोडक्ट भी सेल होना चाहिये



जब आपके लेफ्ट साइड में और राईट साइड में 10000 का दोनों साइड प्रोडक्ट सेल होगा तो आपका इनकम होगा 900 रूपये


MI Lifestyle se Paise Kaise Kamaye ?



यहां मैं आपको बता देना चाहता हूं कि MI Lifestyle Compensation Plan में 9 प्रकार की इनकम होती है मतलब यह है कि आप 9 प्रकार से पैसे कमा सकते हैं।


प्रोडक्ट बेच कर (15-50% तक)

टोटल बिक्री का साप्ताहिक बोनस

रैंकिंग (मासिक बेस पर)

परफॉर्मेंस बोनस (मासिक बेस पर)

स्टार परफॉर्मेंस बोनस (मासिक बेस पर)

लॉयल्टी बोनस मासिक

रॉयल्टी बोनस मासिक

NTC बोनस मासिक पेआउट

अवॉर्ड एंड रिकॉर्ड



Mi Lifestyle Marketing में इनकम को जल्दी बढ़ाने का तरीका :-


इनकम प्लान की बात करे,तो आपकी इनकम मुख्यतौर पर आपके नेटवर्क द्वारा की गई कुल ख़रीदारी पर निर्भर करती है।

*You*
______|_________
| |
1 1
पहले Month में आपकी टीम में कूल लोगो की संख्या = 2


आपके 2 दोस्त भी ऐसा करते है तब
________|_________
| |
2 2

दूसरे Month में आपकी टीम में कूल लोगो की संख्या = 2 +4 =6

________|_________
| |
4 4

तीसरे Month में आपकी टीम में लोगो की संख्या = 6 +8 =14

________|_________
| |
8 8
चोथे Month में आपकी टीम में कुल लोग = 14 +16 =30

________|_________
| |
16 16

पांचवे Month में आपकी टीम में कुल लोग= 30 +32 =62


________|_________
| |
32 32

छठे Month में आपकी टीम में कुल लोग= 62 +64 =126

________|_________
| |
64 64

सातवे Month में आपकी टीम में कुल लोग= 126 +128 =254


और आपकी कुल टीम होती है 254 और आपका बिजनेस होगा - 254 × 5000 = 12,70,000 रु


और आपकी मासिक आय होगी *1 लाख से अधिक हर महीने*




Mi Lifestyle कैसे Join  करे? (How to join Mi Lifestyle in Hindi)


Mi lifestyle से बतौर डायरेक्ट सेलर जुड़ने के लिए आपको सबसे पहले Mi Lifestyle की ऑफिसियल साइट पर जाकर “Distributor Application Form” भरना होगा। फॉर्म पेज पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करे.

इस फॉर्म को भरने के लिए आपको किसी Sponsor की ID और नाम की जरूरत होगी और आपकी पूरी जानकारी जिसमे बैंक अकाउंट से लेकर नॉमिनी की जानकारी भी देनी होगी।

यहाँ आपके पास पेनकार्ड होना जरूरी है और आपकी उम्र 18 न्यूनतम होनी चाहिए। फॉर्म भरने के लिए आप Mi Lifestyle के किसी भी डिस्ट्रीब्यूटर की मदद ले सकते है।


Mi Lifestyle प्रोडक्ट क्या है? (Mi Lifestyle Product)

Mi Lifestyle एक ऐसी कंपनी है जिसमे आप 4 से 6 महीने में ही बिना किसी इन्वेस्टमेंट के 20,000 से 50,000रु महीना कमा सकते हो। अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है। चलिए एक उदाहरण के तौर पर आपको सब कुछ क्लियर कर देता हूं जैसे कि आप साधारण दुकान से कोई भी प्रोडक्ट खरीदते होंगे तो 

मैं एक टूथपेस्ट का उदाहरण लेता हूं मान लो कोई कंपनी किसी टूथपेस्ट को ₹40 की लागत में बनाती है और वही टूथपेस्ट कस्टमर तक ₹90 में पहुंचाया जाता है आखिर कस्टमर तक इतना महंगा क्यों पहुंचता है? इसका कारण है बीच में डीलर, डिसटीब्यूटर, रिटेलर, इनकम टैक्स, किराया भाड़ा एवं दुकानदार हर कोई बीच में कमीशन खाता है और अपनी इनकम पाता है।

 नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी में इससे अलग सिस्टम होता है यानी डायरेक्ट सेलिंग सिस्टम कंपनी का प्रोडक्ट सीधे कस्टमर तक पहुंचाने क़े लिये कंपनी ने अपने जगह-जगह सेंटर बनाए हैं।कंपनी इन सेंटरों में अपना प्रोडक्ट रखती है और सीधे कस्टमर तक पहुंचाती है इस तरीके से हम बीच के ₹50 जो इधर-उधर हर कोई कमीशन के तौर पर खाता था आज वह हमारे लिए इनकम के तौर पर आते हैं जो इस में काम करते हैं उनके लिए इनकम के तौर पर आते हैं।

अब देखिये ये कैसे होगा --- आज तक आप या आपके माता पिता अपने घर का जरुरी सामान बाजार से खरीदते होंगे जैसे-

Hand wash
Bathing Soap
Toothbrush
Toothpaste
Shampoo
Hair oil
Body talc
Tea
Face wash
Hand wash
Face cream
Dish wash
Floor Cleaner,
Glass Cleaner,
Toilet Cleaner,
Hand and body lotion
Health food Supplement आदि

अब आपको सिर्फ अपनी दुकान बदलनी होगी और पैसा कमाने के लिए ये छोटा सा काम तो आप कर ही सकते है।

आप Mi Lifestyle Marketing में फ्री का Consumer ID लेकर यही सामान अगर Mi Lifestyle से खरीदते हैं तो आपको हर प्रोडक्ट DP (डिस्ट्रीब्यूटर प्राइस ) पर मिलेगा जिसमे आपको 15 -50 % की छूट मिलेगी |

अगर आपको प्रोडक्ट यूज करने के बाद अच्छे लगते है तो आप यही काम अपने 2 रिश्तेदार या दोस्तों को करने के लिए बोलते हैं और वो लोग भी ऐसा ही करते है तो आप 50000 रु महीना कमायेंगे वो भी सिर्फ 6-8 महीने में। 2 दोस्त और रिश्तेदार भी सभी के होते ही है। आपके फ़ोन में ही लगभग 500 Contact होंगे आपको पुरे महीने में सिर्फ 4 दिन निकाल कर अपने 2 दोस्त और रिश्तेदारों से मिलना है और ये काम करना है।


MI LIFESTYLE HEAD OFFICE KHA HAI


Mi Lifestyle Marketing कंपनी का हैड ऑफिस यहां है-:

No 25, 2nd Floor, 

Lanco House, G.N Chetty Road,

T.Nagar, Chennai - 60001

Mi Lifestyle eMAIL ID-: info@milifestylemarketing.com


Mi Lifestyle Marketing वेबसाइट-: www.milifestylemarketing.com


यह भी पढ़ें




MI Lifestyle को Join कैसे करें?


MI Lifestyle को Join करने के लिए आपको कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट मतलब कि Mi Lifestyle Marketing Global प्राइवेट लिमिटेड की वेबसाइट पर जाना होगा और वहां पर आपको डायरेक्ट डिस्ट्रीब्यूटर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा।


इस फॉर्म को भरने से पहले आपको एक आई डी प्रूफ और एक स्पॉन्सर की आवश्यकता होगी। स्पॉन्सर उसे कहते हैं जिसके द्वारा आप कंपनी में ज्वाइन करते हैं। उसे आपका अपलाइन भी कहा जाता है। आपके पास एक पैन कार्ड होना जरूरी है और आपकी आयु 18 वर्ष से ऊपर की होनी चाहिए। फॉर्म को भरने के लिए आप अपने अपलाइन की सहायता ले सकते हैं।


आपको सुझाव दिया जाता है कि जब भी आप किसी एम एल एम कंपनी Mi Lifestyle Marketing Global के साथ काम करें यह ध्यान रखें कि वह भारतीय डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइंस का पालन करती हो। MI Lifestyle को Join कैसे करे आपको पता लग गया हैं



Mi Lifestyle Joining Fees


यह एक बड़ा प्रश्न रहा है कि Mi Lifestyle Joining Fees क्या हैं तो हम आपको बता देते है कि आपने बहुत सी MLM कंपनी देखी होगी जिसमे फीस लगती है लेकिन Mi Lifestyle में कोई Joining Fees नहीं हैं , यही इसकी खास बात है



Mi lifestyle legal documents


Mi lifestyle के पास सभी legal documents हैं जो एक mlm कंपनी के पास होने चाहिये उनके इमेज नीचे दिखाए गये है


Mi lifestyle legal documents

Mi lifestyle legal documents





MI Lifestyle Products List


मतलब है MI लाइफस्टाइल Products की लिस्ट हम यहां पर अटैच कर रहे हैं। इसमें ज्यादातर साबुन, शैंपू, टूथ, ब्रश, टूथपेस्ट आदि शामिल होते हैं। इन प्रोडक्ट्स को बेचकर ही एक डायरेक्ट सेलर की मासिक इनकम बनती है।



MI Lifestyle Business Plan Pdf Download कैसे करें?


mi Lifestyle Products PDF को अपने मोबाइल पर या अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसका लिंक दे रहे हैं। आप इस पर क्लिक कीजिए तो PDF डाउनलोड हो जाएगी।



Product List



MI लाइफस्टाइल मार्केटिंग ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड 5 वर्षों से सफलतापूर्वक भारत में काम कर रही है तथा इसके डायरेक्ट सेलर दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।


MI Lifestyle के सभी Products की क्वालिटी अच्छी है जिसमें लगभग शैंपू, साबुन, टूथपेस्ट आदि रोजाना के प्रोडक्ट शामिल है। यही मुख्य कारण है कि इनकी सेल बढ़ती जा रही है।


MI Lifestyle के प्रोडक्ट बहुत अधिक है जिनमें से कुछ का नाम और प्राइस हम यह बताने की कोशिश करेंगे।


मल्टिगार्ड ब्लॉक परफ्यूम पूरीफायर यह 200 ml का है और इसकी एमआरपी ₹140 है जबकि डायरेक्ट सेलर को यह ₹100 में मिल जाता है। अगर वह इसे बेचता है तो ₹40 की कमाई होती है।


कोरिएंडर पाउडर 200 ग्राम की पैकिंग का एमआरपी ₹65 है जबकि डीपी ₹55 है। ₹10 की कमाई हो जाती है। डीपी होता है डायरेक्ट सेलर के लिए जो मूल्य होता है।

नीम फेस वॉश यह 100 ml का है और इसका एमआरपी ₹120 रखा गया है जबकि डीपी सो रुपए है


पपाया फेस वॉश 100 ml एमआरपी ₹120 डीपी प्राइस ₹100


वॉलनट स्क्रब 100 ml MRP 150 डीपी 120


इसी प्रकार बहुत से प्रोडक्ट है जिनकी डिटेल हम आपको यहां नहीं बता सकते।




MI लाइफस्टाइल में जॉइनिंग कैसे करवाएं?


मतलब दोस्तों अब बात आ रही है - जॉइनिंग करवाने की आपने तो ज्वाइन कर लिया। अब आपके दिमाग में यही चल रहा होगा कि हम लोगों को कैसे जोड़े तो देखो दोस्तों जैसे मैंने इस कंपनी का ऑनलाइन ब्लॉग के माध्यम से प्रचार किया है। आप ऐसे ही ऑनलाइन फेसबुक या व्हाट्सएप के माध्यम से प्रचार कर सकते हैं या कभी पब्लिक प्लेस में भी इसका जिक्र कर सकते हैं। जब आप लोगों के बीच हो तो इसको प्रमोट करें। इसका जिक्र करें। मैं बताता हूं कैसे?


Mi Lifestyle Joining Fees

आपको हर किसी के घर घर जाकर प्रोडक्ट बेचने की जरूरत नहीं है। सिर्फ लोगों को ज्वाइन करवा दीजिए तो आपका काम अपने आप ही हो जाएगा। आप अपनी एक टीम बना लीजिए।


जैसे-जैसे आपको प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलता है, आपकी इनकम जनरेट होती है। उसी तरह लोग आपके साथ ज्वाइन होते चले जाएंगे। अब मैं बताता हूं। लोगों से कैसे जिक्र करें


आप उन से पूछिए कि अगर आपका कोई भी काम डिस्टर्ब होए बिना आपकी बिना किसी इन्वेस्टमेंट के हजारों रुपए कमाना चाहते हैं। वह भी बिल्कुल फ्री में तो क्या आप यह चाहेंगे?


जी हां यह बिल्कुल पॉसिबल है। उन से पूछिए क्या आप हैंड वाश यूज करते हैं?


क्या आप टूथपेस्ट यूज करते हैं?


क्या आप साबुन का प्रयोग करते हैं?


क्या आप चाय कॉफी पीते हैं?


शैंपू लगाते हैं।


क्या आप सिर में तेल लगाते हैं?


क्या फेस पाउडर या क्रीम आदि का प्रयोग करते हैं?


Mi Lifestyle Joining Fees

अगर आप यह सब काम करते हैं तो आप ₹25000 महीने के आराम से कमा सकते हैं। आपको क्या करना होगा सिर्फ आपको अपनी दुकान बदलनी होगी।


क्या आप अपने दोस्तों परिवार के सपने पूरे करने के लिए दुकान नहीं बदल सकते हैं। थोड़ा सोचिए जिस दुकान से आप वर्षों से सामान ले रहे हैं। क्या आपको वहां से कुछ मिला कोई इनकम हुई?


क्या आपको किसी सामान की कोई गारंटी मिली?


क्या आपको कोई डिस्काउंट मिला कोई कैशबैक मिला क्या आपको कोई ऑफर मिला?


अगर वो कहते हैं कि मुझे ऐसे प्लान नहीं करने मैं यह नहीं कर सकता तो उन से पूछिए क्यों नहीं कर सकते आप इसे पार्ट टाइम में भी कर सकते हैं।


लोग ऐसे ऐसे बहाने बनाते हैं जैसे कि हमारे पास टाइम नहीं है तो उन से पूछिए।


जब आप 20 से ₹25000 तक की नौकरी के लिए पूरा दिन घर से बाहर रह सकते हैं तो क्या महीने के दो ₹100000 कमाने के लिए आप एक काम नहीं कर सकते।



Mi Lifestyle Joining Fees


दूसरा लोग कहते हैं कि सामान बहुत महंगा है तो उनसे पूछो।


आप वर्षों से सस्ता सामान खरीद रहे हैं। फिर भी आपकी बीवी बच्चे जब कुछ सामान लेने के लिए कहते हैं तो आप कहते अगले महीने ले लेंगे।


आप उसको अवॉयड करने की कोशिश करते हैं। जब आप सस्ता सामान लेकर इतने पैसे भी नहीं बचा पाए तो थोड़ा सा महंगा सामान लेकर ही देख लीजिए। आपकी लाइफ बन सकती है।


तीसरा लोग कहते हैं, यह नहीं हो सकता। लाखों रुपए नहीं कमाए जा सकते हैं तो उन से पूछिए अगर एक बच्चा स्कूल में फेल हो जाता है तो क्या वह तो बड़ा एडमिशन नहीं लेता?


अगर किसी की शादी के बाद तलाक हो जाता है तो क्या वह दोबारा शादी नहीं करता। अगर ऐसे ही सोचता रहेगा, यह नहीं हो सकता तो कोई बच्चा पढ़ेगा नहीं


लोग कहते हैं मुझे इस तरह के काम की जरूरत नहीं। तो तुमसे पूछे।


अगर आपको दुकान पर ₹2000 की शर्ट पसंद आती है तो आप दुकानदार से कहते हैं। ऐसी ही क्वालिटी की ₹500 में दिखा दीजिए। ऐसा क्यों अगर आप इस तरह के काम कर ले गए तो ऐसा नहीं कहना पड़ेगा।


जब सब्जी खरीदने हो ₹20 की तो तुम धनिया मिर्ची के लिए लड़ाई करते हो, मांगते हो, ऐसा सोचो क्यों ?



Mi Lifestyle Joining Fees


कुछ लोग कहते हैं कि मेरे पास ऐसे प्लान में इन्वेस्ट करने के लिए पैसे नहीं है तो उन से पूछिए क्या आप मूवी देखने में ₹222 नहीं खर्च कर देते। यहां तो सिर्फ दुकान ही बदलनी है। आपको प्रोडक्ट भी मिलेगा।



कुछ लोग कहते। यह मेरे फील्ड का काम नहीं है। लोग क्या कहेंगे तो उनको बोलिए सबसे बड़ा रोग क्या कहेंगे? लोग जब एमबीए करने के बाद भी लोग सामान बेचने के लिए फील्ड में जाते हैं। तब तो वह लोग कुछ नहीं कहते। जब दूसरों की नौकरी करते हैं। यह तो फिर भी अपना बिजनेस है।


कुछ लोग कहते हैं। मैं दूसरी कंपनी में काम कर रहा हूं। वहां पर क्या जवाब दूंगा?


तो उनको बोलिए कि आप वहां से कितने रुपए कमा लेते हैं। वह बोले गए 15000 तो उनको बताइए। आप एम आई लाइफस्टाइल से ₹100000 कमा सकते हैं और अभी अपनी कंपनी भी मत छोड़िए। उसके साथ साथ ही इस को भी प्रमोट कीजिए।


अगर आप ऐसे जवाब देंगे तो क्या लगता है आप 10 लोगों से बात करेंगे तो उनमें से कितने लोग जमा इन्होंने होगे?


मुझे लगता है 10 में से चार या पांच जरूर मान जाएंगे। फिर भी फैसला आपका है। आपको ज्वाइन करना है तो करिए नहीं करना है तो मत करिए। हमारा काम सिर्फ आपको प्लान बताना है बेचना नहीं।




MI लाइफस्टाइल की विशेषता


MI Lifestyle मार्केटिंग आपको अपनी परिवार की वित्तीय सहायता करने में मदद करती है। यह कंपनी आपको अनलिमिटेड कमाई करने का मौका देती है। कंपनी के प्रोडक्ट में पर्सनल केयर, हेल्थ केयर, बॉडी केयर, एग्रो केयर, होम केयर और न्यूट्रिशंस है।



कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जो इनके बारे में बताया गया है उसको हम हिंदी में बता देते हैं।



MI Lifestyle मार्केटिंग ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड एक डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है।



जिसके पास डायरेक्ट सेलर की एक लंबी और चौड़ी लिस्ट है। हम हाई क्वालिटी के लाइफ़स्टाइल प्रोडक्ट बनाते हैं जो कि रोजाना के प्रयोग में काम आते हैं। हमारा उद्देश्य अच्छे से अच्छे प्रोडक्ट बनाना तथा उपभोक्ता को अच्छे प्रोडक्ट प्रदान करना है।


हमारे नेटवर्क में अच्छे ट्रेन लीडर है जो कि अपनी जिम्मेदारियां समझते हैं तथा अच्छे प्रोडक्ट आप तक पहुंचाते हैं। इसमें उपभोक्ता का कोई अलग से खर्चा नहीं लगता बल्कि जो एमआरपी होता है उसी में से डायरेक्ट सदर का कमीशन होता है।




Mi Lifestyle Customer Care


Contact Information and Head Office

Address:- No 25, 2nd Floor, Lanco House, G.N Chetty Road, T.Nagar, Chennai – 600017

Phone: 011 4770 9943

Email:- info@milifestylemarketing.com

Website:- www.milifestylemarketing.com



mi lifestyle company office

mi lifestyle company office

निष्कर्ष


दोस्तों उम्मीद करते है कि आपको हमारी आज कि यह पोस्ट पसंद आई होगी , हमने आपको  Mi lifestyle Kya h?  Mi lifestyle Joining Fees  बता दिया है Join करना है या नहीं यह आपका फैसला हैं . हमारा उद्देस्य इसका प्रचार करना नहीं है सिर्फ आपको जानकारी देना है 

दोस्तों हमने आपको MI Lifestyle Kya hai, Mi Lifestyle Joining Fees और Mi Lifestyle Business Plan के बारे में जहां तक हो सके, सभी जानकारियां दे दी है। अगर आपको जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने मित्रों के साथ शेयर जरूर करना तथा आप हमारी उप्पर दी गई अन्य पोस्ट भी पढ़ सकते हैं, जिनमें भी पैसे कमाने के और कुछ m.l.m. के प्लान विस्तार से बताए गए हैं। धन्यवाद!

अगर आप अब भी search क्र रहे हो Mi lifestyle क्या है ? तो आपको हमारी यह Mi lifestyle क्या है ?  पोस्ट दोबारा पढ़ लेनी चाहिए क्योकि इस में आपको विस्तार से बताया गया है कि Mi lifestyle क्या है  
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post

Most Recent Post

 

Delivered by RSSFEED