Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th March 2022

Admin
0

 घूम है किसी के प्यार में 10 मार्च 2022 लिखित एपिसोड, dainikjankari.in पर लिखित अपडेट

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th March 2022 Written Episode in hindi


साई मोदक तैयार करते हैं और बप्पा को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने विराट को ठीक किया और उनसे 108 मोदक प्रसाद स्वीकार करने का अनुरोध किया। वह याद करती है कि विराट ने उसे अपनी दृष्टि से बाहर निकलने और फिर कभी अपना चेहरा न दिखाने की चेतावनी दी थी। वह सोच में खोए अपना हाथ जलाती है और कल्पना करती है कि आबा उसके दर्द को शांत करने के लिए उसके हाथ पर पानी लगाती है। 





अस्पताल में, निनाद ने विराट को बताया कि सभी सबूत उसके खिलाफ थे, अस्पताल के कर्मचारी उसे श्रुति के पति और उसके बच्चे के पिता के रूप में बुला रहे थे, इसलिए वे उस पर भरोसा नहीं कर सकते थे। वह पूछता है कि विश्वास का क्या उपयोग है जो मजबूत नहीं है, उसने यहां तक ​​​​कहा कि वह उसका बेटा नहीं है और सिर्फ श्रुति को जेल देखना चाहता है, अब उसका आदर्श वाक्य पूरा हो गया है।


 निनाद कहते हैं कि अब उनका एकमात्र मकसद उनकी माफी मांगना है क्योंकि अब सब कुछ स्पष्ट है। विराट अपने कर्तव्य को सब से ऊपर मानने के लिए अपने शब्दों को याद दिलाता है और कहता है कि उसने सिर्फ 2 जिंदगियों की रक्षा करने के अपने कर्तव्य का पालन किया, लेकिन उसने उसे फिर से बाबा न कहने के लिए कहा; क्या उसे वह याद है या ओंकार की तरह सब कुछ भूल गया है और चाहता है कि वह आगे बढ़े। 


वह उन सभी से कहता है कि उसे छोड़ दें और वहां से चले जाएं। अश्विनी आगे अपनी चिंता दिखाती है। विराट पूछता है कि वह कौन है। वह कहती है कि वह उसकी मां है। वह कहता है कि उसने उस पर भरोसा नहीं किया और अपने स्वयं के सिखाए गए नैतिकता आदि को भूल गई।


आबा को सामने देखकर साईं चकित रह जाता है। वह पूछता है कि वह इतने मोदक क्यों बना रही है। साई का कहना है कि उसने विराट की रिकवरी के लिए मन्नत रखी थी जैसे वह उसके परीक्षा परिणामों के लिए करता था। वह कहता है कि वह उत्साह से अपने परिणामों की घोषणा करती थी, उसी तरह उसे खुशी से विराट के ठीक होने की खबर की घोषणा करनी चाहिए और हमेशा खुश रहना चाहिए। 


वह रोती है कि विराट उसे माफ नहीं कर रहा है क्योंकि उसने उस व्यक्ति पर भरोसा नहीं किया जिस पर आबा ने भरोसा किया और उसे अपनी जिम्मेदारी दी, अब विराट चेहरा नहीं देखना चाहता; वह विराट के साथ रहना चाहती है और उसकी देखभाल करना चाहती है, लेकिन वह नहीं चाहता।


 आबा कहती हैं कि उन्होंने एक कहावत सुनी होगी कि आखिरी लेकिन कम से कम, कभी-कभी उन्हें चीजों को ठीक करने में देरी करने की जरूरत होती है। वह उसे उसके बचपन की घटना की याद दिलाता है और उसे दृढ़ संकल्प और कोशिश करते रहने के लिए कहता है। वह सोचती है कि वह सही है, वह आसानी से हार नहीं मानेगी।


अश्विनी उसे गलत समझने के लिए दोषी महसूस करती है और उसके हाथों को चोट पहुँचाती है। सम्राट उसे रोकता है। विराट मोहित से कुछ कहने के लिए कहता है क्योंकि उसे खुश होना चाहिए कि वह उसके जैसा नहीं बना। सम्राट का कहना है कि उनका गुस्सा उन पर जायज है। विराट उसे आने के लिए कहता है और उसका गला घोंट देता है और परिवार का अपना गुस्सा निकालता रहता है और अपना दिल बहलाता है।


 वे सभी उससे माफी मांगते हैं। पुलकित अंदर आता है और उसे शांत करने के लिए पानी देता है। विराट फिर उसे याद दिलाते हैं कि उन्होंने उन पर साईं का समर्थन करने का आरोप लगाया और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया, इसलिए उन्हें सच्चाई जानने से पहले किसी का समर्थन नहीं करना चाहिए। पुलकित का कहना है कि वह साईं की वजह से जीवित है जिसने उसकी जान जोखिम में डाली और उसके लिए इंजेक्शन चुराया। 


वह कहता है कि वह उसे मरने देता क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जब उसके प्रियजनों ने उस पर भरोसा नहीं किया; अगर उसे श्रुति और उसके बच्चे की रक्षा नहीं करनी पड़ती तो उसे मरने में कोई आपत्ति नहीं होती; साईं ने एक शव आदि को बचाया है..


हमें लगता है आपको गुम है किसी के प्यार में 10 March के अपडेट पसंद आई होगी। अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो 11 March को गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें।  डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)