गुम है किसी के प्यार में 25 दिसंबर GHKKPM written updates in hindi

Admin
0

GHUM HAI KISI KE PYAAR MEIN WRITTEN UPDATES IN HINDI


 गुम है किसी के प्यार में 25 दिसंबर 2021 को आप देखने वाले हैं कि एपिसोड की शुरुआत रिपीट टेलीकास्ट से होती है जहां अजिंक्य वाला किस्सा दोहराया जाता है और विराट सही को कहता है कि तुम पुरानी बातों को क्यों दोहरा रही हो जिसके लिए मैं तुमसे हजारों बार माफी मांग चुका हूं। बार-बार इस टॉपिक को उठाने का क्या मतलब है ।


GHKKPM written updates in hindi
GHKKPM written updates in hindi



विराट  सही को कहता है कि क्या होता  अगर तुम्हारा कोई दोस्त तुम्हें फोन करता और मैं तुझसे बात ना करने देता तभी  सही कहती है कि विराट सर अगर ऐसा होता तो अलग बात थी लेकिन बात अपनी सिंपल नहीं है क्योंकि मेरा कोई दोस्त ना ही ऐसा कुछ कहता है कि उसे सिर्फ मुझसे बात करनी है, आपसे नहीं और ना ही वो रात को फोन करता है। 


अगर कोई रात को फोन  कर  भी देता है तो ना मैं उससे मिलने जाती हूं। जैसे कि आप चले गए थे। तभी विराट कहता है कि क्या मेरा विश्वास इतना कमजोर है और सही का हाथ पकड़ लेता है। तभी सही कहती है कि विराट सर मेरा हाथ छोड़िए, मेरे हाथ में दर्द हो रहा है।


GHKKPM written updates in hindi


 तभी विराट कहता है कि दर्द सिर्फ तुम्हें ही नहीं हो रहा है सही मुझे भी हो रहा है और बहुत ज्यादा हो रहा है। मैं तुम्हारी फीलिंग को हर्ट नहीं कर सकता। प्लीज मुझ पर भरोसा करो। तभी विराट कहता है - सही तुम इतना तो जानती हो ना कि मैं अगर किसी से वादा करता हूं तो मैं उसको मैं निभाता भी जरूर हूं और मैंने किसी से वादा किया है और मैं उसको निभाऊंगा। 


गुम है किसी के प्यार में सही विराट कि बात सुनकर परेशान हो जाती है और कहती है कि चाहे वह वादा हमारे रिश्ते पर ही बन आए।  मैं जानती हूं कि आप अपना वादा हमेशा निभाते हो, लेकिन तुम अपने प्रॉमिस की वजह से किसी परेशानी में तो नहीं हो? 


विराट अपने मन में सोचता है कि मैं अपने वादे की वजह से लॉ के खिलाफ जा रहा हूं। कानून के खिलाफ जा रहा हूं एवं श्रुति और उसके होने वाले बच्चे के लिए यह सब करना उसके लिए पूरा रिस्क से भरा हुआ है। जोखिम से भरा हुआ है। लेकिन वह खुद से प्रॉमिस यह भी करता है कि सही को भी कभी किसी प्रॉब्लम में नहीं आने देगा।


तभी सही विराट से पूछती है कि विराट सर क्या आप किसी प्रॉब्लम में है तभी विराट कहता है कि मैं तुम्हारे साथ शेयर नहीं कर सकता। सही प्लीज इस बात को और इस प्रश्न को दोहराना बंद करो। तभी सही कहती है कि मुझे यह बातें सुनकर बहुत डर लग रहा है विराट सर कि आप किसी प्रॉब्लम में है। 


विराट कहता है कि हां, मैं परेशानी में हूं।  अपनी जॉब भी खो सकता हूं। लेकिन इस वक्त यह सब सोचने का नहीं है क्योंकि मेरी प्रायरिटी है। मेरे परिवार वालों की रक्षा करना उन सब को परेशानियों से बचाना चाहे उसके लिए उसे कुछ भी कीमत क्यों न देनी पड़े? 


तभी सही कहती है कि मैं भी आपकी हेल्प करना चाहती हूं। अगर आप किसी परेशानी में है। आप मुझसे क्यों नहीं हेल्प लेते आप मुझसे शेयर क्यों नहीं करते तभी विराट कहता है। सही में तुम्हारी हेल्प भी लूंगा। हो सकता है मुझे आने वाले समय में तुम्हारी भी मदद की जरूरत पड़े अपना वादा पूरा करने के लिए लेकिन मैं सही समय का इंतजार कर रहा हूं। जब भी सही समय आएगा, मैं तुमसे मदद जरूर मांग लूंगा। 


तभी सही कहती है कि विराट सर अभी आपने ही कहा ना कि आने वाले समय में हो सकता है आप मेरी मदद ले तो क्यों ना आप मुझे अभी बता दे कि क्या बात है। क्या नहीं। लेकिन विराट यह कहकर बात टाल देता है कि सही मैं तुम्हें सारी बात बताऊंगा। लेकिन सही समय आने पर इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बता सकता। 


सही कुछ नहीं कहती और अपने आप को शांत कर लेती है और कहती है कि ठीक है विराट सर मैं उस सही समय का इंतजार करूंगी। जब आप खुद से मुझे सारी चीजें बताएंगे और मैं अपने गुस्से में बोली जाने वाली हर बात के लिए आपसे माफी मांगती हूं क्योंकि मैंने गुस्से में ना जाने आपको क्या - क्या कह दिया। 


तभी विराट कहता है कि तुम्हें माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है सही तुम्हारा गुस्सा करना जायज था। लेकिन आज का फंक्शन तो मैंने सारा बर्बाद कर दिया। मेरी वजह से तुम्हारा घर का फंक्शन खराब हो गया। लेकिन कल ऐसा कुछ नहीं होगा। कल तुम्हारे कॉलेज में जो फंक्शन है तुम उसे अच्छे से इंजॉय करना और उससे पहले हम शॉपिंग के लिए जाएंगे। 


तभी सही पूछती है क्या आप कल मेरे कॉलेज के फंक्शन को अटेंड करोगे तभी विराट कहता है। हां बिल्कुल अटेंड करूंगा। वह कहता है मैं बहुत खुश हूं। तुम्हारी इस अचीवमेंट से और उस दिन में बहुत खुश होगा। जिस दिन तुम एक बहुत बड़ी डॉक्टर बन जाओगी। वह कहता है कि वह संसार का सबसे खुश इंसान होगा।  


तभी सही कहती है कि मैं बड़ी ही कंफ्यूज हूं। यह चीज सोचकर कि वह आप के कहने पर विश्वास करें या आपके  एक्शन पर। तभी विराट कहता है कि कल हम सुबह शॉपिंग के लिए चलेंगे। तुम कुछ मेरी पसंद का अच्छा सा लेना और वही पहन के जाना।


लेकिन सही कहती है कि मेरे पास तो बहुत सारे कपड़े हैं। उन्हीं में से कुछ पहन लूंगी। लेकिन विराट कहता है कि नहीं, ऐसा कुछ नहीं करना है। तुम्हें मेरी पसंद का ही अच्छा सा पहनना है क्योंकि कल तुम्हारे लिए बहुत बड़ा दिन है। तभी विराट अपना फोन स्विच ऑन करता है। 


जैसे ही वह फोन ओन करता है, सही घूम के देखती है और कहती है। अरे इतनी जोर से फेकने के बाद भी ठीक है। तभी श्रुति का फोन आ जाता है। विराट फोन पिक करता है और उससे माफी मांगता है कि वह कल उससे बात नहीं कर पाया। 


श्रुति बताती है विराट को कि उसे कल लेबर पेन स्टार्ट हो गए थे और साथ ही वह कहती है कि तुमने वादा किया था कि तुम मेरे बच्चे के डिलीवरी के समय मेरे साथ रहोगे तो प्लीज कल तुम टाइम से आ जाना। तभी विराट कहता है कि तुम्हारी तबीयत कैसी है। तुम अपना ध्यान रखना तुमने मेडिसिन ली या नहीं और साथ ही कहता है कि वह टाइम से पहुंच जाएगा


सही सारी बातें सुन रही होती है लेकिन वह आराम से बात करती है। कोई रिएक्ट नहीं करती और फिर चेंज करने के लिए चली जाती है। तभी विराट सोचता है कि सही के मन में बहुत सारे क्वेश्चन है लेकिन एक दिन ऐसा टाइम आएगा। जब मैं यह सारे क्वेश्चंस का आंसर दूंगा।


वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि विराट विजिट करता है श्रुति के पास में और नर्स को डांटता है श्रुति की अच्छे से केयर ना करने पर। तभी श्रुति कहती है कि मुझे ऐसा लग रहा है विराट कि मैं मर जाऊंगी और मेरा बेबी साहस इस दुनिया में अकेला ही रह जाएगा। 


तभी विराट उसे कहता है कि श्रुति तुम ऐसा कैसे सोच सकती हो। तुमने ऐसा सोचा भी कैसे? क्या मैंने तुम्हें अपने पुलिस डिपार्टमेंट से और तुम्हारे गुंडों से बचाया था कि तुम ऐसा कह सको। तुम अपनी होप नहीं छोड़ सकती। तभी विराट को श्रुति कहती है कि मैं डिलीवरी के बाद यहां से बहुत दूर चली जाऊंगी


 मैं तुम्हें तुम्हारी जिम्मेवारी हूं से भी आजाद करती हूं क्योंकि मैं समझ सकती हूं कि तुम्हारी वाइफ और तुम्हारे परिवार में मुझे लेकर बहुत सारी अनबन चल रही है और झगड़े चल रहे हैं और मैं नहीं चाहती कि मैं तुम्हारे परिवार और तुम में या तुम्हारी और तुम्हारी पत्नी के बीच में किसी परेशानी का रीजन में बनू। 


Also Read : Ghum hai kisi ke pyaar mein 24 december written update




तभी श्रुति कहती है कि तुम्हारी पत्नी ने यह जानने की काफी जिद कि होगी कि श्रुति कौन है तभी विराट कहता है कि हां उसने काफी ज़िद की थी, लेकिन अभी मैंने उसको समझा दिया है और अब सारी बातें क्लियर हो चुकी हैं।


 हमें लगता है आपको गुम है किसी के प्यार में 25 दिसंबर के अपडेट पसंद आई होगी। अगर आप ऐसे ही गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो 27 दिसंबर को गुम है किसी के प्यार में आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए हमारी साइट दैनिक जानकारी पर विजिट अवश्य करें और डेली Ghum hai kisi ke pyaar mein written updates in hindi पढ़ सकते हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)