गुम है किसी के प्यार में 23 दिसंबर Gum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi

Admin
0

Gum hai kisi ke pyar me written updates in hindi



गुम है किसी के प्यार में 23 दिसंबर के एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि सीरियल की शुरुआत होती है। निनाद से जहां निनाद सही से एक बड़े टीवी का प्राइस पूछता है। सही निनाद को बताती है कि एक बड़े स्मार्ट टीवी की कीमत ₹100000 होगी।


 यह सुनते ही भवानी बड़ा जोर से चिल्लाती है और कहती है कि सही क्या तुम्हें यह पता है कि एक लाख में कितनी जीरो होती है तभी सही भवानी काकू को जवाब देती है कि काकू मैं एक मेडिकल स्टूडेंट हूं और तुम्हें यह क्वेश्चन करने से पहले सोच लेना चाहिए था। 



Gum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi
Gum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi



कम से कम सवाल तो थोड़ा मुश्किल पूछते तभी सही कहती है कि काकू अगर बड़ा एचडीटीवी होगा तो हमारी आईसाइट खराब भी नहीं होगी और सभी मिलकर बहुत आनंद ले सकेंगे। देवी यह बात सुनकर बड़ी खुश हो जाती है और कहती है कि वाह फिर तो मैं कार्टून शोस भी देख पाऊंगी।


 बड़े एचडी टीवी पर तभी पाखी पाखी तंज कसते हुए सही को कहती है कि सही तुमने फाइनल ईयर के पेपर पास नहीं किए हैं, जो इतनी बड़ी डिमांड कर रही हो। तुम्हें अभी सेकंड ईयर का पेपर का रिजल्ट ही आया है और अभी तुमने फाइनल ईयर के पेपर की तैयारी भी करनी है और तुम बड़े टीवी को देखने में अपना समय तो बर्बाद नहीं करना चाहोगी। 


गुम है किसी के प्यार में 23 दिसंबर में सम्राट तभी कहता है कि सही तुमने बहुत ही अच्छी मांग रखी है और जैसा कि मैंने अभी तक परिवार में किसी को कुछ नहीं दिया है तो यह गिफ्ट मैं तुम्हें दूंगा और बल्कि तुम ही क्या पूरे परिवार को यह टीवी में गिफ्ट करूंगा। तभी सही कहती है नहीं सम्राट दादा  गिफ्ट आप नहीं देंगे बल्कि पूरा परिवार के कंट्रीब्यूशन से ही यह टीवी आएगा।


 तभी सही कहती है कि जो बाबा ने मुझे ₹8701 गिफ्ट में दिए हैं, उसमें से मैं ₹701 अपने पास रखूंगी और उनसे एक अच्छा - सा पेन खरीद लूंगी। और जब कभी मैं डॉक्टर बन जाऊंगी तो उस पेन से पेशेंट के डिस्क्रिप्शंस लिखा करूंगी और बाकी के बचे ₹8000 मे टीवी खरीदने में अपना कॉन्ट्रिब्यूशन दूंगी।


 गुम है किसी के प्यार में 23 दिसंबर के एपिसोड में सही सबको ये भी बताती है कि  मोहित भैया का सीरियल भी टीवी पर आने वाला है और मैं चाहती हूं कि पूरा परिवार मिलकर मोहित भैया के आने वाले सीरियल को एक साथ बैठकर देखें। तभी देवी दोबारा खुश हो जाती है। 


यह बात सुनकर कि मोहित टीवी पर आने वाला है। तभी भवानी चिल्लाती है और कहती है कि ₹100000 मोहित के टीवी शो के लिए खर्च करना वेस्टेज होगा। तभी निनाद कहता है कि इस सब ड्रामे को बंद करते हैं और आओ चलो केक काटते हैं तभी सम्राट कहता है कि केक भी काट लेंगे मामा लेकिन विराट को तो आने दो।


 सम्राट विराट को कॉल करता है, लेकिन उसका फोन कनेक्ट नहीं होता। तभी सही कहती है कि मुझे पता है कि विराट सर कहां है और मुझे यह भी पता है कि वह नहीं आएंगे, तभी विराट आ जाता है और बताता है कि मेरे पास सनी का फोन आया था और तभी मैं बाहर गया था और मैं ही विराट यह भी बता देता है कि मैं शनि के साथ में 4K एचडी स्मार्ट टीवी लेने गया था। 


Gum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi 


तभी पाखी कहती है कि सही कभी भी खुश नहीं हो सकती जैसे कि उसे आज एक दिन में ही 2-2 गिफ्ट मिले। परंतु वह तो अपने पति से इस बात को लेकर नाराज है कि वह बिना बताए किसी को चला गया।  तभी विराट कहता है कि मैं आई को बता कर गया था और मैं शनि के साथ  गया था। 


तभी अश्विनी कहती है कि मैंने सही को बताया था लेकिन सही थोड़ा नाराज थी तभी। विराट पूछता है सही से सही क्या तुम खुश हो, तुम चाहती थी ना कि एक बड़ा टीवी हो, तभी सही कहती है। हां मोदक मैं बहुत खुश हूं, तभी करिश्मा कहती है। 


अब तो यह टीवी विराट दादा लेकर आए हैं तो यह सही भाभी के रूम में ही लगेगा क्योंकि पूरे परिवार ने तो किसी ने कुछ कॉन्ट्रिब्यूशन नहीं किया है। कहने को ही यह सभी परिवार वाले के लिए है। परंतु सच्चाई तो यही है कि यह टीवी सही भाभी के रूप में ही लगेगा क्योंकि इसे विराट दादा जो लाए हैं। 


तभी सही कहती है करिश्मा डोंट वरी कॉन्ट्रिब्यूशन तो अभी भी होगा लेकिन अब कॉन्ट्रिब्यूशन से जो पैसा इकठा होगा। उससे पूरा परिवार एक छुट्टी मनाने के लिए ट्रिप पर चला जाएगा और रही बात  टीवी कि तो बाहर ही ड्राइंग एरिया में लगेगा ताकि पूरा परिवार मिलकर इंजॉय कर सके। 


वेकेशन पर जाने की बात सुनकर विराट सम्राट अश्वनी सब बहुत खुश होते हैं। वही भवानी और भवानी की टीम बहुत ही जल भूल जाते हैं। पाखी भी बड़ी जेलस फील करती है। वही आगे दिखाया जाता है कि सही केक कट करती है और विराट को खिलाने लगती है।


 तभी विराट उसे रोकता है और सही को खिलाता है। सही बहुत खुश होती है। तभी सही अपने मन में ही सोचती है कि क्यों ना विराट सर के साथ में डांस करूं जैसे कि मैंने अपने बर्थडे पार्टी में की थी। तभी विराट के पास में एक अलार्म बसता है और विराट श्रुति के बारे में सोचने लगता है। 


विराट विराट श्रुति के बारे में सोचता है। तो उसे नर्स की बात याद आ जाती है कि श्रुति की कंडीशन बहुत ही खराब है और उसे उसका बहुत ध्यान रखना होगा। वही जबरदस्ती करती है। विराट के साथ में उसके साथ डांस करने के लिए दूसरी तरफ विराट सोच रहा होता है कि काश एक ऐसा दिन आए कि मैं सही को सब कुछ अच्छे से बता दो और एक रोमांटिक सॉन्ग पर इसके साथ डांस करो। 


वही पाखी साइड में खड़े होकर विराट और सही को डांस करते हुए देखती है और जलती रहती है। तभी सम्राट को ऐसा लगता है कि उसे बाकी का साथ देना चाहिए और वह आगे बढ़ता है और पाखी को डांस करने के लिए ऑफर देता है तब। पाखी सम्राट के साथ विराट सही के साथ में डांस करते हैं। 


उनको डांस करता देख कर लेना और अश्वनी से कहता है कि अश्विनी क्यों ना बच्चों को डांस करना सिखाया जाए। क्यों ना हम डांस करें। यह बात सुनकर अश्वनी शर्मा जाती है और कहती है छोड़ो ना निनाद लेकिन नींद नहीं मानता और वह अश्विनी को लेकर तेज पर पहुंच जाता है और बड़ा ही रोमांटिक डांस करना शुरू कर देती है।


 सभी उनको देखकर बहुत खुश होते हैं। वही भवानी और भवानी की टीम हमेशा की तरह। कर चलने लगते हैं तभी विराट अश्विनी के साथ अपनी आय के साथ डांस करता है। वहीं दूसरी तरफ सही नोटिस करती है कि श्रुति का कॉल आ रहा है। जैसे ही श्रुति का कॉल कटता है तो वह नोटिस करती है कि 15 मिस कॉल विराट के फोन पर आ चुकी होती हैं और यह देखकर सही को बहुत गुस्सा आता है। 


वह एकदम से श्रुति का कॉल उठाती है और बड़े गुस्से में उससे बात करना शुरू कर देती है और आज का एपिसोड यहीं पर खत्म हो जाएगा। आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है। यह जानने के लिए गुम है किसी के प्यार में अपडेट के लिए आप हमारी दैनिक जानकारी वेबसाइट पर डेली विजिट अवश्य करें।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top
close