गुम है किसी के प्यार में 4 फरवरी 2022 लिखित एपिसोड

Admin
0

Ghum hai kisikey pyaar mein today episode written update in hindi 


विराट श्रुति से कहता है कि उसने उसकी देखभाल करने का अधिकार किसी और / साई को दिया है, इसलिए उसे परेशान नहीं होना चाहिए। श्रुति पूछती है कि वह ऐसा कैसे कह सकता है, वह उसके जीवन में किसी की जगह क्यों लेगी, उसने यह कहकर उसे बदनाम कर दिया। 


वह क्षमा चाहता है। पुलकित साई से कहता है कि वह उससे अलग है जैसा उसने सोचा था। वह पूछती है कि वह ऐसा क्यों कह रहा है, वह उसे अपना भाई और पिता मानती है। वह कहता है कि यही कारण है कि वह उसे चोट पहुँचाते हुए कुछ भी नहीं देख सकता है और उसे एक ऐसे व्यक्ति का समर्थन करते हुए देखकर क्रोधित होता है जिसने उसे सबसे अधिक चोट पहुँचाई। 





वह कहती है कि एक निर्दोष की रक्षा करना उसका कर्तव्य है। वह कहता है कि वह अब भी विराट से प्यार करती है। वह कहती है कि हाँ अगर वह ऐसा सोचता है, तो उसकी प्राथमिकता निर्दोष सहस और श्रुति की रक्षा करना है। वह कहता है कि विराट ने पहले पाखी को धोखा दिया और साईं से शादी की, फिर उसने उसे छोड़ दिया और श्रुति को पाया, जल्द ही वह श्रुति को छोड़ देगा और किसी और को ढूंढ लेगा।




 वह आगे कहते हैं कि विराट सहस से जुड़ा नहीं है और एक स्वार्थी व्यक्ति है। साईं कहती हैं कि वह विराट से पूरी तरह से बंद होना चाहती हैं और अपनी पढ़ाई और सपने पर ध्यान देना चाहती हैं। वह इससे सहमत हैं।


श्रुति विराट के माथे को छूती है और उसे तेज बुखार होता है। विराट चौंक उठा। वह कहती है कि वह उसे इस तरह देखने के बजाय जेल जाना पसंद करेगी। वह उससे असभ्य होने के लिए माफी मांगता है और रोता है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि साई उसे छोड़ देगा क्योंकि उसने उसे हमेशा उस पर भरोसा करने का वादा किया था। श्रुति उसे सांत्वना देती है।


साई ने डीआईजी से मुलाकात की. डीआईजी का कहना है कि वह लंबे समय से उससे मिलना चाहते थे और कहते हैं कि विराट से उसके अलग होने के बारे में सुनकर उन्हें बुरा लगा। साईं कहती हैं कि वह अलग होने वाली पहली लड़की नहीं हैं। वह पूछता है कि क्या वह यहां विराट के लिए एहसान लेने आई थी।


 वह कहती है कि उसे अखबार में विराट के बारे में झूठी खबर के बारे में पता चला क्योंकि विराट का तलाक के बाद दूसरी लड़की के साथ आगे बढ़ना गलत नहीं है और उसे सबूत के तौर पर तलाक का प्रमाण पत्र दिखाता है। वह 1 साल से अधिक पुरानी तारीख को देखकर हैरान है और पूछता है कि वह विराट के घर में क्यों रह रही थी। वह कहती है कि उसे उस पर परिवार के प्रतिबंध पसंद नहीं थे, इसलिए उसने कई बार वहां से हटने की कोशिश की थी। 


वह आगे कहती हैं कि उनकी शादी एक डील थी क्योंकि आभा ने विराट से उनकी देखभाल करने का वादा किया था। वह कहता है कि वह झूठ बोल रही है क्योंकि उसने एक दूसरे के लिए उनका प्यार देखा था। वह कहती है कि वह गलत सोच रहा है। वह पूछता है कि क्या उसका मतलब साईं को तलाक देने के बाद विराट का श्रुति के साथ अफेयर था। साई ने घबरा कर हाँ में सिर हिलाया।


उनका कहना है कि उन्होंने हमेशा सोचा था कि साई हमेशा सही का समर्थन करते हैं, विराट ने यह क्यों नहीं बताया। वह कहती है कि वह भूल गया होगा, वास्तव में उसने विराट को जल्द ही श्रुति से शादी करने और अपने बच्चे को स्वीकार करने का सुझाव दिया था। 


वह कहता है कि उसे लगता है कि वह झूठ बोल रही है क्योंकि उसने विराट की आंखों में उसके लिए प्यार देखा था। वह कहती हैं कि परिवार भी ऐसा ही सोचता है और श्रुति और सहस को स्वीकार करना मुश्किल हो रहा है। वह कहता है कि वह जानता है कि उनके बीच कुछ है; उसकी उच्च रैंक के कारण, लोग उसकी आँखों में देखने और बोलने में झिझकते हैं, लेकिन वह पहली व्यक्ति है जिसने उसकी आँखों में देखा और अपनी बेटी की तरह आत्मविश्वास से बात की, फिर वह अपनी आँखें क्यों नीची कर रही है। 


वह कहती है कि वह अब चली जाएगी और नींद महसूस कर रही है। वह पूछता है कि क्या वह ठीक है, वह उसे उसके छात्रावास में छोड़ देगा। वह कहती है कि उसने एक कैब बुक की और केबिन से बाहर चली गई जहां वह विराट को देखती है जो पूछती है कि क्या वह उसके खिलाफ शिकायत करने आई थी।





 वह कहती है कि उसने सही सोचा। वह उससे बहस करता है। वह कहती है कि उसे अपनी पत्नी और बेटे के साथ खुश रहना चाहिए, वे कैसे हैं। वह कहता है कि वह वास्तव में खुश है। वह कहती है कि ऐसा लगता है कि उसकी पत्नी उसकी अच्छी तरह से देखभाल नहीं करती है। वह कहता है कि यह उसके किसी काम का नहीं है और कहता है कि जब उसे पता चलेगा कि वह गलत नहीं है तो वह पछताएगी। 


वह कहती है कि वह सही है और उसकी राय उसके लिए कोई मायने नहीं रखती। वह कहता है कि जल्द ही उसे पता चल जाएगा कि वह बुरा आदमी नहीं था। वह उसे तलाक का प्रमाण पत्र देती है और कहती है कि यह एक दस्तावेज उसे सभी समस्याओं से बचाएगा।


Dainik Jankari वेबसाइट पर Ghum hai kisikey pyaar mein written update in hindi पढ़ने के लिए आप Daily विजिट करें ।


4 February के ghum hai kisikey pyaar mein today episode written update in hindi की स्टोरी यही खत्म होती है ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)