गुम है किसी के प्यार में 5 जनवरी written updates

Admin
0

Ghum hai kisi ke pyaar mein written update in hindi


गुम है किसी के प्यार में 5 जनवरी के एपिसोड की शुरुआत होती है। सही के साथ जहां सही विराट के दिए हुए धोखे को याद कर कर रो रही होती है वह अपने आप को अपने कमरे में बंद कर लेती है। वह खुद को बड़ा अकेला महसूस करती है और वह खूब रोती है। यह याद करके की विराट सर ने जिस तरीके से मेरा साथ दिया था, हर तरीके से मेरे साथ खड़े रहते थे। अपने परिवार के विरुद्ध चले जाते थे। 



Ghum hai kisi ke pyar mein written update in hindi


आज वही विराट सर उसी तरीके से आज श्रुति  के लिए अपने परिवार से लड़ रहे हैं। वह मेरी प्रवाह बिल्कुल नहीं करते बल्कि अब श्रुति की प्रवाह करने लगे हैं। यह बात छुपाने की वजह से वह विराट से बहुत ही नाराज होती है और बहुत ही रोती है। वहीं दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि परिवार के सभी लोग बड़ा परेशान हो जाते हैं। यह देखकर कि सही अपना दरवाजा नहीं खोलती है। 


ghkkpm written update in hindi


दूसरी तरफ हॉस्पिटल में सीन दिखाया जाता है। जहां विराट श्रुति के पास हॉस्पिटल में पहुंचता है। विराट के हाथ में श्रुति का बच्चा होता है जो कि एक बेबी बॉय है, वह देखता है उस बच्चे को और उसे सदानंद की याद आ जाती है। तभी श्रुति देखती है विराट को  और वह सदानंद को imagine करने लग जाती है



 श्रुति एकदम से विराट को देख कर चिल्ला पड़ती है कि तुम्हें मेरे बच्चे को छूने का कोई हक नहीं है। तुमने मेरे बच्चे के पिता को मारा है। तुम्हारा मेरे बच्चे पर कोई हक नहीं है। मुझे मेरा बच्चा वापस दे दो तभी वहां नरस आ जाती है और यह सारी बातें सुन लेती है। 



नर्स को देखकर विराट  परेशान हो जाता है कि नर्स के सामने कभी श्रुति सच ना बोल दे और वह श्रुति को समझाने की कोशिश करता है कि श्रुति ऐसा कैसे बोल रही हो। तुम्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए। तुम्हें ज्यादा बर्डन नहीं लेना चाहिए। तुम्हारी अभी-अभी डिलीवरी हुई है। 



Ghum hai kisikey pyaar meiin written update in hindi


तुम बहुत वीक हो, ऐसा नहीं कहते और तुम्हारे बच्चे की और तुम्हारी परवाह मुझे है। मुझे प्लीज माफ कर दो ना   नर्स प्रशन करती है विराट से कि तुम्हारी बीवी ऐसा क्यों बोल रही है। तभी विराट कहता है कि शायद यह क्रोमा में है। अभी ठीक फील नही कर रही है और मेरा इनसे कुछ झगड़ा हो गया था जिसकी वजह से यह मुझसे नाराज हैं। इसीलिए यह सब कुछ कह रही हैं। 


तभी नर्स कहती है विराट सर आप आइए दूध पिलाने में कैसे मदद करनी है। आप भी देख लीजिए। आगे आपको ही यह सब करना है, परंतु विराट को बड़ा अजीब फील होता है और वह यह बहाना बनाकर रूम से बाहर चला जाता है कि मैं अभी आया मुझे एक इंपॉर्टेंट कॉल करना है। 


वही नर्स श्रुति को समझाती है कि विराट सर एक बहुत अच्छे इंसान हैं और वह आप दोनों की बहुत परवाह करते हैं। आप उनसे नाराज मत होइए। वह आप लोगों की परवाह करते हैं।


 वहीं दूसरी साइड चौहान परिवार के लोग बहुत ही परेशान हैं। वह दरवाजा खोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन दरवाजा नहीं खुलता। वह बार-बार साइ को आवाज लगाते हैं कि सही तुम ठीक तो हो परंतु सही कुछ नहीं कहती सही जैसे ही दरवाजा खोलने के लिए आगे बढ़ती है। वह एकदम से साथ में रखी टेबल से टकराकर गिर जाती है और चिल्लाने की आवाज आती है। 


जैसे ही चिल्लाने की आवाज आती है, सभी परिवार के लोग चिल्लाते हैं कि सही तुम ठीक तो हो सही तुम ठीक तो हो तभी दरवाजा खुलता है। पुलकित कोशिश करता है सही को समझाने की सही तुम ऐसा आपने साथ  ऐसे नहीं कर सकती हो। तुम्हें अपना ध्यान रखना चाहिए। 


वही मोहित और देवी भी बहुत परेशान है। देवी कहती है कि तुम कुछ खा लो सही तुम एक अच्छी लड़की हो तुम तो मेरी बेस्ट फ्रेंड हो। अगर तुम कुछ नहीं खाओगे तो मैं भी कुछ नहीं खाऊंगी। अश्वनी सही को बेड पर बैठा आती है और उसको समझाने की कोशिश करती है। 


वही मोहित कहता है कि मुझे बहुत बुरा फील हो रहा है कि मेरी वजह से यह सब सामने आया और मैं वह इंसान हूं जो कि सही भाभी की इन सब प्रॉब्लम का दुख का रीजन हूँ। तभी सम्राट कहता है कि नहीं मोहित तुमने सही समय पर सच बता दिया। 



वही सही रोती है और कहती है कि मैंने और विराट सर ने बहुत सारी परेशानियां एक साथ मिलकर सॉल्व की है। परंतु अब की बार विराट सर ने जो मुझे धोखा दिया है, यह सोच कर मैं बहुत परेशान हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं।


 विराट हॉस्पिटल में श्रुति को कहता है कि तुम कुछ खा लो। तुम्हें फिर बच्चे को दूध भी पिलाना है। विराट श्रुति से कहता है कि तुम परेशान ना हो। सब कुछ ठीक हो जाएगा। वह श्रुति को बेटर फील करने कि कोशिश करता है 


 वहीं चवान परिवार का सीन दिखाया जाएगा और पाखी सही के रूम में आती है। उसे ग्रीन टी देने के लिए और कहती है कि लो सही तुम ग्रीन टी पी लो शायद तुम्हें बैटर फील हो क्योंकि  विराट के साथ में तुम यह पीना तो पसंद ही करती हो, वहीं देवयानी पाखी को गुस्सा करती है और कहती है कि तू सही को परेशान करना चाहती है ना?


गुम है किसी के प्यार में 5 जनवरी ka एपिसोड यही पर खत्म हो जाता है। ग़ुम है किसी के प्यार में  written updates in hindi 6 जनवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है। यह जानने के लिए हमारी वेबसाइट दैनिक जानकारी पर विजिट जरूर करें। 


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)