गुम है किसी के प्यार में 24 दिसंबर written update in hindi

Admin
0

 गुम है किसी के प्यार में 24 दिसंबर एपिसोड


 में आप देखने वाले हैं कि एपिसोड की शुरुआत होती है। सही के साथ जहां सही श्रुति का फोन उठा लेती है और उससे बात करती है और बार-बार उससे पूछती है कि श्रुति तुम मेरे पति को बार-बार फोन क्यों करती हो। 


आखिर तुम मेरे पति के दोस्त की पत्नी हो, लेकिन तुम्हारा जब मन करता है, तुम मेरे पति को फोन कर देती हो, लेकिन श्रुति दूसरी तरफ से बार-बार सिर्फ एक ही रिक्वेस्ट सही से करती रहती है कि मेरी विराट से बात करा दो। 


ghum hai kisi ke pyar me 24 december
गुम है किसी के प्यार में 24 दिसंबर written update



मेरी विराट से बात करा दो लेकिन सही  श्रुति की बात विराट से नहीं कराती बल्कि उसको इस बात के लिए दोष देती रहती है कि वह विराट सर को बार-बार फोन क्यों करती रहती है। वहीं दूसरी तरफ विराट को टेंशन में देखकर सम्राट विराट से पूछता है कि भाई क्या बात है। 


तू अपने भाई को बता सकता है। मैं तेरा जीवा हूं ना, और मैं हर प्रॉब्लम सॉल्व कर दूंगा। क्या तुम्हें कोई प्रॉब्लम है, यह बात मोहित सुन लेता है और मोहित अपने मन में सोचता है कि ना जाने विराट दादा अब सम्राट दादा को सच्चाई बताएंगे या नहीं बताएंगे। लेकिन विराट यह कहकर बात टाल देता है कि नहीं जीवा ऐसी कोई बात नहीं है। बस थोड़ा काम की टेंशन है 


Ghkkpm Written updates in hindi


मोहित यह सोचता है कि विराट दादा ने बात को फिर से टाल दिया ना जाने विराट दादा इस बात को क्यों छुपा रहे हैं। दूसरी तरफ से सही चिल्ला रही होती है श्रुति के ऊपर और बार-बार प्रश्न पूछ रही होती है कि तुम्हारा क्या वास्ता है। तुम इतनी देर रात फोन पर क्यों बार-बार विराट सर को फोन किए जा रही हो। आखिर तुम्हारी प्रॉब्लम क्या है।


 तुम क्या ऐसा छुपा रही हो, यह सारी बातें सुन लेते हैं विराट और चवान परिवार के लोग और सब बड़े परेशान हो जाते हैं कि सही आखिर किस पर चिल्ला रही है। तभी विराट कहता है कि सही तुम्हारे हाथ में मेरा फोन है तुम मेरे फोन के साथ क्या कर रही हो। 


तुम किस से बात कर रही हो तभी सही विराट को आगे ना बढ़ने का इशारा करती है और अपने हाथ से उसे रोक देती है और श्रुति को कहती है कि तुम्हें आखिर विराट सर से क्या बात करनी है, तुम मुझे बता सकती हो। आखिर क्या राज है ऐसा?


 श्रुति पूछती है कि सही क्या तुम मेरे बारे में जानती हो? विराट ने क्या तुमसे कुछ बात शेयर की है मेरे बारे में ? तभी सही कहती है कि विराट सर मेरे पति हैं और वह मुझसे कुछ भी नहीं छुपाते हैं। यह बात सुनकर विराट को बड़ा पछतावा फील होता है कि उसने सही से इतनी बात बड़ी बात छुपाई हुई है। 


Ghum hai kisi ke pyar me 24 December


वहीं दूसरी तरफ श्रुति कहती है कि सही कुछ बातें ऐसी होती हैं कि दो लोग आपस में चाह कर भी नहीं शेयर कर पाते। लेकिन मैं एक बात तुमसे कहना चाहूंगी। अगर मुझे या मैं जिस प्रॉब्लम में हूं। अगर वह प्रॉब्लम बढ़ि या उसकी वजह से कोई और दिक्कत हुई या विराट को कोई और परेशानी हुई तो उसकी वजह सिर्फ और सिर्फ विराट होगा और शायद तुम भी ।


मैं इसके लिए रिस्पांसिबल नहीं होंगी। तुम प्लीज मेरी विराट से बात करा दो। वहीं दूसरी तरफ विराट बार-बार सही से कहता है कि मेरी बात करा दो। मेरी बात करा दो लेकिन सही विराट को फोन नहीं देती। वहीं दूसरी तरफ श्रुति को लेबर पेन हो जाता है।



  गुम है किसी के प्यार में 24 दिसंबर के एपिसोड में श्रुति को बहुत जोर से लेबर पैन हो जाता है और वह सिस्टर सिस्टर चिल्लाती है और साथ में फोन भी काट देती है। तभी। जाट सही को कहता है कि सही तुम्हारी प्रॉब्लम क्या है। तुमने मुझे श्रुति से बात क्यों नहीं करने देती का नाम सुनते ही चवान परिवार के सभी लोग परेशान हो जाते हैं और विराट से क्वेश्चन करते हैं कि विराट यह श्रुति कौन है। 


तुम्हारा तो मिशन पूरा हो चुका है। यह श्रुति कहां से आई है। इसके साथ तुम्हारा क्या रिश्ता है और तुम अपनी प्रॉब्लम्स हमारे साथ में शेयर क्यों नहीं कर रहे हो। आखिर बात क्या है। तुम हमें बता क्यों नहीं रहे लेकिन विराट सभी के प्रश्नों को टालता हुआ कहता है कि मैं अभी इस हालात में नहीं हूं कि मैं तुम्हें कुछ बता सकूं। 


प्लीज आप लोग मुझसे ऐसा कुछ सवाल मत कीजिए जिसका जवाब मैं नहीं दे सकता। सही कहती है कि विराट सर मैं आपकी पत्नी हूं और मैं जानने का हक रखती हूं। आप मुझे क्यों नहीं बताते कि आखिर बात क्या है और जब मैंने श्रुति से पूछा तो उसने भी मुझे बताने से मना कर दिया। 


उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ विराट से बात करना चाहती हूं। मेरी विराट से बात करा दो। उसने मुझसे कुछ भी बात करने के लिए मना कर दिया और फोन कट कर दिया। तभी विराट कहता है। क्या श्रुति ने फोन कट कर दिया। तुमने मेरी बात क्यों नहीं कराई। 


 विराट सही की तरफ हाथ करके अपना फोन लेने की कोशिश करता है। लेकिन सही को बहुत गुस्सा आ जाता है और वह उसका फोन जमीन पर जोर से पटक देती है। यह देखकर कि सही बहुत ही ज्यादा परेशान है। पाखी बीच में इंटरफेयर करती है और कहती है कि सही तुम कोई बच्ची हो। क्या तुम्हें बात समझ में क्यों नहीं आती। जब विराट कह रहा है कि वह नहीं बता सकता कि क्या बात है तो तुम समझने की कोशिश क्यों नहीं करती। 


तभी सही पाखी की तरफ इशारा करती है कि पाखी दीदी आज नहीं। आज आप मेरे और विराट सर के बीच में नहीं बोलेंगे। आज मुझे सिर्फ विराट सर से बात करनी है और मैं अपने प्रश्न का जवाब लेकर रहूंगी। लेकिन विराट कोई जवाब नहीं देता सिर्फ यह कह कर मना कर देता है कि मैं इस बात का कोई जवाब नहीं दे सकता।


 जब सही समय आएगा तो मैं आप लोगों को सब बता दूंगा। वहीं दूसरी तरफ सही वहां से जाने लगती है। लेकिन अश्वनी उसे रोक लेती है और कहती है कि सही बेटा यह तुम्हारा फंक्शन है। तुम्हारी अचीवमेंट की खुशी में यह जश्न रखा गया है और तुम ऐसे नहीं जा सकती। 



गुम है किसी के प्यार में  सही कहती है कि आई मुझे नहीं लगता कि अब यहां कोई फंक्शन हो सकता है। मैं बहुत परेशान हूं और प्लीज मुझे जाने दीजिए और यह कहकर सही अपने रूम में चली जाती है। दूसरी तरफ विराट के पापा निनाद विराट से पूछते हैं कि विराट आखिर बात क्या है।


 कौन है यह श्रुति तुम बता क्यों नहीं देती। आखिर यह सब माजरा क्या है लेकिन विराट अपने बाबा को भी यह कह कर टाल देता है कि बाबा मैं अभी कुछ नहीं बता सकता। मुझे कुछ समय का वक्त दे  दो।  विराट पहुंच जाता है अपने रूम में जहां सही बहुत ही परेशान होती है और रोककर बड़ी रिक्वेस्ट करती है। 


विराट के सामने की विराट सर आखिर यह श्रुति कौन है। आप मेरा कन्फ्यूजन क्यों नहीं दूर कर देते। विराट कहता है कि सही ऐसा कुछ नहीं है। तुम मुझे गलत मत समझो। मैं तुम्हारे साथ कभी कुछ गलत नहीं कर सकता। सिर्फ मेरे ऊपर भरोसा करो। 


भरोसे का नाम सुनते ही सही को बहुत गुस्सा आ जाता है और कहती है कि भरोसा मैं आप पर कैसे कर लूं। भरोसा जब क्या हुआ था जब अजिंक्य मेरे रूम में आया था और आपने मेरे साथ कैसा बर्ताव किया था। आपको याद है ना तब कहां गया था। आपका भरोसा।


 यह बात कहते ही विराट को सारी बातें  ज्यायाद आ जाती हैं कि अजिंक्य के साथ उसने कितना बुरा बर्ताव किया था और उसको रूम से बाहर निकाल दिया था। हालांकि सही को भी घर से बाहर जाने के लिए छोड़ दिया था ।


यह बात सुनकर विराट  कहता है कि सही ऐसा कुछ भी नहीं है। तुम मुझे गलत मत समझो। मैं तुम्हारे साथ कुछ गलत नहीं कर रहा और सही समय आने पर मैं बता दूंगा। सही कहती है मैं कैसे गलत ना समझो विराट सर मैं जो सोच रही हूं। प्लीज मुझे एक्सप्लेन करो। आप सच्चाई क्यों नहीं बता देते। 


मैं तो आपकी दोस्त हूं ना। आप मेरे साथ तो सब कुछ शेयर कर सकते हो। आप सच्चाई बता मुझे रॉन्ग प्रूफ कर दीजिए जो मैं सोच रही हूं, लेकिन विराट कहता है कि मेरे पास तुम्हारे इन सभी सवालों का कोई जवाब नहीं है। सही रोती रहती है और साथ में यह भी कह देती है कि कहीं ना कहीं श्रुति हम दोनों के बीच में आ रही है विराट सर। 


 तभी विराट कहता है। हमारे बीच में कैसे आ सकती है, सही कहती है हमारे बीच में ही आ गई है क्योंकि ऑफिशियल और पर्सनल दोनों काम अलग-अलग होते हैं। आपने कहा यह ऑफिशियल काम है लेकिन आपका ऑफिशियल काम तो नहीं लग रहा मुझे। 


Also Read : Ghum hai kisi ke pyaar mein 23 December


 क्या यह आपका पर्सनल काम है?  तभी विराट कहता है। हां सही है मेरा पर्सनल काम है और यही Ghum hai kisi ke pyaar mein written update खत्म हो जाता है। हमें लगता है कि आपको हमारी अपडेट बहुत पसंद आई होगी और  25 दिसंबर को आने वाली एपिसोड में क्या होने वाला है। यह जानने के लिए गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ने के लिए Dainik Jankari वेबसाइट पर डेली विजिट अवश्य करें और डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)