गुम है किसी के प्यार में 9 मई, 2022 अपडेटेड एपिसोड

Admin
0

 गुम है किसी के प्यार में 9 मई, 2022 अपडेटेड एपिसोड


Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi 9 May



 भवानी विराट से पूछती है कि वह साईं के लिए उनके परिवार का सम्मान क्यों बर्बाद करना चाहता है। विराट पूछते हैं कि वह खुद एक महिला कैसे हैं, एक महिला का अपमान कर सकते हैं। वह पूछते हैं कि क्या उन्हें यह पसंद नहीं है कि नागेश काका साहब ने अपना नाम बदलकर नागेश भवानी चव्हाण कर लिया? 


भवानी पूछती है कि उसने अपने चचेरे भाई का अपमान करने की हिम्मत कैसे की। विराट का कहना है कि काका साहब उनके आदर्श हैं और काका साहब के बारे में कभी नहीं सोच सकते। अश्विन उसे सोचने के लिए कहता है कि उसके पिता क्या सोचते हैं। ओंकार का कहना है कि विराट निनाद दादा की कीमत पर आईपीएस अधिकारी बन सकते हैं। 


विराट को एक संदेश प्राप्त होता है। वह सुन और पुलकित को कहीं भेज देता है और कहता है कि चलो दादाजी की बात सुनते हैं। साईं कहती हैं कि वह अपने दादा को चोट नहीं पहुंचाना चाहती हैं और न ही उनकी वजह से अपना उपनाम बदलना चाहती हैं।






विराट परिवार को बताता है कि वह साईं की आलोचना करता है, लेकिन वे देखते हैं कि साई कितने सहयोगी हैं। वह नीना का वीडियो चलाती है, जिसमें नीना अपनी खुशी और विराट के फैसले की स्वीकृति व्यक्त करती है। अश्विन कहते हैं कि जब नीना को कोई समस्या नहीं है, तो उन्हें कोई समस्या नहीं है। भवानी विरोध करती है और अश्विनी और विराट पर चिल्लाती है। विराट कहते हैं कि वह उनका सम्मान करते हैं, लेकिन उनकी भावनाओं की सराहना करते हैं। उन्होंने ऐलान किया कि यहीं से उन्हें विराट साईं चावों कहा जाएगा। वह साईं से चावल की थाली पर अपना नया नाम लिखने के लिए कहती है। अश्विन भी उसे प्रोत्साहित करते हैं। साई उत्साह के साथ अपना नया नाम लिखते हैं।


भवानी पंडितजी से विराट को उसके गलत फैसले के लिए फटकार लगाने के लिए कहते हैं। पंडित कहते हैं कि राम सीता, लक्ष्मी नारायण और राधा कृष्ण जैसे उनके शास्त्रों में इसकी पुष्टि की गई है, इसलिए उन्हें अपनी उन्नत सोच रखनी चाहिए और अपनी सख्त सोच से दूर हो जाना चाहिए। भवानी गुस्से में सोनाली से पांडी के अधिकारों का भुगतान करने के लिए कहती है और पंडितजी को कभी घर न लौटने का आदेश देती है। 


सनी और पुलकित ने विराट साईं चावोन और साई विराट चव्हाण के सुखी जीवन की कामना की। राजीव शिवानी से पूछता है कि क्या उसे अपना नाम भी रखना चाहिए। शिवानी कहती है कि नहीं, क्योंकि अलग-अलग लोगों के अपने प्यार का इजहार करने के अलग-अलग तरीके होते हैं। सम्राट पहिरो आलोचना करते हैं कि अब साई का नाम पूरी तरह से विराट के साथ जुड़ गया है। पाही चिल्लाती है कि वह सब कुछ जानती है, वह उसे छोड़ सकती है। सम्राट चुप है।


साई और विराट अपने कमरे में पहुंचते हैं और यह देखकर हैरान रह जाते हैं कि इसे हनीमून के लिए सजाया गया है। वे एक दूसरे से इसे सजाने के लिए कहते हैं। सनी और देवयानी आते हैं और कहते हैं कि यह उनके लिए सरप्राइज है। विराट ने उन्हें धन्यवाद दिया और जाने के लिए इशारा किया। 


वे बातचीत जारी रखते हैं। वैरायट उन्हें जबरन बाहर भेज देता है और दरवाजा बंद कर देता है। साई ने की विराट की तस्वीर की तारीफ विराट ने उनके बिस्तरों के बीच से पर्दा उठाया। दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं और एक दूसरे को गले लगाते हैं।


अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में डेली के रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें।  आप इस पेज पर डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)