गुम है किसी के प्यार में 10 जनवरी रिटेन अपडेट

Admin
0

Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein written Update in Hindi


 गुम है किसी के प्यार में 10 जनवरी को आप देखेंगे कि विराट सही को कहता है कि मैं तुम्हारे हर डिसीजन को एक्सेप्ट करता हूं। तभी सही कहती है कि मैंने आपसे कोई परमिशन नहीं मांगी है। में सिर्फ आपको बता रही हू।


सही कहती है कि आपके दोनों कंधों पर सिर्फ श्रुति की रिस्पांसिबिलिटी है और सिर्फ आपको वही संभालनी है। मेरी प्रवाह मत कीजिए। तभी विराट कहता है कि सही तुम जहां जाना चाहती हो जा सकती हो, लेकिन तुम्हारे एजुकेशन का खर्चा मैं उठा लूंगा।





 तभी सही कहती है। आपको यह सब की परेशानी उठाने की जरूरत नहीं है। मेरे स्कॉलरशिप का जो पैसा आता है, मैं उसमें मैनेज करूंगी। अगर उसमें भी मैनेज नहीं होगा तो मेरे बाबा का जो फण्ड  बचे हुए हैं, मैं उसमें अपना काम चला लूंगी। अगर तब भी  मेरा काम नहीं चला तो मैं कुछ और करूंगी लेकिन तुम्हारी हेल्प मुझे नहीं चाहिए।


 वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि देवी घर में सब को बता देती है कि सही घर छोड़ कर जा रही है। वहीं पाखी अपने मन में सोचती है कि काश ऐसा हो कि सही इस बार जाए और वापस ना आए। सोनाली चिल्लाती है और कहती है कि सही हमेशा अट्रैक्शन पाने के लिए घर में ऐसा ही बवाल बचाती है और फिर रुक जाती है।



 वहीं पाखी भी कहती है कि सही सिर्फ चवान परिवार का नाम खराब करना चाहती है। उनके रेपुटेशन को खराब करना चाहती है। तभी मोहित पाखी को रोक देता है कि पाखी भाभी प्लीज़ आप ऐसा कुछ मत कहिए। सही भाभी के सिचुएशन समझने की कोशिश कीजिए।


आगे  दिखाया जाता है कि शही अपना बैग उठाने की कोशिश करती है घर को छोड़ने के लिए , तभी विराट उसे रोकने की कोशिश करता है। दोनों रोने लग जाते हैं और पीछे एक बैकग्राउंड में सैड सॉन्ग चलता है। 


वही अश्विनी सोनाली को कहती है कि सोनाली तुम डाइवोर्स कि बात  कैसे कर सकती हो। तभी सोनाली जवाब देती है कि मैंने ऐसा कहा भी क्या है? अगर इस घर की बहू घर को छोड़कर जाती है। वह भी बिना डाइवोर्स के बाहर अलग रहती है तो इससे चौहान परिवार की क्या इज्जत रह जाती है। 


तभी अश्वनी कहती हैं कि तुम ऐसा गलत क्यों बोल रही हो सोनाली ? सम्राट कहता है अश्वनी मामी इस बार विराट गलत है और मैं गलत का साथ नहीं दूंगा। तभी अश्वनी सम्राट को कहती है कि सम्राट तुम घर परिवार को तोड़ने की बात कैसे कर सकते हो। 


जब तुम्हारा और पाखी का रिश्ता सुलझा नहीं था। तब मैंने तुम्हारे दोनों के रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की थी। तुम अब सही के घर से जाने के फैसले को सहमति कैसे दे सकते हो। पुलकित कहता है कि सही को जाने दो अब विराट गलत है। लेकिन हम सही को ऐसे अकेले नहीं छोड़ना चाहते और ना ही छोड़ेंगे। 



चवान परिवार के लोग आपस में यह बहस कर ही रहे होते हैं तभी सही वहां आ जाती है। भवानी - निनाद को कहती है कि तुम अपनी बहू से कह दो कि चुपचाप घर में रहे तभी ओंकार , सोनाली , पाखी और करिश्मा अपने-अपने ताने कसने शुरू कर देते हैं। 


अश्विनी और देवी रोना शुरू कर देते हैं और सही के पीछे - पीछे चलना शुरू कर देते हैं। वही सही कहती है कि बाबा मैं आप लोगों को छोड़कर नहीं जा रही हूं मैं सिर्फ यहां से अपने हॉस्टल में रहूंगी और आप लोगों से मिलने आती रहूंगी। 


वही सम्राट कहता है कि सही इस घर के लोग तुमसे बहुत प्यार करते हैं और तुम क्या सोचते हो कि हम तुम्हें ऐसे ही जाने देंगे। ऐसा कभी नहीं होगा। पाखी भी सम्राट को कहती है कि सम्राट अगर सही जाना चाहती है तो तुम जाने दो ना तुम उसे रोकने की कोशिश क्यों कर रहे हो। 


तभी सही कहती है कि अगर इस परिवार के लोग वाकई मुझसे प्यार करते हैं तो प्लीज मुझे रोकने की कोशिश मत करना। देवी कहती है कि सही अगर तू चली जाएगी तो मेरा क्या होगा। तुम्हारी वजह से तो मुझे घर और यह सब सुख मिले थे। सही कहती है कि मेरा इसमें कोई रोल नहीं है। देवी ताइ तुम्हें खुशियां तुम्हारी वजह से मिली है।


 सम्राट कहता है कि सही मेरा क्या ? देवी को तो तुमने समझा दिया, लेकिन पिछले 6 महीने से मैं यहां कैसे रुका हुआ हूं। यह तुम अच्छे से जानते हो। मैं भी महाबलेश्वर चला जाऊंगा। अगर तुम घर छोड़कर चली गयी तो मैं भी अपने दूसरे परिवार के पास चला जाऊंगा। मानसि कहती है कि सम्राट तुम क्या बोल रहे हो और वह परेशान हो जाती है। 


 विराट अपने प्रॉमिस निभाने के चक्कर में बड़ा परेशान होता है और अब तो रोने लग जाता है कि मैं अपनी प्रेजेंट की जिम्मेवारी निभाते  - निभाते अपने पास्ट की जिम्मेदारियों से पीछे भाग रहा हूं और कमल सर के प्रॉमिस को पूरा नहीं कर पा रहा हूं। वह बहुत रोने लगता है और आज का एपिसोड यहीं पर खत्म हो जाता है और 11 जनवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है यह जानने के लिए हमारे वेबसाइट दैनिक जानकारी पर गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट in हिंदी पढ़ने के लिए जरूर विजिट करें।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)