गुम है किसी के प्यार में 2 मई, 2022 रिटेन अपडेट Ghum Hai Kisi

Admin
0

गुम है किसी के प्यार में 2 मई, 2022 रिटेन अपडेट: साई ने विराट के लिए अपना प्यार कबूल किया

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 2 may 2022 Written Episode in hindi


इस कड़ी की शुरुआत चव्हाण द्वारा शिवोनी और रा-चीव की शादी की व्यवस्था से होती है। उसी समय, राजीव पारंपरिक शादी की पोशाक पहनकर महल में प्रवेश करते हैं। हर कोई उसे देखकर खुश होता है और गर्मजोशी से उसका स्वागत करता है। 






अश्विन अपनी कला का प्रदर्शन करने आते हैं और फिर उनकी तारीफ करते हैं। इसी बीच शिवानी भी वहां अपनी ट्रेडिशनल वेडिंग ड्रेस लेकर आती हैं। राजीव की तरफ देखते ही ये रिएक्शन देखकर सभी हंस पड़ते हैं. मानसी उसे याद दिलाती है कि वह शादी से पहले अपने मंगेतर को नहीं देख सकती है, जबकि वह शरमाती है, उनकी शादी तक इंतजार करने में असमर्थ है।


इधर, शिवानी शादी में अपनी दिलचस्पी दिखाती है, जबकि राजीव हंसता है और कहता है कि वह उसे देख नहीं सकता। वह खुद की तारीफ करती है जबकि मानसी शिवानी को अंदर जाने के लिए कहती है। वह राजीव को देखकर अनिच्छा से दूर चली जाती है, जबकि वह उसे देखकर मुस्कुराता है और अपनी आँखों से उसे शांत करता है।


विराट उन्हें देखता है और मुस्कुराता है जब साईं उसे शिवानी और राजीव की शादी के बारे में बताता है। उसे याद है कि कैसे वह गुस्से में था और शादी के खिलाफ था, लेकिन साईं को अपनी गलती का एहसास कैसे हुआ। वह कहता है कि आखिरकार शिवानी और राजीव शादी के बाद साथ रहेंगे और साईं के साथ रहना चाहते हैं।


कहीं और, विराट सायरो को याद करता है और उसके लापता होने की चिंता करता है। वह इस बात की चिंता करता है कि वह कहाँ गई है और प्रार्थना करता है कि वह उसके पास वापस आ जाए। वह कहती है कि वह चाहती है कि वह उसे आश्चर्यचकित करने के लिए उसके पास रहे। फिर वह अपने पिता के चित्र के साथ अपनी बातचीत को याद करता है और पूछता है कि क्या उन्हें लगता है कि उनके बीच कोई मौका नहीं है।


विराट ने स्वीकार किया कि वह साईं से नाराज नहीं है और सिर्फ उसके प्रति अपनी भावनाओं को स्वीकार करना चाहता है। वह दुखी है कि वह उसे नहीं मिला, इसलिए वह चारों ओर देखता है। उस समय, लाउडस्पीकर से सायरो की आवाज़ सभी को सुनाई दे रही थी। हर कोई उलझन में है जबकि विराट सायरा को खोजने के लिए इधर-उधर देखता है लेकिन उसे नहीं देख पाता है। साईं अपना परिचय देते हैं और उनसे कहते हैं कि वह सभी को देख सकते हैं, लेकिन वे उन्हें नहीं देख सकते।


इसके अलावा, साई ने घोषणा की कि वह विराट से कुछ कहना चाहती है। तभी कुछ लड़के दौड़कर विराट की ओर दौड़े और उनके पास जमा हो गए। बच्चे विराट को गुलाब देते हैं और फिर उनके इर्द-गिर्द घूमते हैं तो हर कोई हैरान होता है। देवयानी और पुलकित आश्चर्य का आनंद लेते हैं और उत्साह के साथ मुस्कुराते हैं। देवियन साईं से उसका परिचय कराने का इंतजार कर रहा है और उसका इंतजार कर रहा है।


बच्चे चले गए, और अचानक तेज आवाज हुई और लोग वहां जमा हो गए। फिर वे नाचने लगते हैं जबकि विराट सायरा को खोजने की कोशिश करता है। युवक को पा से ज्यादा मजा आता है। अचानक देखती है तो वह परेशान हो जाती है, वहीं करिश्मा उसका मजाक उड़ाती है। सोनाली सायरा का हमेशा दूसरों के कार्यों का विशेष ध्यान रखने के लिए उपहास किया जाता है।


साईं आगे कहते हैं कि वो विराट से कुछ कहना चाहते थे और फिर साईं को ढोल के साथ देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. वह आगे बढ़ती है और खेलने लगती है जब पड़ोसी नाचने लगते हैं। विराट साईं को रोकता है और दोनों एक दूसरे की ओर देखते हैं। विराट ड्रम लेता है और उसे बजाना शुरू कर देता है, जबकि साई उसके चारों ओर नृत्य करते हैं। पाही हैरान है और विराट की मुलाकात के पल को याद करती है और दोनों एक साथ परफॉर्म करते हैं। साईं विराट का सामना करता है और कबूल करता है कि वह उससे प्यार करता है।


अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो 2 May को गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें।  डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)