गुम है किसी के प्यार में 17 दिसंबर 2021

Admin
0



Gum hai kisi ke pyar mein 17 December written updates in hindi


 गुम है किसी के प्यार में 17 दिसंबर 2021 के एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि साई सुबह बड़ी ही खुश हो कर उठती है और जल्दी से विराट के रूम में यह सोचती हुई भागती है कि विराट वापस आ चुका होगा, लेकिन वह विराट को रूम में नहीं पाती। तभी सही अपना फोन उठाती है। विराट को फोन करने के लिए, लेकिन विराट की दी हुई वार्निंग को याद करके वह रुक जाती है।


 वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि चवान परिवार ब्रेकफास्ट के लिए सब का वेट कर रहे होते हैं। वही भवानी कहती है कि अरे वाह आज तो सब कुछ विराट की पसंद का बना हुआ है और बने भी क्यों नहीं विराट अपनी बहादुरी से अपने मिशन को पूरा करके घर वापस लौटा है, वही देवी बड़ी खुश होती है और नाचती है और यह सोच कर खुश हो जाती है कि वीरू वापस आ गया है। वह अपनी बहादुरी से अपने मिशन से लोटा है और सभी आतंकवादी जेल में होंगे। तभी सही ब्रेकफास्ट टेबल पर आ जाती है और भवानी कहती है कि तूने विराट को आराम से सोने भी दिया या अपनी चपर चपर से उसे परेशान करती रही। 


ghkkpm written update


तभी सही गुस्से में कहती है कि काकू आपको जो कुछ पूछना है, अपने बेटे से पूछना मुझसे नहीं। तभी ओंकार सही को कहता है कि यह व्यवहार करने का कौन सा तरीका है। तुम्हें बात ढंग से करनी चाहिए। तभी सही कहती है कि सभी मुझसे ही क्वेश्चन क्यों करते हैं। यह प्रश्न अपने बेटे से क्यों नहीं पूछते और सभी परिवार वालों को बताती है कि रात को किसी श्रुति का फोन आया था और उनके फोन आने के बाद उन्होंने ना ही मुझे कुछ बताया है कि वह कहां जा रहे हैं और कब आएंगे , वह चले गए और पूरी रात को घर से बाहर ही देना ही अभी तक आए हैं। 


दूसरी तरफ आपको दिखाया जाता है कि श्रुति होटल में देखती है कि विराट पूरी रात वहां होता है। उसके साथ में उसकी केयर कर रहा होता है। श्रुति पूछती है कि क्या तुम्हारी वाइफ ने ऑब्जेक्शन नहीं किया कि तुम पूरी रात कहां रहोगे। तुम कहां जा रहे हो। जब तुम घर जाओगे तो तुम क्या जवाब दोगे।



 विराट कहता है कि मेरी पत्नी एक पुलिस ऑफिसर की वाइफ और पुलिस ऑफिसर की बेटी है और उसका नेचर बहुत अच्छा है और वह जानती है कि मेरा जॉब कैसा है तो वह मुझसे कोई क्वेश्चन नहीं करेगी। वही श्रुति उसे टोनट करते हुए कहती है कि तुम अपनी वाइफ की प्रेस मेरे सामने कर रहे हो जिसके पति को तुमने ही मारा है 


वही दिखाया जाता है कि सभी सही पर क्वेश्चन करते हैं कि तुम्हें इस तरीके से बीहैव नहीं करना चाहिए। ओंकार और भवानी काकू सही को डांटते हैं। तभी सही कहती है कि मुझे सच में नहीं पता कि विराट सर कहां है और कब आएंगे। भवानी कहती है कि वह पक्का किसी ऑफिशियल काम से ही गया होगा। किसी पर्सनल काम से जाता तो वह पक्का बताता। लेकिन सही कहती है कि नहीं काकू उनका मिशन तो कंप्लीट हो चुका और वह किसी पर्सनल काम से गए हुए हैं। 


अश्विनी कहती है कि बेटा सही तुम शांत हो जाओ। मुझे पता है, तुम्हारा फास्ट है। तुमने कल से कुछ नहीं खाया है और तुम कुछ खा नहीं सकती। लेकिन कुछ टूट तो खाई सकती हो, तुम फ्रूट खा लो। वही सम्राट भी ब्रेकफास्ट टेबल पर आ जाता है और अश्विनी से पूछता है कि काकू क्या आप किसी श्रुति को जानते हो? किसी श्रुति का कॉल आने पर आधी रात को ही विराट घर से चला गया था। 


Also Read Gum Hai Kisi ke Pyar mein 16 December 2021


तभी अश्विनी कहती है कि नहीं। मैं किसी श्रुति को नहीं जानती। आज से पहले सूती का नाम भी कभी विराट ने नहीं लिया। वही पाखी कहती है कि मैं विराट से पूछूंगी। जब वह आएगा कि यह श्रुति कौन है, लेकिन सही श्रुति के बारे में कुछ भी पूछने से पाखी को मना कर देती है और कहती है कि यह मेरे और विराट सर की बात है और मैं ही पूछूंगी। 


दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि विराट श्रुति को कहता है कि वह अपना ध्यान रखें और अगर कोई जरूरत हो तभी मुझे कॉल करें। मैं तभी तुम्हारे पास आ जाऊंगा। वही श्रुति सोचती है कि इस इंसान ने मेरे पति को मारा और इसी पर मुझे विश्वास करना पड़ रहा है। ना जाने कैसी परेशानी में मैं आ चुकी हूं। समझ ही नहीं आ रहा कि मैं इस पर विश्वास करूं या ना करूं। 


Also Read Gum Hai Kisi ke Pyar mein 15 December 2021


दूसरी तरफ चवान फैमिली में दिखाया जाता है कि सभी परिवार वाले इस बात को लेकर बड़े परेशान हो जाते हैं कि यह श्रुति कौन है और सभी इस बात का इंतजार कर रहे होते हैं कि कब विराट आएगा और हम उससे इस बात का आंसर मांगेंगे। यह सब बात चल रही होती है कि तभी डोरबेल बचती है। डोरबेल बजते ही सब लोग सोचते हैं कि विराट आ गया और सही जल्दबाजी में दरवाजा खोलती है, लेकिन वह डीआईजी सर को विराट की जगह पाकर उदास हो जाती है। डीआईजी सर! सही को देख कर कहते हैं कि सही मुझे लगता है कि तुम शायद किसी और को एक्सपेक्ट कर रही थी मेरी जगह! 


तभी सब परिवार वाले पूछने लग जाते हैं कि डीआईजी सर इतनी सुबह-सुबह आप यहां कैसे तभी डीआईजी सर बताते हैं कि विराट का कॉल नहीं लग रहा और मुझे कुछ काम था विराट से । मैं जानना चाहता था कि विराट की तबीयत ठीक है या नहीं है क्योंकि उसने कोई ऑफिशियल लीव भी नहीं ली है और कोई वर्क भी पेंडिंग नहीं है और वह ऑफिस भी नहीं आ रहा तो मुझे उसकी टेंशन थी। इसलिए मैंने सोचा, मैं ही उससे पूछ लू । तभी सब श्रुति का नाम डीआईजी सर के सामने लेते हैं कि क्या आप किसी श्रुति को जानते हैं ? क्या वह मिशन पर साथ में थी क्योंकि किसी श्रुति का फोन आया था और विराट रात को ही चला गया था। 


Full List of Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein


यह बात सुनकर डीआईजी सर थोड़े परेशान  होते हैं और कहते हैं कि इस नाम का कोई इंसान मिशन पर नहीं था। हो सकता है वह किसी अपने पर्सनल काम से गया हो।  यह कहकर डीआईजी सर वहां से जाने ही लगते हैं कि तभी विराट वहां आ जाता है। विराट डीआईजी को देख कर बड़ा, सरप्राइज हो जाता है। डीआईजी सर विराट को बताते हैं कि मैं तुमसे मिलने आया था। विराट कहता है कि सर मुझे कुछ दिन चाहिए आराम करने के लिए। क्योंकि मैं बड़ा ही परेशान हो गया हूं और इस मिशन के बाद मुझे लगता है कि मुझे कुछ समय के लिए रेस्ट ले लेना चाहिए। तभी भवानी विराट से श्रुति के बारे में पूछती है कि श्रुति कौन है? 


Gum hai kisi ke pyaar mein serial latest Gossip


तभी सही कहती है कि वैसे तो मैं  कुछ पूछना नहीं चाहती विराट सर, लेकिन आपकी वाइफ और आपकी दोस्त होने के नाते मेरा यह जानना जरूरी है कि आधी रात को जिस श्रुति से आप मिलने गए थे, वह कौन है किस ऑफिशियल काम से आप उससे मिलने गए थे। पाखी और देवी भी क्वेश्चन करते हैं विराट से कि विराट कौन है यह श्रुति? 


तभी विराट कहता है कि मैं यह सब आंसर देना तो चाहता हूं लेकिन देना नहीं चाहता। तभी सम्राट कहता है कि विराट तुम बहुत ही परेशान नजर आ रहे हो और मुझे लगता है कि तुम्हें अपनी परेशानी डीआईजी सर से डिस्कस करनी चाहिए। तभी विराट कहता है। मैं किसी भी परेशानी में नहीं हूं, लेकिन श्रुति है और आज का एपिसोड यहीं पर खत्म हो जाता है। 

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के अंदर  नए नए अपडेट्स आने शुरू हो चुके हैं। आने वाला एपिसोड क्या मोड़ लेगा इस सीरियल में यह जानना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है और यह जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट दैनिक जानकारी पर डेली विजिट जरूर करें ताकि आपको टीवी पर आने से 7 दिन पहले ही आपके फेवरेट सीरियल गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट की जानकारी मिल सके।


आप हमारी वेबसाइट Dainik Jankari पर प्रतिदिन विजिट करें ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)