गुम है किसी के प्यार में 30 April 2022 लिखित एपिसोड

Admin
0

 घूम है किसी के प्यार में का अपडेटेड एपिसोड 30 अप्रैल, 2022 को dainikjankari.in पर

गुम है किसी के प्यार में 30 April 2022 लिखित एपिसोड 

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 30th April 2022 Written Episode in hindi

विराट परिवार को बताता है कि साईं को एहसास हो गया है कि इस दुनिया में परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। वह उनसे बिना गलती किए उन्हें चोट पहुँचाने के लिए माफी माँगता है और कहता है कि यह उसकी गलती नहीं थी क्योंकि स्थिति गलत थी। हाथ जोड़कर, वह अपनी गलतियों के लिए उससे माफी मांगता है। अश्विन ने उन्हें भावनात्मक रूप से गले लगा लिया। 





ओंकार का कहना है कि विराट परिवार की सराहना करने आए हैं और खुलासा करते हैं कि वह साई से नाराज थे। मोहित ने उसे कम से कम अभी के लिए साई को दोष न देने के लिए कहा और याद किया कि विराट ने कहा था कि उसने साई से माफी मांगने पर जोर दिया था। वह गलतफहमी पैदा करने से पहले विराट से बात करने के लिए माफी मांगता है। विराट कहते हैं कि अब कोई फर्क नहीं पड़ता और केवल उनकी एकता महत्वपूर्ण है। मानसी उसे आशीर्वाद देती है और उसे गले लगाती है। फिर वह परिवार के प्रत्येक सदस्य को गले लगाता है और बड़ों से आशीर्वाद मांगता है।


भवानी का कहना है कि वह चव्हाण परिवार की नैतिकता को भूल गए हैं और उन्हें गलत समझा है। इसके लिए वह माफी भी मांगती हैं। वह कहता है कि उसे इसके बजाय उसे आशीर्वाद देना चाहिए। देवी का कहना है कि विराट ने पहले उनसे माफी मांगी। पुलकित पूछता है कि क्या उसने उसे उसकी गलती के लिए माफ कर दिया। विराट कहते हैं कि जब हर कोई उनके खिलाफ हो तो उन्हें साईं का साथ देने की बजाय उनका शुक्रिया अदा करना चाहिए। पुलकित ने उसे गले से लगा लिया।


 पाही पूछती है कि उसके बारे में क्या? विराट कहते हैं कि उनके मन में कुछ नहीं है, वह इस परिवार की बहू हैं और सम्राट की पत्नी हैं और उन्होंने जो कुछ भी किया वह परिवार के लिए था। वह उसे गले लगाने की कोशिश करती है। मानसी का कहना है कि साई ने परिवार के बेटे को फिर से मिला दिया। सम्राट विराट से पूछता है कि क्या उसने माफ कर दिया कहो कि उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। विराट कहते हैं अभी नहीं क्योंकि वो सो रही हैं और वो उन्हें ब्रेकफास्ट के दौरान जगाती हैं.


अश्विनी का कहना है कि साई खुद खाना बनाते हैं। विराट कहते हैं कि साईं उनकी वजह से पीड़ित हैं। भवानी अपने सामान्य रूखे लहजे में कहते हैं कि साईं कैसे और कहाँ पकाएँ, उन्हें इस बात की खुशी है कि विराट उनके पास वापस आ रहे हैं। विराट कहते हैं कि यह उनके लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि साईं उनकी पत्नी हैं और उन्हें साईं की रसोई बंद करने और उन्हें डीआईएल का अधिकार देने के लिए कहते हैं। 


भवानी कहती है कि अगर साई उन पर शासन करने की कोशिश करना बंद कर देते हैं, तो वह करेगी। अश्विनी उसे रिहा करने और अपने बेटे की वापसी का जश्न मनाने के लिए कहती है। सम्राट का कहना है कि शिवानी को यह देखकर बहुत खुशी होनी चाहिए। मानसी का कहना है कि वह अपनी बहन की शादी से खुश है। भवानी कहते हैं कि वह ईमानदारी से साई और राजीव को आशीर्वाद देते हैं। ओंकार कहते हैं कि वह भी ऐसा सोचते हैं। मोहित यह कहते हुए उत्साहित हैं कि वे कल शिवानी और राजीव से शादी करेंगे। सम्राट ने विराट को गले लगा लिया।


देवी पुलकित से कहती है कि वह साईं विराट से प्यार करती है और साई को चेतावनी देती है कि अगर उसने कल तक विराट से अपने प्यार का इजहार नहीं किया, तो वह इसे पूरे परिवार के सामने प्रकट कर देगी। पुलकित कहते हैं कि विराट साई के बारे में कैसा महसूस करते हैं, विराट खुद साईं के लिए अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। 


विराट अपने कमरे में लौटता है और उत्साह से उसे बताता है कि उसने अपने परिवार के साथ अपने रिश्ते को फिर से स्थापित कर लिया है, आज सुबह उसे देखकर बहुत आश्चर्य और खुशी हुई। वह सोई हुई साईं पर झुक जाती है और उसे गाल पर चूमने की कोशिश करती है। साई पलट जाता है। वह अपने बिस्तर पर जाती है और अपनी नींद में काम करती है। फिर वह हंसता है और कहता है कि आज का दिन शानदार रहा और आने वाला कल उसके जीवन में खुशियां लेकर आएगा।


अगली सुबह, विराट उठता है और साई को अपने बिस्तर पर नहीं देखता है। उसे संदेह है कि वह शादी की व्यवस्था करने के लिए नीचे जाती है और उसे फोन करती है, लेकिन देखती है कि उसका फोन बंद है। वह नीचे जाता है और सम्राट और मोहित से पूछता है कि क्या उन्होंने सायरा को देखा है। दोनों एक शादी का आयोजन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह कहीं होगा।


 वह करिश्मा और अश्विन से पूछते हैं, जो कहते हैं कि वे जानते भी नहीं हैं। विराट को साईं की तलाश में देखकर पाही को जलन होती है। करिश्मा उसे बताती है कि साईं सुबह से लापता है। पाही पूछती है कि क्या साईं पहले की तरह घर से निकल गया। विराट शिवानी को फोन करने और इस खबर के बारे में पता लगाने की सोचता है।


डॉक्टर ने राजीव को बताया कि वह अब ठीक है और उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। शुक्रिया शिवानी। राजीव ने डॉक्टर को शादी में बुलाया। विराट शिवानी को फोन करते हैं और पूछते हैं कि क्या साईं वहां आ गए हैं। शिवानी नहीं कहती है और पूछती है कि क्या उसने साई से कहा कि उसने उसे माफ कर दिया है।


 विराट कहते हैं अभी नहीं। शिवानी कहती है कि उसके लिए बहुत देर हो सकती है। विराट कॉल बंद कर देता है और सोचता है कि उसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और अपना वादा पूरा करने में हमेशा देर हो जाती है, शायद इस बार भी उसे देर हो गई है। बादशाह शादी की तैयारियों में लगा हुआ है। मानसी पूछती है कि क्या उसने पांडीजी को बुलाया? वह हाँ कहता है। वह कुछ जांचने जाती है। समारा ने पाहिरा को नोटिस किया और पूछा कि क्या वह वाकई शादी में शामिल होना चाहती है या समारोह पूरा करना चाहती है। पाही उस पर चिल्लाती है कि वह कितनी खुश है, उसे उसकी चिंता करनी होगी। सम्राट उदास है।


देवी वेरा के पास जाती है और पूछती है कि क्या वह अब शादी करने के लिए तैयार है।


अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो 18 April को गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें।  डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)