गुम है किसी के प्यार में 21 फरवरी 2022

Admin
0

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st February 2022 Written Episode in hindi


सदा साई से पूछती है कि क्या वह अपने पति से नहीं मिलना चाहती जिससे वह मिलने के लिए उत्सुक थी। वह कहता है कि वह बारूदी सुरंगों से घिरी हुई है और अगर वह चलती है, तो वह टुकड़े-टुकड़े कर देगी; यह अच्छा है कि विराट ने उसे पहले विस्फोट से बचाया और उसे दोबारा नहीं बचा सके।


 उन्होंने विराट पर उनकी पत्नी और बेटी को छीनने का आरोप लगाया है। विराट का कहना है कि वह गलत सोच रहे हैं। सदा पूछता है कि वह उन्हें यहाँ क्यों नहीं लाया। विराट का कहना है कि यह खतरनाक है। सदा का आरोप है कि वह श्रुति को नहीं बल्कि अपनी पत्नी को जोखिम में डाल सकते हैं।




सहस के साथ श्रुति अंदर आती है। सदा उसे देखकर भावुक हो जाती है और उसकी ओर चल देती है। श्रुति उसे रोकने की चेतावनी देती है और उसका सामना करती है कि वह वह आदमी नहीं है जिससे उसने शादी की है, उसने एक मासूम लड़की का अपहरण कर लिया है और उसे प्रताड़ित कर रहा है, वह महिलाओं का सम्मान करता था और महत्वाकांक्षी था, लेकिन अब पूरी तरह से बदल गया है। 


विराट उससे पूछता है कि वह यहां क्यों आई और उसे वापस लौटने के लिए कहा। श्रुति कहती है कि उसने उसके और सहस के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी, इसलिए वह उसे खतरे में नहीं छोड़ सकती।


सदा का कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वे एक-दूसरे से इतना प्यार करते हैं और निर्दोष साईं की बलि देने के लिए तैयार हैं। श्रुति का कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने उनके सिद्धांतों को अपना लिया है। सदा अपने व्याख्यान को रोकने के लिए उस पर चिल्लाती है और विराट को बारूदी सुरंगों के माध्यम से चलने के लिए कहती है और साईं यदि वह कर सकते हैं। 


साईं विराट से अनुरोध करता है कि वह उसके पास न आएं और उसे लंबे कदमों के साथ अपने पास आने दें। सदा साईं के पास बारूदी सुरंग पर पत्थर फेंकता है और उसमें विस्फोट हो जाता है। विराट साई के लिए चिंतित हो जाता है। साईं घायल होकर गिर पड़ा। विराट की जीभ सदा को फटकार लगाती है कि वह एक कायर की तरह एक महिला को नुकसान पहुंचा रहा है और उससे लड़ने के लिए उसे चुनौती देता है। सदा सहस को रोते हुए सुनता है और उसकी ओर बढ़ता है।





 श्रुति उसे चेतावनी देती है कि वह उसके पास न आने की हिम्मत करे। सदा का कहना है कि वह उसके लिए खुद को बलिदान कर सकता है और अपने मंदिर की ओर बंदूक तान देता है। उनके सहयोगियों ने उनसे एक देशद्रोही महिला के लिए अपने जीवन का बलिदान न करने और श्रुति को मारने की अनुमति देने का अनुरोध किया।


विराट ने श्रुति से सदा को बातचीत में व्यस्त रखने के लिए कहा। श्रुति सदा को उकसाती रहती है। सदा का कहना है कि वह उस पर भरोसा करने के लिए मूर्ख था, लेकिन उसने विराट के लिए उसे धोखा दिया। विराट ने उसे बंदूक छोड़ने या गोली मारने के लिए कहा। सदा उसे अपने नाटक को रोकने के लिए चेतावनी देता है और साई को विराट की ओर चलने के लिए कहता है अगर वह उसे बचाना चाहती है। 


विराट ने उसे हिलने-डुलने से मना किया। सदा का कहना है कि साईं विराट को श्रुति की तरह प्यार नहीं करता है कि वह अपनी जान जोखिम में नहीं डाल सकती। साई दर्द से कराह उठती है और कहती है कि वह विराट की ओर दौड़ेगी। विराट उसे फिर से नहीं हिलाने के लिए ले जाता है। सदा ने साई को फिर से चेतावनी दी कि आगे बढ़ते रहो वरना वह विराट को गोली मार देगा। टीम के साथ डीआईजी वहां पहुंचते हैं और सदा के हाथ में गोली मार देते हैं। बंदूक की लड़ाई शुरू।


 विराट ने संघर्ष विराम की गुहार लगाई क्योंकि पूरे इलाके में लैंडलाइन हैं। डीआईजी सदा को पकड़ लेते हैं और उनकी टीम सदा की टीम को पकड़ लेती है। सदा का कहना है कि विराट ने अपना सस्तापन दिखाया और अपनी टीम को यहां बुलाया। डीआईजी का कहना है कि विराट ने यहां आने से पहले उन्हें लाइव लोकेशन भेजी थी। सदा ने डीआईजी से बंदूक छीन ली और साई को आगे बढ़ने की चेतावनी दी या वह विराट को गोली मार देगा। साई चलने लगते हैं।


Dainik Jankari वेबसाइट पर Ghum hai kisikey pyaar mein written update in hindi पढ़ने के लिए आप Daily विजिट करें ।


21 February के ghum hai kisikey pyaar mein today episode written update in hindi की स्टोरी यही खत्म होती है ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)