गुम है किसी के प्यार में 15 दिसंबर 2021

Admin
0

Gum hai kisi ke Pyar mein written updates in hindi






 गुम है किसी के प्यार में 15 दिसंबर के एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि एपिसोड की शुरुआत होती है सईं और विराट के साथ में जहां से विराट से प्रश्न करते हैं कि विराट तुम्हारी शर्ट पर यह सिंदूर कहां से आया। तभी विराट बात को घुमाते हुए कहता है कि मुझे क्या पता कि यह सिंदूर कहां से आया, लग गया होगा कहीं से



 तभी विराट बात को बदल देता है और कहता है कि मेरे सिर में बहुत दर्द हो रहा है। सईं मैं थोड़ा आराम कर लेता हूं। तभी  सईं कहती है मैंने तुम्हारा बाथ टब तैयार किया हुआ है। तुम जाओ नहालो, फ्रेश फील करोगे और उसके बाद आराम से खाना खा लेना। मैं तब तक तुम्हारा खाना भी ले आऊंगी। तभी विराट कहता है नहीं सईं मैं थोड़ा सा आराम करना चाहता हूं। मेरे सिर में बहुत दर्द है, मैं थोड़ा आराम कर लेता हूं। 




तभी सईं कहती है कि ठीक है। विराट सर मैं आपके सिर पर बाम लगा देती हूं और वह बाम ला कर विराट के माथे पर लगाना शुरु कर देती है और वही विराट उसकी गोद में सिर रख कर सो जाता है। वही सईं सोचती है कि विराट सर कितने परेशान है और मैंने आकर विराट सर को इतने प्रश्नों में घेर दिया तभी विराट एकदम से जागता है और कहता है कि सईं में कितनी देर से यहां सो रहा हूं तुमने मुझे जगाया, क्यों नहीं ?


तभी सईं कहती है। हां मोदक तुम बहुत भारी हो गए हो और मुझे बहुत थका दिया है और अब आप ऐसा कीजिए। आप यहाआराम से सो जाइए तभी विराट सो जाता है। तभी एकदम से सही कहती है कि विराट सर आप ऐसा कीजिए पहले नहा लीजिए।


 मैं खाना ले आती हूं और फिर आप सो जाना विराट नहाने के लिए बाथरूम में जाता है और सई खाना लेने चली जाती है जैसे ही सई खाना लेकर आती है। वह देखती है कि विराट का फोन बज रहा होता है। विराट का फोन बार-बार बजने पर  कहती है कि विराट सर आपका फोन बार-बार बज रहा है। ना जाने कौन आपको कॉल कर रहा है। 


विराट कहता है कि सई मुझे कुछ अच्छे से सुनाई नहीं दे रहा। तुम क्या कह रही हो, तभी सई की नजर फोन पर पड़ती और वह देखती है कि किसी श्रुति के नाम से कॉल आ रहा होता है। श्रुति का नाम फोन पर देखकर सई परेशान हो जाती है और सोचती है कि यह श्रुति कौन है तभी विराट बाथरूम से बाहर आ जाता है और कहता है क्या हुआ सई? तभी सई बताती है कि किसी श्रुति का कॉल बार-बार आ रहा है। श्रुति का नाम सुनते ही विराट परेशान हो जाता है। वह सोचता है कि इतनी रात को श्रुति मुझे कॉल क्यों कर रही है, कहीं कोई परेशानी तो नहीं हो गई 


 विराट सई को कहता है  कि श्रुति को मैं कॉल करके 10 मिनट में अभी आता हूं। यह कॉल करना मेरे लिए बहुत जरूरी है। श्रुति का नाम सुनते ही सही परेशान हो जाती है और विराट से पूछती है कि यह श्रुति कौन है। आपके साथ मिशन पर थी। क्या आपका मिशन तो खत्म हो चुका है लेकिन यह कॉल बार-बार आपको क्यों आ रही है। क्या आपका मिशन अभी भी जारी है तभी विराट कहता है कि यह कॉन्फिडेंशियल है। सही मैं तुम्हें बता नहीं सकता। अगर बता सकता होता तो मैं तुम्हें कब का बता देता


 यह कहकर विराट बात करने के लिए बाहर चला जाता है और उसे पता चलता है कि श्रुति के पास में होटल मैनेजर आता है। उसकी आई डी लेने के लिए।  वह विराट को कहती है कि मैनेजर बार-बार आ रहा है आईडी मांगने के लिए और मैं अब क्या करूंगी? तुम क्या इस तरीके से मेरी और मेरे बच्चे की देखभाल करोगे? विराट अब तुम क्या करोगे तभी विराट कहता है कि तुम मेरी मैनेजर से बात कराओ और मैं यह सब संभाल लूंगा। सुबह आते ही मैं तुम्हारी आईडी दे दूंगा। तभी श्रुति कहती है कि विराट तुम मेरी आईडी कहां से लाओगे। तुम्हारे पास मेरी आईडी कहां से आई?  कैसे मैनेज होगा यह सब कुछ और मुझे बहुत परेशानी हो रही है और मुझे बहुत बुरा फील हो रहा है।


 तभी विराट कहता है कि श्रुति तुम परेशान होना बंद करो। मैं सब संभाल लूंगा तभी दरवाजे पर खटखट होती है और विराट कहता है। श्रुति कौन है? दरवाजे पर तभी श्रुति कहती है कि विराट मुझे लगता है मैनेजर फिर से आ गया है मेरी आईडी लेने के लिए। विराट कहता है। ना परेशान हुए श्रुति तुम आराम से दरवाजा खोलो और अगर मैनेजर है तो मेरी बात कराओ तभी श्रुति दरवाजा खोलती है और मैनेजर ही होता है। दरवाजे पर श्रुति मैनेजर को फोन देती है और कहती है फोन पर मेरे हस्बैंड है। आप प्लीज बात कीजिए, तभी मैनेजर बात करता है। 


विराट कहता है कि सर देखिए मैं रात में फस गया हूं कहीं पर और मैं अभी नहीं आ सकता। मैं सुबह अर्ली मॉर्निंग होटल में आकर अपनी बीवी का आईडी प्रूफ आपको दे दूंगा। तभी होटल मैनेजर कहता है कि सर बिना आईडी प्रूफ के हम रात को किसी को स्टे नहीं करा सकते। इसलिए हमें आईडी अभी चाहिए तभी विराट कहता है। मैनेजर को कि आपको शर्म आनी चाहिए कि मेरी वाइफ प्रेगनेंट है और आप ऐसी हालत में उसे बाहर निकालेंगे। क्या इंसानियत नाम की चीज नहीं होती। तभी मैनेजर कहता है कि सर अगर आपको अपनी पत्नी की इतनी ही परवाह है तो प्रेगनेंसी की हालत में आप उन्हें अकेले होटल में छोड़कर ही क्यों गए , अगर आप आईडी सबमिट नहीं करते हैं तो हमें पुलिस को बुलाना पड़ेगा।


Also Read Gum Hai Kisi ke Pyar mein 16 December 2021


तभी विराट कुछ कहता - इससे पहले विराट को चिंता हो जाती है कि यह मामला कभी पुलिस के हाथ में ना चला जाए और वह कहता है कि ठीक है आप मैं अभी  रात को ही आता हूं। आईडी देने के लिए और विराट सही को यह कह कर निकल जाता है कि सही मुझे जाना होगा और मैं अभी तुम्हें कुछ नहीं बता सकता तो प्लीज मुझसे कुछ क्वेश्चन मत करना। यह सुनकर और विराट को जाता हुआ देखकर सही बहुत परेशान हो जाती है। लेकिन विराट वहां रूम से निकल जाता है।


 वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि विराट को जाता हुआ देखकर पाखी विराट को रोक लेती है और कहती है अरे विराट तुम कहां जा रहे हो, जरूर सही को ही पता होगा। आज कल तुम्हारी सारी खबर तो वही रखती है और वही टोंट करने लग जाती है विराट पर। विराट कहता है कि पाखी मेरे पास तुम्हारे इन सब सवालों का जवाब नहीं है और बेहतर होगा कि मैं नाही इन बातों पर ध्यान दूँ  मेरा जाना जरूरी है और मैं जा रहा हूं और मैं कहां जा रहा हूं। यह बात सही को भी नहीं पता है। यह कॉन्फिडेंशियल है। इतना कहकर विराट घर से बाहर निकल जाता है। 


आप हमारी वेबसाइट Dainik Jankari पर प्रतिदिन विजिट करें ।


जैसे ही पाखी घूम कर देखती है, पीछे सम्राट खड़ा होता है। तभी सम्राट के फेस को देखकर पाखी डर जाती है और आज का एपिसोड यहीं पर खत्म हो जाता है। आने वाले एपिसोड में 16 दिसंबर को आपको दिखाया जाएगा कि विराट को पूरी रात श्रुति के साथ होटल में ही रहना पड़ेगा और श्रुति उससे क्वेश्चन करेगी कि विराट तुम अपने घर जाकर क्या कहोगे। तुम पूरी रात बाहर रहे। क्या तुम्हारी पत्नी तुमसे पूछे कि नहीं कि तुम कहां गए थे, क्यों गए थे, कहां रहे और यह बातें सब सुनकर विराट हो जाएगा परेशान। 

तो  15 दिसंबर के एपिसोड में आप देखने वाले हैं यह सब। गुम है किसी के प्यार में 16 दिसंबर के एपिसोड में क्या होने वाला है यह जानने के लिए हमारी  हमारी वेबसाइट दैनिक जानकारी पर विजिट जरूर करें। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)