गुम है किसी के प्यार में 3 मई, 2022 लिखित एपिसोड Ghkkpm

Admin
0

गुम है किसी के प्यार में 3 मई, 2022 अपडेटेड एपिसोड: विराट ने दी साईं से शादी

घूम है किसी के प्यार में का अपडेटेड एपिसोड 3 मई, 2022 को dainikjankari.in पर


Ghum hai kisi ke pyaar mein written update in hindi


साईं विराट को प्रपोज करता है और कहता है कि उसकी पत्नी को उससे प्यार हो गया है। साईं के समर्थक जयकार करते हैं और तालियाँ बजाते हैं जबकि पाही को जलन होती है। वह विराट से कहती है कि वह उसे पागलों की तरह प्यार करती है और उसके बिना नहीं रह सकती। 


वह कहती है कि उसका दिल कहता है कि उसे उससे लड़ना है और फिर वह उसे गले लगाना चाहती है, यह प्यार है। वह कहती है कि उसने कभी ऐसा महसूस नहीं किया और यह उसका पहला और आखिरी प्यार है। वह कहती है आई लव यू मॉम। हर कोई उसकी सराहना करता है और कहता है कि यह सब पहले से ही जानते थे, जबकि पाही, भवानी, ओंकार और सोनाली चौंक गए थे। 


साईं विराट से पूछता है कि क्या वह भी उससे प्यार करती है। उसने नकार दिया। इन शब्दों को सुनकर पाही और उनकी टीम खुश हो गई, जबकि साईं की टीम दंग रह गई। विराट का कहना है कि वह न केवल उससे प्यार करती है, बल्कि वह बहुत प्यार करती है, लंबे समय से उससे प्यार करती है और अपने प्यार का इजहार करने के लिए यात्रा की है, लेकिन उसे अस्वीकार कर देती है। साई घटना को याद करते हैं।





सनी साई से कहती है कि विराट भी उससे प्यार करता है। शिवानी का कहना है कि उसने उसे बहुत पहले चेतावनी दी थी। साईं ने विराट को कसकर गले लगाया और भवानी और पाहिरा का मुंह खोल दिया। साईं ने विराट को परेशान करने के लिए माफी मांगी. विराट भी बदला लेता है। पाही जाने की कोशिश करती है। सम्राट उसे रोकता है और पूछता है कि विराट और साईं उसे एक साथ देखकर गुस्सा हो जाते हैं।


 अपना पंजा छोड़ो और चले जाओ। अश्विन विराट और सायरा के लिए दुखी है और कहता है कि वह हमेशा चाहती है कि उसके दोनों बच्चे एक साथ खुश रहें। देवी का कहना है कि साईं ने पहले उनसे कहा था कि वह विराट से प्यार करते हैं। विराट पूछता है कि कौन जानता है लेकिन उसे। पूरी टीम उसे बताती है। रत्सिएव ने उसे अपने समूह में स्वीकार कर लिया।


सम्राट का कहना है कि साईं ने विराट को अपने परिवार के साथ फिर से मिला लिया और आज उन्होंने खुद विराट के साथ फिर से मुलाकात की। शिवानी का कहना है कि उसने साईं विराट को खो दिया और वह चौंक गई।


 राजीव कहते हैं कि इसे शॉक कहा जाता है। विराट ने घुटने टेक दिए और कहा कि वह सबके सामने उससे पूछना चाहती है कि क्या वह उससे शादी करेगी। साईं ने हां में सिर हिलाया और फिर खुशी से उसे गले से लगा लिया।


 उनकी टीम उस पर फूल फेंकती है जबकि पाकिस्तानी टीम उससे मुंह मोड़ लेती है। भवानी इस नाटक को रोकने के लिए कहते हैं। साईं कहते हैं कि यह कोई ड्रामा नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग है, आज इस मंडल में राजीव और शिवानी ही नहीं शादी कर रहे हैं, यहां तक ​​कि उनकी और विराट की भी होगी।


 भवानी चिल्लाती है कि यह समारोह का उल्लंघन नहीं करता है और केवल 1 विवाह की अनुमति देता है। साई हमें याद दिलाते हैं कि सामूहिक विवाह उनकी संस्कृति का हिस्सा है। मोहित का कहना है कि मंडप में उन्होंने 2 ख्वाब बनाए।


विराट साई से पूछते हैं कि क्या उन्होंने सब कुछ पहले से प्लान किया है। साई पूछते हैं कि वे एक ही पोशाक क्यों पहनते हैं, कहते हैं कि दोनों साबित करते हैं कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं।


पाही हवन कुंड में जाती है और सोचती है कि उसमें विराट तक पहुंचने का सपना जल रहा है। सोनाली भवानी को यह कहने के लिए उकसाती है कि साईं ने उनके परिवार के सम्मान को बर्बाद करने का फैसला किया है और भवानी को फटकार लगाने के लिए कहा है।


 भवानी साई से पूछती है कि उसने इतना समय क्यों लिया जब वह अपने पति को बताना चाहती थी कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ? उनका कहना है कि वह हर काम एक स्टाइल में करती हैं।


अश्विन कहते हैं चलो शादी कर लो। विराट ने सायरो को उठाया और भवानी और उनकी टीम का मुंह खोला। राजीव शिवानी को उठाने की कोशिश कर रहा है। शिवानी उससे कहती है कि कोशिश भी मत करो क्योंकि उसे आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।


साईं/विराट और राजीव/शिवानी की शादी की रस्म शुरू हो गई है। चारों इस सेरेमनी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। पाही ने भवानी को साईं के खिलाफ उकसाया और कहा कि साई उसका मालिक होगा और घर को नियंत्रित करेगा। भवानी पूछती है कि क्या वह अपने घावों पर नमक छिड़कने की कोशिश कर रहा है? 


पाही का कहना है कि साई और विराट की शादी खत्म होने के बाद भवानी का गौरव बना रहेगा। भवानी विराट और सायरा को रोकते हैं। कहते हैं कि फाइनल राउंड अभी बाकी है। भवानी का कहना है कि साईं को नाटक पसंद है, इसलिए अब वह उन्हें एक नाटक दिखा रही है।


अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो 3 May को गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें।  डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)