तन्वी ठक्कर ने यामिनी मल्होत्रा ​​​​की जगह ली Ghum hai kisi ke pyaar mein

Admin
0

 तन्वी ठक्कर ने घूम है किसी के प्यार में यामिनी मल्होत्रा ​​​​की जगह ली


एक ऐसे अभिनेता को बदलना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है जो लंबे समय से एक शो का हिस्सा रहा हो। अभिनेत्री तन्वी ठक्कर, जिन्होंने घूम है किसी के प्यार में शो में यामिनी मल्होत्रा ​​​​की जगह ली, ने बीटी के साथ एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की और साझा किया कि किसी और की जगह लेना वास्तव में बहुत चुनौतीपूर्ण है लेकिन नए अभिनेता के लिए अपनी शैली में लाना महत्वपूर्ण है।






उन्होंने कहा, 'अगर मैंने किसी की जगह ले ली है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कुछ भी नहीं बदल सकती। मैं टीम के साथ बैठता हूं और इस पर काम करता हूं कि कैसे हम किरदार को बेहतर बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, मैंने एक नाक की अंगूठी पहनना शुरू कर दिया है, जिसे इस चरित्र ने पहले कभी नहीं पहना था। शो में शिवानी स्टाइलिश हैं, इसलिए मैं इसे ध्यान में रखते हुए सुझाव देती हूं। और मेरे द्वारा दिए गए सुझावों का सम्मान किया जाता है। जब मैं शो में शामिल हुआ, तो मैंने तय किया था कि मैं अपने तरीके से काम करूंगा। मैंने कभी नहीं देखा कि पिछले अभिनेता ने क्या किया। दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से मैं खुश हूं।”


तन्वी को इंडस्ट्री में आए एक दशक से भी ज्यादा समय हो गया है। उतार-चढ़ाव के अपने उचित हिस्से के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, “मुझे लगता है कि एक बार जब आप नीचे देख लेते हैं, तो आप वास्तव में उतार-चढ़ाव का आनंद ले सकते हैं। इस शो से जुड़ने से पहले मैं ढाई साल घर पर बैठा रहा। अगर मैं नहीं होता, तो आज मेरे पास जो कुछ भी है, मैं उसकी कद्र नहीं करता। मैंने हमेशा कहा है कि मैं धन्य हूं,” वह कहती हैं।


वह आगे कहती हैं, "इन पिछले दो सालों में मैंने अपने काम का अधिक सम्मान करना सीखा है। अगर मुझे देर हो जाती है तो मैं चिंतित हो जाता हूं, इसलिए मैं सेट पर अन्य लोगों के यहां आने से पहले ही आ जाता हूं। अगर मुझे एक मिनट भी देर हो जाती है, तो भी मैं कांपने लगता हूं, मैं इसे किसी भी तरह से खराब नहीं करना चाहता।"


अभिनेत्री को छोटे पर्दे से प्यार है और उन्होंने साझा किया कि भले ही अन्य रास्ते खुल जाएं, लेकिन टेलीविजन उनके लिए हमेशा खास रहेगा। “वेब शो कुछ ऐसा है जो आजकल हर कोई करना चाहता है क्योंकि सामग्री इतनी भरोसेमंद है। जब मैं घर पर था, तो मैं भी सोचता था कि मैं वेब शो करना चाहता हूं, लेकिन जैसे ही मुझे एक टेलीविजन शो में भूमिका मिली, मेरी विचार प्रक्रिया बदल गई। मैं समझ गया कि यह मेरी दुनिया है। मुझे यह बहुत पसंद हैं। यह मेरा कम्फर्ट जोन है। हां, मैं अन्य चीजों को तलाशना चाहता हूं, लेकिन मैं जहां हूं वहां भी खुश हूं।"


जीएचकेपीएम के साथ-साथ तन्वी को अतीत में बेपनाह प्यार और बहू हमारी रजनी कांत जैसे शो में उनकी भूमिका के लिए भी जाना जाता है।


Dainik Jankari वेबसाइट पर Ghum hai kisikey pyaar mein written update in hindi पढ़ने के लिए आप Daily विजिट करें ।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)