Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi 28 December

Admin
0

 गुम है किसी के प्यार में 28 दिसंबर written updates in hindi 


गुम है किसी के प्यार में 28 दिसंबर के आने वाले एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि निनाद सही के रूम में आ जाता है और पूछता है कि सही मैं 2 घंटे से तुम्हारा इंतजार कर रहा हूं। तुम अभी तक तैयार क्यों नहीं हुई हो। सही कहती है कि बाबा मैं बहुत खुश हूं कि आप मेरे फंक्शन में जाने के लिए इतने खुश हैं, लेकिन मैं कॉलेज नहीं जा रही।



Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi


 तभी अश्वनी कहती है कि सही बेटा तुम अपने आपको पनिश क्यों कर रही हो। विराट की गलती के लिए खुद परेशान होना छोड़ दो और साथ ही  निनाद से कहती है कि जब भी विराट आएगा तो आप उससे पूछना कि वह यह सब क्यों कर रहा है।


 Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi


वही निनाद कहता है कि अश्विन मैं विराट से पूछ लूंगा। विराट ऐसा करता तो कभी नहीं है परंतु अगर वह ऐसा कर रहा है तो उसकी क्या मजबूरी है। आखिर वह ऐसा क्यों कर रहा है तभी सही कहती है कि बाबा आप उससे कुछ मत पूछना कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं, लेकिन श्रुति कौन है और श्रुति के साथ में विराट सर का क्या रिश्ता है। यह बात सोच सोच कर मेरा दिमाग खराब हुआ जा रहा है।


 मुझे लगता है कि उनका श्रुति के साथ कुछ रिश्ता है और अगर ऐसा हुआ ना बाबा तो मैं विराट सर को और इस परिवार को छोड़कर हमेशा के लिए चली जाऊंगी। वहीं दूसरी तरफ विराट याद करता है कि सही से उसने वादा किया था कि वह उसका फंक्शन अटेंड करेगा। 


लेकिन वह वहीं यह भी सोचता है कि हॉस्पिटल में श्रुति की हालत ऐसी नहीं है कि वह उसको छोड़ कर जा पाए और साथ में अपॉलिजाइज भी करता है अपने मन में - सही मैं तुम्हारे कॉलेज में नहीं आ पाऊंगा। मेरा हॉस्पिटल में रुकना जरूरी है और मेरे अंदर इतनी भी हिम्मत नहीं है कि मैं तुम्हें एक मैसेज या कॉल भी कर सकूं। 


ghkkpm written update in hindi


वही डॉक्टर विराट से कहते हैं कि आप श्रुति के डिलीवरी  के लिए फॉर्म फिल कर दीजिए और प्लीज हमें यह भी क्लियर कर दीजिए कि मां और बच्चे में से किसको बचाया जाए क्योंकि उनकी कंडीशन बहुत ही क्रिटिकल है।


 वहीं दूसरी तरफ विराट को कॉल आता है निनाद का लेकिन विराट निनाद का फोन कट कर देता है और श्रुति को साथ में वादा भी करता है कि साहस के आने तक वह उसके पास ही रहेगा। 


वही मोहित और सम्राट भी घर पहुंच जाते हैं। वे बात करते है  कि आज फंक्शन में जान के लिए सब लोग तैयार क्यों नहीं हुए हैं तभी मोहित सोचता है। विराट के बारे में एक क्या विराट दादा उस औरत के साथ तो नहीं। सम्राट फोन करता है विराट को पूछने के लिए। लेकिन विराट उसका कॉल पिक नहीं करता।

 वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि अश्विनी सही को समझाती है कि बेटा तुम्हारी इस अचीवमेंट से घर के सभी लोग खुश है। सिर्फ एक इंसान की वजह से तुम अपना दिन खराब नहीं कर सकती।


तुम अपने बाबा के बारे में सोचो क्या तुम्हारे बाबा खुस नहीं होंगे। तुम्हारी इस अचीवमेंट पर क्या उनकी इच्छाएं कुछ भी नहीं है। कितना खुश दिन होगा वह जिस दिन तुम्हारे बाबा तुम्हें एक बड़ा डॉक्टर बनता हुआ देखेंगे। यह बात सुनकर सही बड़ी ही भावुक हो जाती है और अश्विनी से कहती है। आई मैं अभी जल्दी से तैयार होकर आती हूं और मैं जरूर जाऊंगी। 


वहीं दूसरी तरफ हॉस्पिटल का सीन दिखाया जाएगा। जहां पर विराट डॉक्टर की बात सुनकर कि बच्चे और मां में से एक को ही बचाया जा सकता है और डॉक्टर साइन करने के लिए बोलती है।विराट बड़ा परेशान हो जाता है और अपने मन में सोचता है कि उसने सदा से वादा किया था कि वह श्रुति और उसके होने वाले बच्चे दोनों को कुछ नहीं होने देगा। दोनों का ध्यान रखेगा।


 इस परिस्थिति में वह कैसे साइन कर सकता है और साथ ही वह डॉक्टर को कहता है कि आप मां को बचाइए हमें लगता है कि आपको हमारी गुम है किसी के प्यार में 28 दिसंबर की रिटन अपडेट पसंद आई होगी। गुम है किसी के प्यार में 29 दिसंबर को क्या होने वाला है। यह जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर अवश्य विजिट करें और डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं










    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ
    * Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

    आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

    आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

    एक टिप्पणी भेजें (0)
    To Top
    close