गुम है किसी के प्यार में 16 April 2022 लिखित एपिसोड Ghum Hai Kisi Ke

Admin
0

गुम है किसी के प्यार में 16 April 2022 लिखित एपिसोड 

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 16th April 2022 Written Episode in hindi


एपिसोड की शुरुआत चव्हाण के लापता होने पर शिवानी और साईं को बुलाने की कोशिश से होती है। सोनाली भवानी को साईं के खिलाफ भड़काती रहती है और कहती है कि वे राजीव से मिलने गए होंगे। वहीं, पाखी साईं का नंबर डायल करने की कोशिश करती है लेकिन कोई फोन नहीं उठाता। फिर उसने सूचित किया कि साई ने अपना फोन बंद कर दिया है। वह साईं पर जानबूझकर ऐसा करने के लिए, उनसे चीजों को छिपाने के लिए दोषी ठहराती है, क्योंकि यह उसकी आदत है। जबकि, देवयानी साईं के लिए स्टैंड लेती है और पाखी को उसके बारे में बकवास करने से रोकती है। वह कहती है कि साईं कहीं व्यस्त होंगे, जबकि पाखी ताना मारती है कि देवयानी कभी भी साईं का समर्थन करना बंद नहीं करती है। इस बीच, मानसी भी वहां आती है और उन्हें चिंता करना बंद करने के लिए कहती है।


इधर, सम्राट उन्हें साई को दोष देते हुए देखता है और हमेशा उसे निशाना बनाने के लिए उसका मजाक उड़ाता है। वह कहता है कि साईं निर्दोष है, जबकि पाखी साईं पर आँख बंद करके भरोसा करने के लिए उस पर पागल हो जाती है। इस बीच, शिवानी वहां आती है और उन्हें उसका इंतजार करते देख चौंक जाती है। वे उससे पूछताछ करने लगते हैं और पूछते हैं कि क्या वह राजीव से मिलने गई थी? वह घबरा जाती है लेकिन खुद को शांत करने की कोशिश करती है।



कम पैसा लगाकर आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपए - करे यह बिज़नेस 



शिवानी अपने परिवार से झूठ बोलती है कि वह साईं के साथ नहीं गई थी या राजीव से मिलने गई थी। वह बताती है कि वह अपने सत्र के लिए गई थी और उन्हें अपना साक्षात्कार रोकने के लिए कहा। ओंकार आगे आता है और शिवानी को सच बोलने के लिए डराता है, जबकि वह अपनी बातों पर दृढ़ रहती है और उन्हें उस पर विश्वास करने के लिए कहती है।


कहीं और, शिवानी यह सोचकर घबरा जाती है कि उन्हें राजीव के साथ उसकी मुलाकात के बारे में कैसे पता चला और उसने इसे गुप्त रखने का फैसला किया। जबकि, भवानी साई का सामना करने की योजना बनाती है क्योंकि वह उन्हें केवल सच्चाई के बारे में बता सकती है। इस बीच, साई विराट से मिलने जाते हैं और उन्हें डीआईजी सर के साथ बातचीत करते हुए देखते हैं।


विराट ने अपने सर से सवाल किया कि साईं उनसे उनका ट्रांसफर रोकने के लिए कहने आए थे? जिस पर डीआईजी साहब इनकार करते हैं। विराट तब अपने ट्रांसफर मामले के बारे में बात करते हैं, जबकि डीआईजी सर का कहना है कि वह उन्हें रोकने के लिए मजबूर नहीं कर सकते लेकिन उनकी इच्छा है कि विराट अपना फैसला बदल दें। विराट अपने परिवार से दूर जाने का फैसला करता है और कहता है कि वह अब से केवल अपने देश के लिए जिएगा।


आगे, साईं विराट को स्थानांतरण से रोकने की योजना के बारे में सोचता है और फिर शिवानी और राजीव की शादी के लिए चव्हाण को समझाने के लिए उसकी मदद मांगने का फैसला करता है। जब वह उसके मूर्खतापूर्ण सवालों से चिढ़ जाता है तो वह उसका सामना करती है। वह उसके साथ कार में बैठती है, जबकि वह उसे वहाँ से बाहर ले जाता है। वह उससे शिवानी और राजीव की मदद करने का अनुरोध करती है जबकि वह इनकार करता है।


साईं विराट को राजीव की हार्दिक माफी के बारे में याद दिलाता है और कहता है कि वह शिवानी से सच्चा प्यार करता है। वह उनकी मदद करने के लिए विराट से विनती करती है, लेकिन वह उसे अपनी कार से बाहर निकाल देता है और फिर मामले के बारे में सोचता है। वहीं, साईं चव्हाण के घर जाता है। शिवानी साई को फोन करती है और परिवार से पूछताछ की सूचना देती है। वह साई को चेतावनी देती है, जबकि बाद में उन्हें परेशान करने की योजना बनाते हुए मुस्कुराते हैं।


आगे विराट सनी से मिलते हैं और उन्हें इस मामले के बारे में बताते हैं। उनका कहना है कि साईं उनसे शिवानी और राजीव की मदद करने के लिए कह रहे हैं। वहीं, सनी का कहना है कि ऐसा सिर्फ विराट ही कर सकते हैं। सनी साईं के प्रति अपना समर्थन दिखाता है, जबकि साईं उस पर गुस्सा हो जाता है। सनी विराट को साईं की स्थिति के बारे में बताने की कोशिश करती है, जबकि वह भावुक हो जाता है और अपना दर्द साझा करता है। वह कहता है कि वह अपने परिवार और साईं से दूर रहने की बहुत कोशिश कर रहा है क्योंकि वह अब और चोट नहीं पहुंचाना चाहता।


प्रीकैप: - साईं विराट को शादी के कपड़े और ज्वैलरी कैसे देते हैं और सवाल करते हैं कि उन्हें यह पसंद है या नहीं? वह उससे निराश हो जाता है और पूछता है कि क्या यह उनकी शादी के लिए है? वह उनके इस बयान पर हंसती हैं और कहती हैं कि वह दो टूटे हुए दिलों को फिर से मिलाने की तैयारी कर रही हैं। वह विराट से उनकी मदद करने का वादा लेती है, जबकि वह सहमत हो जाता है। इस बीच अनुपमा पूछती हैं कि क्या हुआ अगर साईं और विराट भी दूसरों को मिलाते हुए मिल जाएं।


 अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो 16 April को गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें।  डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)