INR Expert Kya Hai ? Business Plan Legal Documents -->

मंगलवार

INR Expert Kya Hai ? Business Plan Legal Documents

INR Expert Kya hai Full Business Plan

 INR Expert Kya Hai अगर आप यही सर्च कर रहे है तो बता दे कि इस पोस्ट में हम आपको यही बताएगे INRExpert Kya hai और INR expert Buusiness Plan क्या है वो भी in hindi  तो शुरू करते है  INR Expert Venture LLP  की जो ऑफिशल वेबसाइट है वो www.inrexpert.in है। कंपनी का प्रोडक्ट एक एप्लीकेशन है जिसका नाम है INR Expert हैं आप गूगल Play Store पर जाकर इस APP को Download कर सकते हैं


INR Expert Kya Hai
INR Expert Kya Hai


INR Expert एक Affiliate Marketing Organisation हैं INR Expert Company फैशन आइटम, इलेक्ट्रॉनिक Item और Daily use के प्रोडक्ट्स Sale और Purchase करती है। INR Expert एक b2b एंड b2c प्लेटफॉर्म है यानी आप यहां पर अपने प्रोडक्ट को सेल और purchase कर सकते हैं। 


आप INR Expert की वेबसाइट पर जाकर वहां से इलेक्ट्रॉनिक और Daily use के प्रोडक्ट्स buy कर सकते है  किसी भी पेमेंट mode के द्वारा पेमेन्ट भी कर सकते है आप समझ रहे होगे कि INR Expert kya hai आगे हम INR Expert Business Plan भी विस्तार से बताएगे

INR Expert 26 january 2021 को launch हुई है। इसका Registered Office पुणे में है मतलब कंपनी  पुणे महाराष्ट्र से ऑपरेट करती है। 


INR Expert Mission


दोस्तों कंपनी का मिशन एक ऐसा सेंट्रलाइज इकॉमर्स प्लेटफॉर्म प्रोवाइड करना है। बिजनेसमैन और कंजूमर दोनों यहां से प्रोडक्ट खरीद सके और बेच सकें और साथ ही साथ यहां पर एक अच्छी खासी इनकम भी जनरेट कर सकें। 


INR Expert Vision


कंपनी का मार्केट में इन्वेस्टमेंट की अपॉर्चुनिटी इसको रिकॉग्नाइज करना है और उन्हें एक सक्सेसफुल और लॉन्ग टर्म प्रोजेक्ट में ट्रांसफर करना है, जिसमें उन सभी को एअर्निंग अपॉर्चुनिटी मिल पाए। 


INR-Expert-office
INR Expert Office



INR Expert Legal Documents


अगर INR Expert Legal documents की बात करे तो कंपनी के पास वो सारे सर्टिफिकेट, फॉर्म, Legal documents अवेलेबल है जो मार्केट में सक्सेसफुल बिजनेस करने के लिए जरूरी होते हैं जैसे जीएसटी, रजिस्ट्रेशन, PAN Card  और MCA का रजिस्टर्ड सर्टिफिकेट भी कंपनी के पास अवेलेबल है। साथ ही साथ कंपनी के पास MSME certificate और उद्दम Certificate INR Expert कंपनी पूरी तरीके से legal हैं और भारत सरकार के जितने भी आदेश है उन्ही के अनुसार बिज़नेस कर रही है 


INREXPERT Legal Documents
INREXPERT Legal Documents

 

Pan Card

INREXPERT Legal Documents
INREXPERT Legal Documents



INR Expert Services


INR Expert Services प्रोवाइड करती है। जितनी भी आधार enable सर्विसेज  होती है, उन सभी को यहां पर यूज कर सकते हैं। साथ ही साथ और यहां पर मोबाइल और डिश टीवी रिचार्ज कर सकते हैं और साथ ही साथ इलेक्ट्रिसिटी, वॉटर, गैस, ब्रॉडबैंड कनेक्शन, लैंडलाइन और जितने भी तरह के बिल पेमेंट आप यहां से सभी बिल पेमेंट्स कर सकते है।

 किसी दूसरे बंदे को यहां पर मनी ट्रांसफर भी कर सकते हैं। साथ ही साथ जितनी बैंकिंग सर्विसेज होती है, आप उन्हें भी यहां पर यूज क्र सकते है साथ ही आप यहा से booking Services जैसे बस booking और होटल की बुकिंग भी कर सकते हैं।INR Expert App की हेल्प सर्विस इन सभी को यहां पर यूज कर सकते हैं, जिन्हें यूज करने पर कैशबैक और यहां पर डिस्काउंट भी मिलता है।


INR Expert Services

INR Expert Services




INR Expert App ने  फ्लिपकार्ट, शॉपक्लोज, Ebay, पेटीएम, स्नैपडील और भी काफी सारी ऐसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से जिनके साथ टाईअप किया हुआ है, आप चाहे तो INR Expert App से शॉपिंग कर सकते हैं जिसके ऊपर भी आपको कैशबैक मिलता है । अगर आप चाहते हैं कि इन वेबसाइट पर डायरेक्ट नहीं जाए तो आप INR Expert के माध्यम से इन वेबसाइट पर जा सकते हैं जिससे क्या होगा कंपनी को affiliate का कमीशन मिल जाएगा और आपको कुछ Cashback मिल जाएगा। 


INR Expert Business Plan


INR Expert को Join करने के लिए एक छोटा है अमाउंट रखा गया है  जो है ₹300 +  इसके ऊपर 18% GST Total आपको  कंपनी में ज्वाइन करने के लिए 354 रूपये देने होते है  जैसे ही आप ₹354 देकर कंपनी में Join करते हैं तो कंपनी आपको 600 Reward Point क्रेडिट कर देती है। यह रीवार्ड प्वाइंट ₹600 रूपये के बराबर ही होते हैं। INR Expert Business Plan में ऐसा ही होता है

जिसको आप कंपनी की अलग-अलग सर्विसेज में प्रयोग कर सकते हैं। जब भी आप कुछ सामान खरीदे गए कंपनी के माध्यम से तो वहां पर बिहाइंड रीवार्ड प्वाइंट का प्रयोग कर सकते हैं। 

जब भी आप कंपनी को ज्वाइन करते हैं तो आपको सर्विसिस तो मिलती ही है साथ के साथ पैसे कमाने का मौका भी मिलता है। कुछ लोग पूछते हैं Inr Expert se paise kaise kamaye अगर आप free mlm प्लान ज्वाइन करना चाहते है तो mi lIfestyle क्या है भी पढ़ सकते हैं


InRExpert Business Plan को 9 भागों में बांटा गया है। 


यह 9 भाग सेक्शन के रूप में बांटे गए हैं।  हर सेक्शन का एक नाम है। मतलब कि एक रैंक मिलता है। अगले अंक में जाने के लिए कंपनी ने Auto Upgrade System दिया हुआ है। आपको अगले लेवल में प्रमोट होने के लिए कंपनी को कुछ भी पेमेंट नहीं करनी होती। वह आपकी पहले लेवल की इनकम में से ऑटो डिटेक्ट हो जाती है। यह आपकी इनकम का 10% होता है और इसी अमाउंट से कंपनी आपको अगले लेवल में प्रमोट कर देती है। 


INR Expert Business Plan की जो खास बात है वह है 200 लेवल तक का बिजनेस प्लान आप इस कंपनी में से 200 लेवल तक की इनकम कमा सकते हैं। आज से पहले किसी कंपनी में 200 लेवल तक का प्लान नहीं बनाया गया है। 


यह एक ऐसी पहली कंपनी हमने देखी है जो 200 लेवल तक का लेबल प्लान लेकर आई है। यह कितना सफल होता है, देखने वाली बात रहेगी। हालाँकि INR Expert Business Plan इस तरह का पहला प्लान है 


आपको सिर्फ एक ही बार ₹354 देने है। उसके बाद आपने कोई पैसा नहीं देना और आप यह 200 लेवल तक की इनकम लेने के लिए हकदार हो जाते हैं। यह प्लान NEXMONEY Plan की तरह है लेकिन अलग है


INR Expert Business Plan के 9 Sections  की डिटेल्स 

पहला सेक्शन INR Expert Business Plan


पहले लेवल को कंपनी ने नाम दिया है लेबल एक्सपर्ट।जब आप स्टार्टिंग में ₹354 देकर कंपनी को ज्वाइन करते हैं तो आप की एंट्री एक्सपर्ट लेवल में हो जाती है। इस सेक्शन में टोटल 12 लेवल होते हैं। 


मतलब यह सेक्शन में आपको 12 लेवल तक की इनकम मिल जाती है। 


INR Expert Business Plan
INR Expert Business Plan



जब आप अपने रेफरल कोड से किसी व्यक्ति को कंपनी ज्वाइन कर आते हैं। तो वह आपके फर्स्ट लेवल पर ज्वाइन होता है। फर्स्ट लेवल से आपको ₹50 प्रति व्यक्ति इनकम होती है। दूसरे लेवल से ₹30 होती है level-3 से यह इनकम ₹10 और level-4 से भी यह इनकम ₹10 होता 


लेबल 5 से इनकम ₹5 प्रति व्यक्ति तथा लेवल 6 से प्रति व्यक्ति इनकम ₹6 होती है। उसके बाद लेवल 7 पर आपको ₹7 प्रति व्यक्ति इनकम होती है और लेवल 8 में यह ₹8 प्रति व्यक्ति की इनकम होती है। 


लेवल 9 में ₹9 प्रति व्यक्ति तथा लेवल 10 में ₹10 प्रति व्यक्ति इनकम होती है। लेबल 11 में ₹11 प्रति व्यक्ति और लेवल 12 में ₹12 प्रति व्यक्ति इनकम होती है। इसका एक इमेज में नीचे लगा रहा हूं जिसको और आपको अच्छे से समझ आ जाएगा। यही INR Expert Business Plan का पहला सेक्शन है


आपको एक बात मैं यहां क्लियर कर देता हूं। आप किसी भी लेवल पर अनलिमिटेड जॉइनिंग करवा सकते हैं। इसके लिए कोई लिमिट या  कैपिंग नहीं है। इसके अलावा आपको एक और इनकम होती है। इसको कहते हैं Master Income मास्टर इनकम तो चलिए पढ़ते हैं 


INR Expert Business Plan
INR Expert Business Plan


इस INR Expert Business Plan को समझने में अगर आपको कोई भी दिक्कत आती है तो आप 9990746198 (Anil Tyagi) पर सम्पर्क कर सकते हैं और हमारा Joining Link  http://www.inrexpert.in/rg/LkRfrLrG.php?RfrlD=dlFrINR4373412RfiD&Rflg=XIX  भी प्रयोग कर सकते हैं जिससे हम आपको हेल्प कर सके


Section 2 INR Expert Business Plan


 दोस्तों सेक्शन 1 कंप्लीट हो जाने के बाद मतलब कि जब आप 12th लेवल तक पहुंच जाते हो उसके बाद आप सेक्शन 2 में Upgrade हो जाते हो। इसके रुपए लिए ₹700 लगते हैं। लेकिन याद रहे यह ₹700 आपको दोबारा नहीं देने हैं। यह आपने जो लेबल One से कमाया था उसी में से ऑटो डिटेक्ट हो चुकी है। 

सेक्शन 2 13th  लेवल to 27th level  तक होता है। 

लेवल 13 पर आपको प्रति व्यक्ति आय ₹13 होती है और लेवल 14 पर प्रति व्यक्ति आय ₹14 होती है। इसी तरह समझ लीजिए। जो भी लेवल पर व्यक्ति जॉइन होगा। उतने ही रुपए प्रति व्यक्ति आपको इनकम होती रहेगी। यह INR Expert Business Plan है। 


सेक्शन 3 - ब्रोंज लेबल INR Expert Business Plan

सेक्शन 3 में अपग्रेड होने के लिए 1500 रुपए लगते हैं, लेकिन यह भी आपको नहीं देने इसमें 28 से लेकर 42 तक लेवल होते है  और  इसमें भी इनकम होती रहती है। 


सेक्शन 4 सिल्वर INR Expert Business Plan

 सेक्शन 4 में लेवल 43 से लेकर 75 लेवल तक की इनकम होती है 


सेक्शन 5 गोल्ड लेबल

 सेक्शन 5 में आपको 76 से लेकर लेबल -100 तक की इनकम होती है। 


INR Expert Business Plan
INR Expert Business Plan


Section 6

सेक्शन 6 डायमंड  में लेवल 101 से लेकर लेवल 125 तक इनकम जनरेट होती है। यही INR Expert Business Plan है जो कि यूनिक है। 


सेक्शन 7 INR Expert Business Plan

 सेक्शन 7 में Level 126 से लेकर लेवल 150 तक की इनकम होती है। 


सेक्शन 8 एंबेसडर

सेक्शन 8 में लेवल 150  से लेकर 175 तक की इनकम होती है। 


Section 9 ऑनलाइन ब्रांड एंबेसडर

  सेक्सन नौ में आप कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बन जाते हैं और इसमें लेवल 176 से लेकर लेवल 200 level तक की इनकम होती है। 


यह INR Expert Business Plan in hindi है तो दोस्तों आप इस कंपनी में ज्वाइन होकर 200 लेवल तक की अनलिमिटेड इनकम कमा सकते हैं। 



INR Expert Master Income kya hai ? 


जब आप कंपनी को ज्वाइन करते हैं और पहली दो जॉइनिंग लगाते हैं तो आपको Master Income नहीं मिलती लेकिन जब आप तीसरा बंदा ज्वाइन करवाते हैं तो आपकी Master Income स्टार्ट हो जाती है। 

पहले दो व्यक्तियों पर सिर्फ आपको लेवल इनकम 50 - ₹50 मिलेंगे। लेकिन Master Income नहीं मिलेगी। Master Income आप की तीसरी जॉइनिंग से शुरू होती है। 

जैसे ही आप तीसरे बंदे को अपने फर्स्ट लेवल पर ज्वाइन कराते हैं तो आपको फर्स्ट लेवल की Income यानी ₹50 तो मिल ही जाएगी। साथ के साथ अगर वह तीसरा व्यक्ति जो आपने लगा था, वह किन्हीं दो बंधुओं को ज्वाइन कर आता है तो आपको सेकंड लेवल की इनकम यानी 30 ₹30 तो मिलेगा ही साथ में ₹100 अलग से मिलेगी। इसे ही Master Income कहते हैं। 

आपके फर्स्ट लेवल में दो बंदों के बाद जितने भी बंदे ज्वाइन होते हैं, यह तीन भी हो सकते हैं। चार भी हो सकते हैं, पांच भी हो सकते हैं या अनलिमिटेड कितने भी हो सकते हैं। सभी पर आपको लेबल इनकम तो मिलेगी ही साथ ही साथ मास्टर इनकम भी मिलेगी। 

यह Master Income का कॉन्सेप्ट बहुत ही यूनिक है और इसी कॉन्सेप्ट के द्वारा आप इस कंपनी में 200 लेवल तक की इनकम कमा सकते हैं जो पहले कभी नहीं हुआ है । 


INR Expert Master Income
INR Expert Master Income



INR Expert Repurchase Income


आपको लेबल इनकम के साथ-साथ Repurchase इनकम भी मिलती है। आपके द्वारा लगाया गया व्यक्ति किसी भी लेवल पर (लेवल 20 तक) हो। INR Expert Repurchase Income अगर वह कंपनी की कोई प्रोडक्ट Buy करता है या कोई सर्विस का प्रयोग करता है तो उसको repurchase बोला जाता है और उसमें भी आपकी repurchase income होगी। आपने उसे डायरेक्ट लगाया हो या इनडायरेक्ट आपकी इनकम Count होती है। 

जो कि अलग-अलग सर्विसेज और अलग-अलग प्रोडक्ट पर अलग-अलग हो सकती है और यह आपके फर्स्ट लेवल से 20 लेवल तक यह काउंट होती है।


अलग-अलग तरीके से यूज कर सकते हैं और कंपनी में ज्वाइन होती। आपको यहां पर सर्विस इसके साथ-साथ एक बीवी मिलती है जिसमें आपको काफी सारे फीचर्स मिल जाएंगे। जैसे और तो कंपनी का जो बिजनेस प्लान है उसे टोटल लाइन सेक्शन में डिवाइड किया हुआ सेक्टर में अलग-अलग नहीं मिलती है और सेक्शन में प्रमोट होने के लिए कंपनी ने फोटो अपडेट सिस्टम दिया हुआ है। यानी लेवल में प्रमोट होने तो यहां पर आपको कुछ भी पेट नहीं करना पड़ता। कंपनी ऑटो अपडेट सिस्टम के थ्रू आपको नेक्स्ट लेवल में प्रमोट कर देती है। 


होली के लिए यहां पर कंपनी आती जितनी भी इनकम होती है जब भी आप उसे भी दुआ करते हैं तो उस इनकम का 10% कंपनी डिटेक्ट कर लेती है। 20% कंपनियां अगले लेवल में प्रमोट कर देती है। दोस्त आईएनआर एक्सपर्ट का जो तख्ते मैन फीचर है वह इसका 200 लेवल तक का जाने वाला बिजनेस प्लान है कि आप इस कंपनी में यहां पर तो 2 लेवल तक कि निकल जनरेट कर सकते हैं। आज तक किसी भी एम एल एम कंपनी में तो सी लेवल तक का लंच नहीं हुआ है। INR Expert Kya Hai ? Business Plan यह रैली एक ऐसी कंपनी है जो आपको तो ऑटो लेवल तक की इनकम प्रोवाइड करती है। यानी आपको सिर्फ एक बार इस कंपनी ऑनलाइन के लिए 200 लेवल तक की इनकम चेंज करने के लिए एलिजिबल हो जाते हैं। दोस्तों यह कंपनी के मेन फीचर। 


इंफेक्शन डिवाइड किए हुए उनकी डिटेल क्या है और आप किस लेवल में अंकित नियर नहीं कर सकते हैं। दोस्तों कंपनी का जो पहले वाले लेवल पर ₹354 से अपनी आईडी एक्टिवेट करते हैं तो एक्सपर्ट लेवल में एंट्री सेक्शन में टोटल 12 लेवल होते हैं। आपको बड़े लेवल तक की इनकम मिलती है जैसे जब भी कोर्ट से किसी भी बंदे को अपनी ओर में यानी फर्स्ट लेवल पर ज्वाइन करेंगे तो आपको उस जॉइनिंग इस पर ₹50 पर कैंडिडेट मिलता है। ऐसी लेवल पर कोई बंदा ज्वाइन करते हैं तो आपको ₹30 पर पर्सन थर्ड लेवल पर ₹10 पर पर्सन फोर्थ लेवल पर ₹10 पर पर्सन। 


₹5 पर पर्सन आपको जॉइनिंग अमाउंट मिलता है। इसके बाद आता है लेवल 16 लेवल 6 पर आपके नेटवर्क में कोई बंदा जो इन रूपीस पर पर्सन 7 लेवल पर ₹7 पर पर्सन इन लेवल पर इन रूपीस पर पर्सन नाइंथ इलेवंथ इलेवंथ इलेवंथ बोर्ड ट्वेल्थ पास ₹12 पर पर्सन पर जॉइनिंग आपको यहां पर इनकम मिलती है और कोई एक्शन वर्ल्ड लेवल इनकम ऑफ किसी भी लेवल पर अनलिमिटेड बंदों को ज्वाइन करा सकते हैं। यहां पर कोई भी लिमिट या फिर कोई भी चैटिंग नहीं दी गई और आपको मिलकर क्या है और आपको कैसे मिलती है। INR Expert Kya Hai ? Business Plan दोस्तों यहां पर जो आपको मास्टर इनकम मिलती है वह थर्ड जॉइनिंग से स्टार्ट। 


यानी मान लीजिए, अपने आईएनआर एक्सपर्ट कंपनी को ज्वाइन किया। अब आपने अपने रेफरल कोड से अपने फर्स्ट लेवल पर दो बंदों को ज्वाइन करा दिया है। इन दो बंदों के लेवल की इनकम हो जाएगी, लेकिन आपको मास्टर इनकम नहीं मिलेगी। यानी आप जो अपने फ्लोर पर एक ज्वाइन कर आएंगे उनके ऊपर आपको सिर्फ लेवल इन कब मिलेगी, उसके ऊपर मास्टर इनकम नहीं मिलेगी। लेकिन जैसे ही आप अपने रेफरल कोड से अपनी ज्वाइन करा देते हैं तो यहां पर आपकी मास्टर इन कमानी स्टार्ट हो जाती है। जैसे ही आप तीसरे बंदे को अपने फर्स्ट लेवल फर्स्ट लेवल की जाती है। इसी के साथ जैसे वह बंदा किसी दो बंदों को अपने फैसले पर चीन। तो आपको सेकंड लेवल की निकाल दिया। नीतीश ₹30 तो मिलेंगे मिलेंगे साथ ही साथ उसने ₹100 का और अलग से एडमिशन हो जाएगा जो आपकी मां लेवल पर दो बंदों के पास जितने भी बंदे जॉइन होते हैं यानी 4 एग्जांपल 3, 4, 5, 6 7 जितने भी बंदे जॉइन होते हैं आपको उन पन्नों पर लेवल इनकम के साथ-साथ मास्टर इनकम भी मिलती है जो अनलिमिटेड तक आपको मिलती रहे हो। INR Expert Kya Hai ? Business Plan दोस्तों जो यह मास्टर इनकम तक व्हाट्सएप खोल सकती है, पर अनलिमिटेड इनकम कर सकते हैं। दोस्तों सेक्शन 1:00 के बाद यहां पर सेक्शन टू स्टार्ट हो जाता है। ट्वेल्थ लेवल कंप्लीट हो जाते हैं तो आपका सेक्शन टू ही स्टार्ट हो जाता है। जोर से लेवल 3 से लेकर लेवल्स। 


संटू में अपडेट होने के लिए ₹700 कैसे अपनी आईडी को अपडेट करना पड़ता है, लेकिन दोस्तों जैसा मैंने आपको बताया कि कंपनी आप को वोट कर रही है तो यह ₹700 आपको भी नहीं करना पड़ता। कंपनी को दी। अपनी तरफ से पैसा लेकर के आपके आईडी को या फिर आप कह सके सेक्शन को अपग्रेड कर देती है। INR Expert Business Plan दोस्तों सेठ संटू में जो आपकी लेवल इनकम होगी जितना भी लेवल होगा उतना ही इनकम आपको यहां पर जॉइनिंग अमाउंट के तौर पर मिलेगी। अगर और अपने लेवल पर किसी बंदे को ज्वाइन करना है तो उसमें आपको ₹13 पर जॉइनिंग आपको इनकम होती है। इसी तरह आपको 40 लेवल पर ₹40 पर जॉइनिंग और किन कामों की और लेवल 15 पर ₹15 पर जॉइनिंग आपकी इनकम होती है और किस लेवल पर जो जॉइनिंग होगी? 


जॉइनिंग इन कमाई सेठ संटू के बाद सेक्शन रिओनीग्रो जी लेवल स्टार्ट हो जाता है। यहां पर आपको लेबर 28 से लेकर 22 तक की इनकम मिलती है। INR Expert Kya Hai ? Business Plan इसके बहुत सेक्शन कोयली सिल्वर यहां पर आपको लेवल 43 से लेकर लेवल 7 5 तक की 11 फरवरी गोल्ड में अपन लेवल 7 6 से लेकर लेवल तक की इनकम मिलेगी। ऐसे ही सेक्शन स्मार्ट 101 से लेकर 125 लेवल तक की इनकम होती है। साथी साथी आ प्रशिक्षण सेवन यानी मास्टर लेवल में आपको लेवल 120 लेवल 150 तक की इनकम मिलेगी। इसके बाद सेक्शन एरियानी एंबेस्डर इस सेक्शन में 151 लेवल पर। 


हम आपको मिलती है और जिसके पास सबसे लास्ट में जो सबसे बड़ा सेक्स है, वह सेक्शन नहीं। इसमें आप ब्रांड एंबेस्डर आपको 176 लेवल से लेकर 200 लेवल तक की इनकम आती है। दोस्तों लेवल 6 के बाद आपके जिस भी लेवल पर जो भी करेगा उस बंदे की जॉइनिंग पर आपको उस लेवल यानी उस लेवल के जितना ही पैसा या पर आपको इनकम होती है। साथ ही साथ जैसा मैंने आपको भी अपडेट होने के लिए आप तो अपनी तरफ से कुछ भी सेंड नहीं करना पड़ता। हर लेवल में आपको कंपनी ही प्रमोट करती है। यानी आपको कंपनी अब तो इस तरह आप आईएनआर एक्सपर्ट कंपनी में ज्वाइन होकर यहां पर तो सो लेवल तक की इनकम कर सकते जो कि आज तक किसी भी कंपनी में। 


यह पहली ऐसी कंपनी है जिसमें आपको 200 लेवल तक की इनकम प्रोवाइड की जा रही है। दोस्तों यहां पर आपको लेवल इनकम के साथ साथिया फ्री परचेस इनकम भी मिलती है जो कि तू 20 लेवल तक होती है। INR Expert Kya Hai ? Business Plan आपके नेटवर्क में आपकी टीम में 20 लेवल तक जब भी कोई बंदा किसी भी सर्विस को या किसी भी प्रोडक्ट को यहां पर पर केस कर रखा है। 3:00 बजे निकलती है जो कि अलग-अलग सर्विस इस और प्रोडक्ट के ऊपर डिपेंड करती है। दोस्तों यह था आईएनआर एक्सपर्ट कंपनी का कम होगा 


Conclusion


तो दोस्तों यही है INR Expert Kya Hai ? Business Plan उम्मीद करते है कि  अब आपको अच्छे से समझ आ गया होगा कि INR Expert Kya Hai ? INR Expert Business Plan क्या होता है हमारी आपको राय यही है किआप किसी भी mlm प्लान में पैसा अपनी समझ से लगाये दैनिक जानकारी वेबसाइट सिर्फ आपको प्लान बताती हैं हमारी कोई जिम्मेवारी नहीं होगी अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हों तो अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और उन्हें भी बताये पैसे कैसे कमाए

NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post

Most Recent Post

 

Delivered by RSSFEED