गुम है किसी के प्यार में 18 April 2022 लिखित एपिसोड Ghum Hai Kisi Ke

Admin
0

गुम है किसी के प्यार में 18 April 2022 लिखित एपिसोड 

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 18th April 2022 Written Episode in hindi

 


घर लौटे विराट साई उसे बुलाते हैं। वह उसे नहीं ढूंढता और सोचता है कि यह उसकी कल्पना है। वह उसे फिर से बुलाती है। वह सोचता है कि वह अत्यधिक तनाव में है और अंदर चला जाता है। साईं झाड़ियों से बाहर निकलता है और उसे न पाकर निराश महसूस करता है।





 विराट उससे भिड़ जाता है और पूछता है कि वह कहाँ थी, उसने उसे क्यों नहीं देखा। वह मजाक करती है कि वह मिस्टर इंडिया है और उसे देखने के लिए उसे लाल चश्मे पहनने की जरूरत है। उसे जलन महसूस होती है। 



वह कहती है कि हमें एक साथ घर में आने दो। वह जो कुछ भी कहता है। करिश्मा साई को कॉल करती है और पूछती है कि वह कहां है। साईं ने उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा क्योंकि वह बाहर खड़ी है। सोनाली ने भवानी से राजीव से मिलने के लिए साईं को नहीं बख्शने के लिए कहा। पाखी कहती है कि वह दरवाजा खोल देगी। 


करिश्मा कहती हैं कि वह साईं को ताना मारने का कोई मौका नहीं गंवाना चाहतीं। पाखी दरवाजा खोलती है और विराट को साईं के साथ पाती है। साईं ने पाखी को दरवाजा खोलने के लिए धन्यवाद दिया। सोनाली भवानी से कहती है कि साईं विराट के साथ बाहर गया होगा। अश्विनी ने भवानी को सुझाव दिया कि वह साईं से राजीव के बारे में सवाल न करें वरना विराट नाराज हो सकते हैं।


साईं परिवार को बताती है कि वह अपने पति के साथ घर लौटी है। विराट पूछते हैं कि वह जोर-जोर से घोषणा क्यों कर रही हैं। साई विराट का अनुसरण करते हैं। भवानी को लगता है कि साईं बहुत चालाक हैं। पाखी ईर्ष्या महसूस करती है और सोचती है कि विराट साईं पर नाराज था, लेकिन उसके साथ घर आ गया। 


साईं विराट से पूछता है कि क्या उसके पास उसके लिए कोई सवाल है। वह नहीं कहता है और उसे भगवान के रूप में कार्य नहीं करने के लिए कहता है। साईं कहती हैं कि वह 2 प्यार करने वाले दिलों को जोड़ने की कोशिश कर रही हैं। वह उसे अपनी परीक्षा और पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है।


 साईं कहती हैं कि वह परीक्षा देंगी और अच्छे नंबरों के साथ पास होंगी, अगर वह शिवानी और राजीव को फिर से मिलाने में उनका समर्थन करते हैं। वह उसे पकड़ लेता है और उसे ब्लैकमेल करने के बारे में सोचने की हिम्मत न करने की चेतावनी देता है, उसने उसे डॉक्टर बनाने के लिए अपने परिवार के साथ लड़ाई लड़ी और इसलिए वह अच्छी तरह से पढ़ाई करेगी। वह शिवानी की शादी के लिए अपने परिवार को मनाने का अनुरोध करती है। वह कहता है कि वह आशाहीन है। वह मील।


साई शिवानी के कमरे में जाता है। शिवानी उत्साह से पूछती है कि क्या खबर है। साईं कहते हैं कि उनका भतीजा खडू है जिसे समझाना आसान नहीं है। शिवानी कहती है कि वह अपनी प्रेम कहानी के बारे में जानती है और पूछती है कि मेरी प्रेम कहानी के बारे में क्या है। 


साई का कहना है कि उसने पहले से ही कुछ योजना बनाई है। दरवाजे की घंटी बजती है। साई कहते हैं कि यह पहले ही आ चुका है। करिश्मा ने दरवाजा खोला। राजीव एसी तकनीशियन के वेश में प्रवेश करता है और कहता है कि शिवानी ने उसे एसी की मरम्मत के लिए बुलाया था। भवानी उसे देखती है और कहती है कि उसने उसे कहीं देखा है। उनका कहना है कि वह अभी हाल ही में नागपुर आए थे। साईं उसके पास दौड़ता है और उसे अंदर ले जाता है। भवानी सोचती है कि उसने उसे कहीं देखा है।


शिवानी विराट के कमरे में प्रवेश करती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। वह कहता है कि वह जानता है क्योंकि साईं ने उसे सब कुछ बताया। शिवानी साई और विराट को अंदर बुलाती है। विराट राजीव को देखकर घबरा जाता है और उसे बाहर निकलने के लिए कहता है।


 राजीव कहते हैं कि वह शिवानी और उसकी शादी के लिए चव्हाण परिवार को समझाने के लिए उसकी मदद लेने आए थे। विराट ने किया इनकार राजीव अपने जोशीले अंदाज में विराट को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन विराट अड़े हो जाते हैं। 


राजीव का कहना है कि वह शिवानी के बिना एक सेकंड भी नहीं रह सकता है और या तो वह उसके साथ अपना शेष जीवन व्यतीत करेगा या मर जाएगा। विराट का कहना है कि वह जो चाहे कर सकते हैं। राजीव कहते हैं कि वह चव्हाण जाएंगे और उनके माध्यम से उनकी हड्डियों को तोड़ देंगे। विराट डटे हुए हैं। राजीव चले गए।


शिवानी पत्थर दिल होने के लिए विराट का सामना करती है। साईं विराट को समझाने की पूरी कोशिश करता है और पूछता है कि क्या वह दोषी महसूस करना चाहता है कि शिवानी ने राजीव को माफ कर दिया, लेकिन विराट ने नहीं किया और 2 प्यार करने वाले दिलों को अलग कर दिया।


 भवानी राजीव को रोकते हैं। राजीव कहता है कि वह जानता था कि वह उसे रोक देगा, मुड़ता है और इसके बजाय भवानी को देखकर परेशान हो जाता है। भवानी उसे ध्यान से देखती है। राजीव कहता है कि वह सोच रही होगी कि उसने उसे कहाँ देखा। साईं ने विराट से राजीव को बचाने का अनुरोध किया। विराट नीचे जाते हैं और राजीव से एसी ठीक से ठीक करने को कहते हैं। भवानी फिर राजीव को रोकती है।


 अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो 18 April को गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें।  डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)