गुम है किसी के प्यार में 16 दिसंबर 2021

Admin
0

Gum hai kisi ke Pyar mein written updates in hindi


 गुम है किसी के प्यार में 16 दिसंबर के एपिसोड में देखने वाले हैं कि जैसे कि पाखी पीछे मुड़कर देखती है तो सम्राट को पाती है। सम्राट पाखी से प्रश्न करता है कि इतनी रात को सम्राट विराट कहां गया है। पाखी कहती है कि मुझे नहीं पता। वह कहां गया है उसने मुझे कुछ नहीं बताया क्या तुम्हे ऐसा लगता है कि वह जहां भी जाता है, मुझे बता कर जाता है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है सम्राट।


सम्राट कहता है पाखी मेरा कहने का यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है। मैं सोच रहा था कि क्यों ना हम लॉन्ग ड्राइव पर बाहर चले और साथ में बात करने का मौका भी मिल जाएगा और हम आइसक्रीम भी खा लेंगे। बाकी पूछती है सम्राट क्या सच में ऐसा है? सम्राट कहता है कि पाखी अब मैं घर छोड़कर कहीं नहीं जाने वाला और मैं तुम्हारे साथ ही रहना चाहता हूं। PAKHI कहती है कि ठीक है सम्राट हम चलते हैं और पाखी अपने मन में सोचती है कि ऐसा करने से कम से कम कुछ समय के लिए तो मुझे इन सब बातों से राहत मिलेगी। 





वहीं दूसरी तरफ विराट होटल पहुंच जाता है और बड़ा ही गुस्से में होटल मैनेजर से बात करता है कि उसने उसकी वाइफ श्रुति को बार-बार आईडी के लिए पूछ पूछ कर परेशान कर दिया है और यह सब वह रिपोर्ट करने वाला है। सोशल मीडिया पर जिससे कि उनके होटल में कोई भी इंसान विजिट नहीं करेगा और उनके होटल की रेपुटेशन डाउन हो जाएगी। 


साथ ही विराट कहता है कि आप हमारा बिल बना दीजिए। मैं अभी अपनी वाइफ को यहां से लेकर जाना चाहता हूं जो लोग मेरी प्रेगनेंट वाइफ को इतना ट्रबल कर सकते हैं। मैं वहां बिल्कुल भी नहीं रुकना चाहता और सोशल मीडिया पर यह सब लिखने वाला हूं। फिर देखता हूं। मैं तुम्हारे होटल की रेपुटेशन का क्या हाल होता है और यहां कौन आता है। मैनेजर डर जाता है और कहता है कि मैं माफी मांगता हूं सर ।ऐसा आइंदा से कोई गलती नहीं होगी और वह साथ ही रिक्वेस्ट करता है विराट से कि वह कहीं ना जाए और वहीं पर रहे तभी विराट श्रुति के रूम में पहुंच जाता है।


 दूसरी तरफ आपको दिखाया जाएगा कि सही अश्विनी से विराट के गुस्से को लेकर शिकायत करती है और कहती है कि मैंने उनसे पूछा कि वह इतनी रात को कहां जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने मुझ पर ही गुस्सा कर दिया मैं उनसे कभी बात नहीं करूंगी। 


Also Read Gum Hai Kisi ke Pyar mein 15 December 2021


वहीं विराट श्रुति को बताता है कि मैनेजर और होटल का स्टाफ अब तुम्हें कोई परेशानी नहीं देगा। श्रुति विराट से पूछती है कि आप मेरी आईडेंटिटी कब तक छुपा पाओगे। कोई ना कोई मुझे पहचान हि लेगा। तभी विराट बताता है कि बस आज रात की बात है। श्रुति में रेंट पर किसी रूम की तलाश कर रहा हूं और मैं कल पक्का तुम्हें किसी रेंट के घर में ट्रांसफर कर दूंगा। तुम किसी भी तरह की की परेशानी ना लो। साथ ही विराट कहता है कि मैंने तुम्हारी और तुम्हारे होने वाले बच्चे की जिम्मेवारी ली है और अब यह मेरी रिस्पांसिबिलिटी बन जाती है कि मैं तुम्हें सेफ रखूं। 


दूसरी तरफ अश्विनी सही को समझाती है कि विराट एक मिशन पर है और तुम समझने की कोशिश करो। सही तभी कहती है कि मुझे कल कॉलेज जाना है आई और मैं विराट सर से कोई बात नहीं करूंगी। 


वही दिखाया जाता है कि श्रुति को स्टमक में पेन होता है और डॉक्टर हॉस्पिटल में विजिट करता है। डॉक्टर बताती है विराट को कि इनकी तबीयत बहुत खराब है और इन्हें किसी हॉस्पिटल में एडमिट कर देना चाहिए। तभी विराट कहता है कि मैम आज रात इसको यहीं रहने दीजिए। कल मैं इसे किसी अच्छी हूं। हॉस्पिटल में एडमिट करा दूंगा। विराट को पूरी रात होटल में श्रुति के साथ रुकना पड़ जाता है। कभी श्रुति को उसकी मदद की जरूरत हो। 


वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाएगा कि सही को बड़ा गुस्सा आ रहा होता है जैसा कि उसका व्रत होता है और उसे भूख लग रही होती है। परंतु वह अपना गुस्सा खुद पर ही उतारती रहती है कि जिसके लिए मैं व्रत रख रही हूं, उन्हें तो मेरी कोई चिंता ही नहीं है। मैं यह व्रत क्यों रख रही हूं और वह घर वापस आकर भी चले गए। तभी दरवाजे पर नॉक होती है और सही गुस्से में कहती है कि दरवाजा क्यों खटखटा रहे हो। सीधा अंदर ही आ जाओ। 


तभी सम्राट अंदर आता है और कहता है कि बड़ा गर्म माहौल है। तभी सही कहती है नहीं दादा ऐसा कुछ नहीं है। विराट सर ना जाने कहां चले गए हैं और मुझे उनकी टेंशन हो रही है और बल्कि मेरे कुछ पूछने पर वह गुस्सा भी हो गए। तभी सम्राट कहता है कि यह लो मैं तुम्हारे लिए मिल्क शेक लेकर आया हूं। मैं और पाखी बाहर आइसक्रीम खाने गए थे। मुझे पता है कि तुम्हारा व्रत है। तुम कुछ खा नहीं सकती। लेकिन मिल्कशेक तो पी ही सकती हो तो यह पी लो ।


सही कहती है दादा मुझे पता है कि मेरा फास्ट है बल्कि सभी को पता है कि मेरा फास्ट है परंतु जिसके लिए मैंने फास्ट रखा है। उस इंसान को मेरी कोई केयर नहीं है। ना जाने वह कहां चले गए हैं। इतनी रात को किसी श्रुति का फोन आया था और वह बड़ी हड़बड़ाहट में यहां से चले गए। तभी पाखी आ जाती है और कहती है कि हां सम्राट सही को भी नहीं पता कि विराट कहां गया है। 


तभी सम्राट पूछता है पाखी से कि तुम्हें कैसे पता कि साई को भी नहीं पता। पाखी बताती है कि सम्राट विराट ने जाते वक्त कहा था कि सही को भी नहीं पता कि मैं कहां जा रहा हूं। यह कॉन्फिडेंशियल है। पाखी साथ ही कहती है कि डोंट वरी सही सुबह जब विराट आ जाएगा तो मैं उससे बात करूंगी। सही तभी कहती है नहीं, पाखी दीदी आपको हमारे बीच में पड़ने की जरूरत नहीं है। यह हम पति-पत्नी का मामला है। 


आप हमारी वेबसाइट Dainik Jankari पर प्रतिदिन विजिट करें ।


दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि श्रुति को स्टमक पेन की वजह से विराट वहीं पर रह जाता है। होटल में ही और सही के साथ में होने वाले नोकझोंक को सोच सोच कर वहां पर खुश होता रहता है। वही सही परेशान हो रही होती है कि ना जाने वह कब वापस आएंगे और विराट का फोटो देखकर स्माइल करती रहती है। साथ ही वह फोन में उसका फोटो देखकर यह भी सोचती है कि किस तरीके से विराट सर ने मुझे अपने सीनियरस या कुलीग्स को फोन करने के लिए मना किया था। 


विराट सही के फोन का इंतजार करता रहता है और साथ में यह भी सोचता है कि वह जरूर गुस्से में होगी इसलिए उसने मुझे कोई कॉल नहीं किया क्योंकि मैंने उसे वार्निंग दी थी। लेकिन यह बात भी सच है कि वह बहुत मुझे मिस भी कर रही होगी और यही 16 दिसंबर का एपिसोड खत्म हो जाता है। आने वाले एपिसोड में 17 दिसंबर को गुम है किसी के प्यार में क्या होने वाला है जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट दैनिक जानकारी पर विजिट जरूर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top
close