ये लोग रानी मुखर्जी की बेटी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए

Admin
0

 करण जौहर अपने बच्चों के साथ, अबराम खान और अन्य रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा चोपड़ा के छठे जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए | 


रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा चोपड़ा की छठी पार्टी में गुरुवार को बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। इनमें करण जौहर, तुषार कपूर और अन्य शामिल थे।





गुरुवार को रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा चोपड़ा छह साल की हो गईं। गुरुवार की शाम को कई बॉलीवुड सेलेब्स रानी के घर से बाहर निकले, बर्थडे सेलिब्रेशन किया।


जिन हस्तियों को देखा गया उनमें फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ उनके बच्चे रूही जौहर और यश जौहर, अभिनेता तुषार कपूर के साथ उनके बेटे लक्ष्य कपूर और शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान शामिल हैं।


तस्वीरों पर कई फॉलोअर्स ने कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, 'अबराम अभी भी बच्चा है, लेकिन उसका मूड एक असली राजकुमार की तरह है, जो कभी मजबूत राजा होगा। खड़खड़ाहट। हालांकि वह सबसे प्यारे भी हैं।" एक ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के विवाह समारोह में पहचान की और लिखा, "तो मुख्य रूप से ... केजेओ को आमंत्रित नहीं किया गया था।"


रानी और उनके पति फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा चुपचाप शादी के 12 महीने बाद 2015 में आदिरा के माता-पिता बन गए।


BFFs With Vogue पर रानी ने बताया कि उन्हें और उनके पति को सोशल मीडिया पर आदिरा की तस्वीरें क्यों नहीं चाहिए। "मैं चाहूंगा कि आदिरा आमतौर पर विकसित हो। [अन्यथा] जीवन में कुछ हासिल किए बिना आपको अवांछनीय और अवांछनीय विचार मिलता है। मैं चाहता हूं कि आदिरा को स्कूल में हर छोटे बच्चे की तरह संभाला जाए। आदित्य और मैं नहीं चाहते कि उनकी लगातार फोटो खींची जाए, ”उसने कहा।


अतिरिक्त जानें: रानी मुखर्जी का कहना है कि बेटी आदिरा बंटी और बबली 2 में एक दृश्य देखकर रो पड़ी: 'मतलब मत समझो कि वह सहज है ...'


2016 में, रानी ने ट्विटर पर एक हार्दिक शब्द के साथ आदिरा की पहली तस्वीर साझा की। "मैं अपनी बच्ची आदिरा को बहुत पसंद करती हूं... उसके बिना नहीं रह सकती या सांस नहीं ले सकती..मेरी जिंदगी बदल गई है लेकिन बेहतर के लिए... लेकिन एक बच्चा होना इतना डरावना है क्योंकि आप तुरंत अपने लिए जीना बंद कर देते हैं, आप अपने बच्चे के लिए रहते हैं जैसे उसने तुम्हें शुरुआत दी है... एक माँ!" उसने लिखा।


पिछले महीने, यश राज मूवीज ने बंटी और बबली 2 की रिलीज से पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था। बातचीत के दौरान, रानी ने फिल्म के लिए आदिरा की प्रतिक्रिया के बारे में खोला। उन्होंने कहा, "मुझे इस बात से काफी खुशी हो रही है कि बंटी और बबली 2 मेरी पहली फिल्म है 


जिसे आदिरा ने देखा और पसंद किया है! मेरे और मेरे प्रोफेशन के लिए इस सेकेंड को कोई हरा नहीं सकता। फिल्म के प्रति उनकी प्रतिक्रिया और मैंने पर्दे पर जो किया है, उसे देखकर बहुत अच्छा लगा। वह पागल कॉमेडी देखकर हंस रही थी और लुढ़क रही थी जिसे हमने पूरा किया है। मैं बहुत खुश हूं कि मैं उसे हंसा सकता हूं। यह मेरे दिल को बहुत खुशी से भर देता है। उसके पास सबसे अच्छा समय था और इसका मतलब मेरे लिए दुनिया है। ”

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)