गुम है किसी के प्यार में 27 दिसंबर एपिसोड written updates in hindi GHKKPM

Admin
0

 गुम है किसी के प्यार में 27 दिसंबर के एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि विराट श्रुति को बताता है कि उसकी पत्नी सही बहुत ही समझदार है। वह एक मेडिकल स्टूडेंट है। जब तुम उससे मिलोगे तुम उसे अच्छे से जान जाओगी। वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि सही बहुत ही उदास होती है। 


विराट की सभी बातें सुनकर। अभी देवी सही के पास आ जाती है और कहती है कि तुम फंक्शन के लिए अभी तक तैयार नहीं हुई है। चलो मैं तुम्हें तैयार कर देती हूं। तभी अश्वनी भाई के पास आ जाती है और उसका ब्रेकफास्ट उसके रूम में ही ले आती है और कहती है कि बेटा आज मैंने तुम्हारी पसंद का ही ब्रेकफास्ट बनाया है तो जल्दी से ब्रेकफास्ट कर लो और अपने फंक्शन के लिए तैयार हो जाओ।


 गुम है किसी के प्यार में 27 दिसंबर



Ghum hai Kisi Ke Pyaar Mein written update in hindi 27 December


 सही अश्वनी को कहती है कि आई मैं कैसे जा सकती हूं। फंक्शन में विराट सर ने मुझे प्रॉमिस किया था। कल रात को कि वह मुझे एक नई ड्रेस दिलाएंगे और अब वह यहां पर है ही नहीं। सभी पाखी वहां आ जाती है और कहती है कि सही तुम्हारी मांग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं कल तुम? टीवी मांग रही थी।


 आज तुम ड्रेस मांग रही हो, तभी सही कहती है। पाखी दीदी मैंने टीवी की डिमांड परिवार के लिए की थी और आपको विश और डिमांड में डिफरेंस पता होना चाहिए। तभी पाखी कहती है। विराट एक आईपीएस ऑफिसर है। वह जरूर किसी काम में फस गया होगा। तुम एक बच्चे की तरह बिहेव क्यों करती हो, सही वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाता है। हॉस्पिटल में की शुद्धि विराट के सामने रोने लग जाती है कि उसने अपने हस्बैंड को खो दिया। 


तभी विराट कहता है श्रुति तुम्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसने अपने दोस्त सदा के साथ में प्रॉमिस किया है और वह हर मुसीबत में उसका साथ देगा। श्रुति कहती है।


 मेरा साथ देने की वजह से तुम्हारी शादीशुदा लाइफ और पारिवारिक जीवन दोनों सफर कर रहे हैं। मैं नहीं चाहती कि तुम्हें ऐसा कुछ फेस करना पड़े। श्रुति कहती है कि तुम मेरी परवाह करना छोड़ दो विराट कहता है, मैं ऐसा नहीं कर सकता। 


और मैं अपना सदा के साथ किया हुआ वादा जरुर निभाऊंगा। वहीं दूसरी तरफ पाखी और सही के झगड़े को लेकर अश्वनी कहती है कि बाकी तुम प्लीज यहां से चली जाओ और यह सब बकवास करना बंद कर दो और अश्विनी सही को कहती है कि तुम्हारे बाबा भी तुम्हारा वेट कर रहे हैं।


 वह कहते फिर रहे हैं कि आज मैं अपनी बहू के कॉलेज में चाय जाऊंगा तो सही तुम जल्दी से तैयार हो जाओ। उन्हें कितना बुरा लगेगा। जब तुम कहोगी कि मैं कॉलेज नहीं जा रही। सही कहती है अश्वनी को कि आई विराट सर के बिना मेरा स्पेशल डे अधूरा है। 


और साथ ही कहती है। मुझे पता है कि विराट सर कहां गए होंगे। वह पक्का उस सूती से ही मिलने गए होंगे। यह बात सुनकर पाखी को फिर से मौका मिल जाता है। तंज कसने का और वह कहती है कि यह कौन सी बड़ी बात है कि वह अपने प्रॉमिस इसको दौड़ता है। ऐसा पहले उसने मेरे साथ किया था।


 अब वह तुम्हारे साथ कर रहा है। उसने मेरे साथ भी अपना प्रॉमिस तोड़ा था और अपनी ड्यूटी के आड़ में अब तुम्हारे साथ भी वही सब कर रहा है। तभी देवी पाखी को धमका आती है और कहती है किसी को परेशान करना बंद करो ताकि यह कहकर रूम से चली जाती है कि मैं तो सिर्फ सच बोलती हूं। अब सच किसी को हजम नहीं होता तो वह में। प्रॉब्लम नहीं है। 


अश्विनी विराट और सही के रिलेशनशिप को लेकर बहुत ही परेशान होती है। वहीं दूसरी तरफ हॉस्पिटल का सीन दिखाया जाता है। जहां नर्स विराट कोहली फॉर्म करती है कि श्रुति को लेबर सेल स्टार्ट हो चुके हैं और डिलीवरी कभी भी हो सकती है। इसलिए तुम यहीं पर रहना तुम्हारी जरूरत कभी भी पड़ सकती है।


 वहीं विराट यह सोच कर परेशान हो रहा होता है कि मैं सही को शॉपिंग पर तो ले जा नहीं पाया, लेकिन मुझे फंक्शन में पहुंचना होगा। टाइम पर लेकिन नर्स की बात सुनकर विराट फिर परेशान हो जाता है और यह सोचने लग जाता है ना जाने मैं पर।


Also Read: 

गुम है किसी के प्यार में 25 दिसंबर GHKKPM


 बेबी पहुंच पाऊंगा या नहीं पहुंच पाउंगा और आज 27 दिसंबर का एपिसोड यहीं खत्म हो जाता है। 28 दिसंबर गुम है। किसी के प्यार में रिटन अपडेट्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट दैनिक जानकारी पर कल विजिट जरूर करना।


हमें लगता है आपको गुम है किसी के प्यार में 27 दिसंबर के अपडेट पसंद आई होगी। अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो 28 दिसंबर को गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें।  डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top
close