गुम है किसी के प्यार में 6 जनवरी written update in hindi

Admin
0

Ghum hai kisikey pyaar meiin written update in hindi


  गुम है किसी के प्यार में 6 जनवरी के एपिसोड में आप देखेंगे कि एपिसोड की शुरुआत होती है। पाखी के प्रशनो से और वह कहती है जब विराट श्रुति से प्यार करता है तो उसे उसके हिसाब से  हमे उसे रहने देना चाहिए। 



ग़ुम है किसी के प्यार में written update in hindi





यह बात सुनकर देवी को गुस्सा आ जाता है और वह पाखी को डांटती है और कहती है कि तुम सही को रुलाना बंद करो।  वहीं सम्राट भी पाखी को बुरा भला कहने से रोकता है और मोहित भी। वही अश्वनी कहती है कि पाखी इन सब बातों में तुम्हें बहुत मजा आ रहा होगा। लेकिन मैं तुमसे रिक्वेस्ट करती हूं कि तुम सही को और ज्यादा परेशान करना बंद कर दो।


 वही सही कहती है कि आप प्लीज मेरी परवाह करना छोड़ दो। मैं अब विराट सर के साथ  कोई रिलेशन नहीं रखना चाहती। अब विराट सर मेरी तरफ से आजाद हैं और वह जो करना चाहते हैं कर सकते हैं। मैं उनको छोड़ती हूं और उन्हें  श्रुति के साथ रहना है तो वह रह सकते हैं। 



वही आपको हॉस्पिटल का सीन दिखाया जाएगा जिसमें हॉस्पिटल में श्रुति से विराट बात कर रहा होता है और श्रुति अपने किए की माफी मांगती है। वह कहती है कि मैंने नर्स के सामने ना जाने क्या क्या कह दिया परंतु तुम एक बहुत अच्छे इंसान हो और तुमने जो भी मेरे लिए किया है, मैं उसके लिए बहुत ही शुक्रगुजार हूं। तुम अपना प्रॉमिस सदानंद से किया हुआ निभाने के लिए न जाने क्या क्या फेस कर रहे हो? 


वहीं विराट कहता है कि मैंने जो भी किया सदानंद के साथ में, तुम्हारे बच्चे के बाप को मैंने छीना है। मैं इसकी भरपाई कभी नहीं कर पाऊंगा। लेकिन मैं तुम्हारी और तुम्हारे बच्चे की परवाह हमेशा करता रहूंगा। 



 गुम है किसी के प्यार में 6 जनवरी written update in hindi


वही चवान परिवार का सीन दिखाया जाता है जिसमें पाखी अंदर ही अंदर बहुत कुछ हो रही होती और कहती है कि शायद सही को आज फील हो रहा है  जो मैंने सब कुछ फील किया, वही सही कहती है कि एक इंसीडेंट की वजह से विराट सर मेरी हस्बैंड बने और शायद अब मुझे लगता है ना वह यह जिम्मेदारी निभाना चाहते हैं। ना ही मेरे साथ कोई रिलेशन रखना चाहते हैं।


 वही सम्राट कहता है कि विराट ऐसा नहीं है और शायद श्रुति ही उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है। हमें इस सब के बारे में सच पता करना चाहिए। वही सही कहती है कि श्रुति को तो नहीं पता था कि विराट सर मैरिड है लेकिन विराट सब तो सब कुछ जानते हुए शादीशुदा होते हुए भी यह सब कर रहे हैं। मैं विराट सर को कभी इस बात के लिए माफ नहीं करूंगी और मैं विराट सर को छोड़कर यहां से चली जाऊंगी।


परिवार के सभी लोग सही को समझाते हैं कि तुम विराट को छोड़कर नहीं जाओगी। अगर कोई जाएगा तो वह विराट है, वही मोहित कोशिश करता है। सही को समझाने की की  विराट पर वह विश्वास रखें और उनसे क्वेश्चन करें। वही सही सबको कहती है कि मैं बहुत परेशान हो चुकी हूं और आप प्लीज मुझे अकेला छोड़ दीजिए। सही कहती है कि मेरा और विराट सर से कोई रिलेशन नहीं है। उनके मन में मेरे लिए कोई फीलिंग नहीं है। 


अश्वनी समझाती है सही को कि विराट सच में किसी प्रॉब्लम में है। हमें उसकी हेल्प करनी चाहिए, परंतु सही सबको चुप होने के लिए कहती है और कहती है प्लीज मुझे अकेला छोड़ दीजिए।


 

ghum hai kisikey pyar mein written update in hindi


वही हॉस्पिटल का सीन दिखाया जाता है जिसमें छोटी और विराट बात कर रहे होते हैं। श्रुति विराट को घर जाने के लिए कहती है और कहती है कि अपने घर का माहौल ठीक करो। घर वालों से बात करो  विराट कहता है कि नहीं श्रुति मैं कहीं नहीं जाऊंगा। जब तक डॉक्टर आकर तुम्हें चेक नहीं कर लेते। तुम्हारी चेकिंग के बाद ही मैं जाऊंगा। 


वह श्रुति को समझाता है कि तुम्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है। मेरी पत्नी बहुत समझदार लड़की है और मैं उसे समझा दूंगा।


वही अश्वनी कहती है कि सही तुम घर छोड़कर कहीं नहीं जाओगे। अगर कोई जाएगा तो वह विराट है। विराट ने गलती की है। यह बात सुनकर पाखी बड़े गुस्से में आ जाते हैं और पाखी दोबारा से टोंट करती है, परंतु देवयानी को गुस्सा आ जाता है और वह पाखी को गुस्सा कर देती है। 


ghkkpm written update in hindi

वहीं सही को सम्राट गले लगा लेता है और कहता है कि सही मेरी छोटी बहन है और वह कहीं नहीं जाएगी। वह हमारे साथ रहेगी। वहीं दूसरी तरफ मोहित, देवी  और पुलकित भी आ जाते हैं और कहते हैं कि सही कहीं नहीं जाएगी। सही हमारा परिवार है और हमारे साथ ही रहेगी। 


वहीं पाखी कहती है कि आप सब बिल्कुल सही कह रहे हैं। सही को आप लोगों की जरूरत पड़ेगी क्योंकि जब डाइवोर्स हो जाएगा तो कोई ना कोई तो सही के पास में होना ही चाहिए। यह बात सुनते ही सही एकदम से सन्न रह जाती है कि ऐसा पाखी ने क्यों बोला और 6 जनवरी का एपिसोड यहीं पर खत्म हो जाता है।


ghum hai kisi ke pyar mein in hindi serial update


 गुम है किसी के प्यार में 7 जनवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है। यह जाने के लिए हमारी वेबसाइट दैनिक जानकारी पर गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट in हिंदी पढ़ने के लिए जरूर विजिट करें।






एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)