गुम है किसी के प्यार में 11 January written update in hindi

Admin
0

 Ghum hai kisi ke pyar mein written update in hindi 11 January, 2022

गुम है किसी के प्यार में 11 जनवरी के एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि सही सम्राट से रिक्वेस्ट करती है कि दादा आप गुस्सा मत होइए और मेरी बात समझने की कोशिश कीजिए। वह कहती है कि वह यहां नहीं रह सकती, उसका आत्मसम्मान मंजूर नहीं करता कि वह वहां पर रहे। 








भवानी कहती है कि हां सही तुम तो अपने हॉस्टल में रहकर चौहान परिवार की बेजती करना चाहती हो, तभी सही कहती है नहीं काकु मैं ऐसा कुछ नहीं कहूंगी। विराट सर और श्रुति के रिश्ते के बारे में मैं ऐसा किसी को कुछ नहीं कहूंगी जिससे कि परिवार की इज्जत पर आए। 


तभी भवानी कहती है कि तुम यह मत सोचना कि मैं विराट से कुछ नहीं पूछूंगी। मैं विराट से पूछूंगी कि शादीशुदा होने के बाद भी उसने बाहर किसी और औरत के साथ में रिश्ता कैसे रखा? 


Ghum hai kisi ke pyar mein written update in hindi


निनाद भी कहता है कि सही तुम इस घर की बहू हो और हम तुम्हें यहां से कहीं नहीं जाने देंगे। अश्विनी कहती है कि तुम्हारे आत्मसम्मान पर कोई ठेस नहीं पहुंचने देंगे। अगर यहां से कोई जाएगा तो वह विराट है और विराट घर छोड़कर जाएगा।


 वही सोनाली और ओमकार आपस में बातें करते हैं कि यह घर-घर कम यहां टीवी सीरियल ज्यादा चलता है। ओंकार कहता है कि यह घर आजकल एक सर्कस की तरह दिखने लग गया है। 


वही सही निनाद को कहती है कि बाबा आप विराट सर की लाइफ में श्रुति को एक्सेप्ट कर लीजिए। उसे बहू मान लीजिए और मुझे यहां से जाने दीजिए। तभी अश्विनी सही को गुस्सा करती है और ऐसे गलत सोचने पर उसको समझाने की कोशिश करती है कि जिस औरत की वजह से तुम्हारी लाइफ बर्बाद हो रही तुम उसे हमें  अपनी बहू बनाने के लिए कह रहे हो। ऐसा कभी नहीं होगा।


Ghkkpm written update in hindi


 तभी भवानी कहती है कि सही तू हमें समझाने की कोशिश मत कर कि हमें किसे एक्सेप्ट करना चाहिए और किसे रिजेक्ट करना चाहिए। यह हम तय करेंगे कि हमें किसे एक्सेप्ट करना है किसे नहीं। वही सम्राट सही को कहता है कि सही तुम उस औरत को सपोर्ट करने की कह रही हो जिसने तुम्हारी लाइफ बर्बाद कर दी है। तुम अपने होश में तो हो। 


वही सही कहती है कि श्रुति ने मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। वह विराट सर है जिन्होंने श्रुति को मुझ से ऊपर चुना है। इसमें श्रुति  की कोई गलती नहीं है। वहीं अश्वनी सही को समझाने की कोशिश करेगी कि विराट की आंखों में मैंने तुम्हारे लिए प्यार देखा है। 


तभी सही कहेगी कि नहीं आई। सब बहुत लेट हो चुका है क्योंकि अब सच्चाई कुछ और है जिसे आप स्वीकार करना नहीं चाह रही है। सच्चाई यह है कि विराट सर ने मेरी जगह किसी और को दे दी है। 


Ghum hai kisi ke pyar mein serial update in hindi


वही मोहित कहेगा कि मुझे यह सारी बातें नहीं बतानी चाहिए थी। विराट दादा का सच पूरे परिवार के सामने बता कर मैंने बहुत गलती की है। तभी सही कहती है कि मोहित भैया आप अपने आप को कसूरवार मत समझिए। आपने तो बल्कि सच बताया है। 


मोहित कहता है कि सही वहिनी अगर आप यहां से जाते हैं तो आपको मेरी लाश पर से गुजरना होगा। यह बात सुनते ही करिश्मा को बहुत बुरा लगता है। तभी सोनाली कहती है कि मोहित तुम्हें ऐसी बकवास करने की जरूरत नहीं है। ना सही के लिए ना ही अपनी बीवी के लिए।


तभी विराट नीचे आ जाता है। सभी लोग विराट को देख कर चौक जाते हैं और कहते हैं कि विराट तो यही था तभी पाखी कहती है कि सही तुम बड़ी समझदार बनती हो। लोगों की सहानुभूति पाने के लिए तुमने नीचे आकर यह सब ड्रामा किया और यह नहीं बताया कि विराट घर में ही है। 


Ghum hai kisi ke pyar mein today episode in hindi


तभी सम्राट पूछता है विराट से की विराट तुम घर कब आए तभी विराट बताता है कि मैं सुबह ही आया था। निनाद कहता है कि विराट तुमने सारी हदें अपनी पार कर दी है। तभी पाखी कहती है कि सही क्या तुमने विराट के सामने ही अपने बैग पैक किए थे क्योंकि अगर विराट ऊपर ही था इट मींस तुमने उसके सामने ही बैग पैक किए हैं और विराट ने तुम्हें रोकने की कोशिश भी नहीं की। 


इसलिए तुम नीचे तक आ गई तो हमें नहीं लगता कि हमें सही को रोकना चाहिए। अश्वनी विराट को चेतावनी देती है कि विराट अगर तुम सोचते हो कि सही यहां से निकल जाएगी और तुम उस औरत को लाकर घर में बैठा दोगे तो यह गलत है और तुम यहां गलत हो, ऐसा कभी नहीं होगा। 


विराट तभी कहता है कि आई आपने ऐसा सोच भी कैसे लिया कि मैं सही को यहां से इसको निकाल कर और किसी औरत को लाने की सोच रहा हूं। 


भवानी कहती है कि विराट तू चाहता क्या है। हमने सारी आजादी तुम्हें दी जैसे तुम पढ़ना चाहते थे, जहां पढ़ना चाहते थे, जहां कुछ करना चाहते थे, लेकिन तुम्हारी इस हरकत ने परिवार की इज्जत को दांव पर लगा दिया है। तभी सोनाली कहती है। अब लोग विराट के अफेयर की बातें करना शुरू कर देंगे। क्या इज्जत रह जाएगी चौहान परिवार की?


तभी विराट कहता है कि आप सब परिवार के लोग गलत सोच रहे हैं। तभी पाखी कहती है कि विराट अगर हम गलत सोच रहे हैं तो तुम चीजों को विस्तार से बता क्यों नहीं देते? 


पाखी कहती है कि विराट तुम मान क्यों नहीं लेते कि तुमने कहीं ना कहीं सही को पीछे छोड़ श्रुति को एक्सेप्ट कर लिया है। तभी विराट चेतावनी देता है। सही के खिलाफ बोलने पर पाखी को और कहता है कि प्लीज श्रुति को और सही को दोनों को कंपेयर मत करो। दोनों की जगह मेरी जिंदगी में अलग अलग है। दोनों किसी की जगह नहीं ले सकते।


 तभी सभी परिवार वाले श्रुति के बारे में कुछ कुछ बोलने लग जाते हैं। तभी विराट सभी लोगों को श्रुति के बारे में उल्टा सीधा कहने से वार्न करता है और कहता है कि प्लीज आप सब लोग श्रुति के बारे में बकवास करना बंद कर दीजिए। वह कहता है कि श्रुति को घटिया बातों का हिस्सा बनाने की जरूरत नहीं है। 


तभी निनाद कहता है कि विराट तुम अपने बाप के सामने उस औरत की तरफदारी कर रहे हो जो यहां पर है भी नहीं और जो कि चार-पांच दिन पहले तुम्हारी लाइफ में आई है। 


Ghum hai kisi ke pyar mein written update in hindi


तभी अश्वनी सही का हाथ पकड़ती है और आगे बढ़ती है और कहती है कि सही यहीं पर रहेगी और कोई जाएगा तो वह है विराट। अश्तुवनी विराट को कह देती है कि तुम यहां से घर छोड़कर चले जाओ। अश्विनी की यह बात सुनकर पूरा परिवार चौक जाता है


11 जनवरी  ग़ुम है किसी के प्यार में का एपिसोड यहीं पर खत्म हो जाता है।।12 जनवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है यह जानने के लिए हमारे वेबसाइट दैनिक जानकारी पर गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट in हिंदी पढ़ने के लिए जरूर विजिट करें।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)