Ghum hain kisikey pyaar meiin written update in hindi 7 January

Admin
0

ghum hai kisikey pyaar mein today episode written update in hindi

गुम है किसी के प्यार में 7 जनवरी के एपिसोड में आप देखेंगे कि अश्वनी और घर के बाकी सब लोग पाखी की बात सुनकर चौक जाते हैं कि सही और विराट का डाइवोर्स होगा। देवी पाखी को डांट देती है और कहती है कि तुम अपनी यह सब बकवास  बंद करो। 

                            




पाखी कहती है कि सही ने खुद कहा था कि अगर विराट ने उसे धोखा दिया तो वह इस घर को छोड़ जाएगी। यह बात सुनते ही सही का मानो धैर्य टूट जाता है और वह इस सब के लिए खुद को ही कसूरवार मानती है, वह कहती है कि मैं विराट सर को तो क्या डाइवोर्स दूंगी अगर मेरा बस चले तो मैं अपनी जिंदगी को ही डाइवोर्स दे दूं। 



वही सम्राट समझाता है। सही को कि तुम्हें ऐसे नहीं बोलना चाहिए। तुम हिम्मत नहीं हार सकते  तुम तो मेडिकल स्टूडेंट हो और तुमने एग्जाम में टॉप किया है। क्या लाखों लोगों की मदद करके तुम कम काम करोगी। क्या यह रीजन तुम्हारी लाइफ के लिए काफी नहीं है। 


अश्विनी कहती है कि सही इसी घर में रहेगी और बाकी सब लोग भी सही के साथ में रहेंगे और उसके हर परेशानी में उसके दुख सुख में उसका साथ देंगे। सही सारी बातें सोचती है और परेशान हो जाती है और उसका माइग्रेन का पेन और ज्यादा बढ़ जाता है। वही पाखी सही की यह हालत देखकर बहुत खुश होती है, 


श्रुति दूसरी तरफ दिखाती है। विराट को कि वह कितनी उसके लिए परेशान है उसकी वजह से सब कुछ उसकी लाइफ में उथल-पुथल हो रहा है। वह विराट को कहती है कि वह अपनी पत्नी से बात करें और सबसे पहले उसे यह सारी बातें बता दे। 


विराट कहता है कि तुम्हें इन सब बातों में पढ़ने की जरूरत नहीं है। मैं अपने प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को अलग-अलग संभाल सकता हूं। इस चीज में तुम्हें कोई परेशानी लेने की जरूरत नहीं है। मैं तुम्हारा और तुम्हारे बच्चे का अपनी जिंदगी के आखिरी पड़ाव तक साथ दूंगा 


श्रुति पूछती है विराट क्या तुम सही से प्यार करते हो? विराट कहता है कि हां, मैं सही से बहुत ज्यादा प्यार करता हूं। लेकिन शायद उसको नहीं पता। वही श्रुति  विराट से पूछती है और क्या तुम्हारी बीवी तुमसे प्यार करती है। विराट जैसे ही जवाब देने लगता है तभी डॉक्टर का कॉल आता है और विराट कॉल पिक कर के डॉक्टर से मिलने चला जाता है। 


दूसरी तरफ दिखाया जाता है कि पुलकित सही को कहता है कि सही तुम्हें मेडिसिन लेकर सो जाना चाहिए। वरना तुम्हारा माइग्रेन बढ़ जाएगा और सभी लोग सही को सुला कर अपने अपने रुम में चले जाते हैं। सभी लोग घर में बाहर आकर बातें करते हैं कि सही के साथ जो भी हो रहा है, वह ठीक नहीं हो रहा है। वही पुलकित सभी को बताता है कि अगर सही अंधेरे वाले रूम में रहती है और रेस्ट करती है तो उसकी तबीयत सुधर सकती है, वरना उसे संभालना मुश्किल हो जाएगा। 


आगे हॉस्पिटल में  दिखाया जाता है कि श्रुति  कहती है विराट से कि जब मैंने सही से बात की थी तो मुझे लगा था कि सही तुम्हें लेकर बहुत ही पोस्सेस्सिवे है और वह बड़ी टेंशन में थी। मुझे लग रहा था। वह बहुत प्यार करती है। यह किस तरीके की शादी है जिसमें तुम दोनों को ही आपस में नहीं पता चल रहा कि तुम दोनों एक दुसरे से प्यार करते हो या नही।


 मोहित और सम्राट आपस में बातें करते हैं। विराट के बारे में कि विराट ना जाने ऐसा क्यों कर रहा है। उसके साथ में ऐसा क्यों हो रहा है वह सही भाभी के साथ में ऐसा क्यों कर रहे हैं? ना जाने यह औरत कौन है जिसकी वजह से सही और विराट की लाइफ में इतना सब कुछ हो रहा है तभी सम्राट कॉल करता है। विराट से बात करने के लिए, लेकिन विराट सम्राट का कॉल कट कर देता है। तभी सम्राट सोचता है कि ऐसा शिवा कैसे हो गया है कि उसने अपने भाई का कॉल तक पिक नहीं किया। 


वही डॉक्टर विराट को बताते हैं कि इंटरनल ब्लीडिंग होने की वजह से हमें श्रुति का ऑपरेशन जल्द ही करना पड़ेगा। वरना कॉम्प्लिकेशंस ज्यादा बढ़ जाएंगे। तभी विराट कहता है कि आप ऑपरेशन की तैयारी कीजिए और ज्यादा स्ट्रेस देने की जरूरत नहीं है। जो भी कुछ होगा, मैं जरूर करूंगा।


 आगे चवान परिवार का सीन दिखाया जाता है जिसमें सही उठती है और सोचती है कि शायद विराट सर आ गए। लेकिन वह देखती है, विराट नहीं आया और मन में  सोच बना लेती है की विराट सर तो मुझे लगता है। अब इस कमरे में तो क्या मेरी जिंदगी में भी आना नहीं चाहते।


विराट सर तो अब अपनी लाइफ श्रुति के साथ ही बिताना चाहते हैं। अब मुझे पता है कि मुझे क्या करना है और वह अपने कपड़े पैक करना शुरू कर देती है। तभी विराट आ जाता है। वह सही को बैग पैकिंग करते देखते ही कहता है कि सही तुम कहां जा रही हो। मैंने सोचा तुम सो रही होंगी। लेकिन यह सब क्या हो रहा है,


 तभी सही कहती है। क्या मुझे बताना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि आपको मुझे कुछ भी बताना चाहिए कि मैं कहां जा रही हूं, क्यों जा रही हूं क्योंकि क्या आप मुझे कभी कुछ बताते हैं। क्या मुझे आपने आज तक कभी  कुछ बताया है।


 वहीं विराट कहता है कि मैंने तुम्हें पहले ही बता दिया था कि सही टाइम आने पर मैं खुद तुम्हें सब कुछ बता दूंगा लेकिन तुम्हें तब तक मुझ पर ट्रस्ट करना होगा। सही कहती हैं। आप चाहते हैं कि मैं सही इंतजार सही समय का इंतजार करू इतना सब होने के बाद भी।


 विराट समझाने की कोशिश करता है सही को कि सही जैसा तुम्हें नजर आ रहा है वैसा कुछ भी नहीं है। सही टाइम आने पर मैं तुम्हें सब कुछ बता दूंगा। तुम्हें  सब कुछ गलत नजर आ रहा है और जिसकी वजह से तुमने अपनी सोच बना ली है। लेकिन मेरा विश्वास करो। तुम्हारे साथ में चाह कर भी गलत नहीं कर सकता और आज का एपिसोड यहीं पर खत्म हो जाता है।


 7 जनवरी गुम है किसी के प्यार में के ट्विस्ट यहीं पर खत्म होते हैं और 8 जनवरी गुम है किसी के प्यार में क्या होने वाला है। यह जानने के लिए हमारी दैनिक जानकारी वेबसाइट पर डेली विजिट करना ना भूले। अगर आप प्रतिदिन की गुम है किसी के प्यार में रिटन अपडेट इन हिंदी जानना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top
close