KGF स्टार यश ने तौलिये से छुपाया चेहरा, पत्नी राधिका फोटो लेती रही - देखे तस्वीरे

Admin
0


अभिनेत्री राधिका पंडित ने अपने पति, अभिनेता यश को शरीर में एक छवि के लिए लाने के लिए जो परेशानी होती है, उसका खुलासा किया है। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, राधिका ने कुछ सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्होंने यश को शरीर में लाने की पूरी कोशिश की। तस्वीरों में यश राधिका से कुछ फुट की दूरी पर बैठे नजर आ रहे हैं।





फुटेज में राधिका पंडित कैमरा पकड़े और यश को पकड़ने के लिए अलग-अलग एंगल से कोशिश करती नजर आ रही हैं। कई तस्वीरों में से एक में वह अपने चेहरे को तौलिये से ढँकते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि एक अन्य में वह क्लिक होने से अपना चेहरा ढंकने की कोशिश कर रहे हैं।


अपनी पांचवीं सालगिरह के एक दिन बाद, राधिका ने अपनी निजी छुट्टी की झलकियाँ दीं। छवियों को साझा करते हुए, उसने इसे कैप्शन दिया, “मुझे जो परेशानी थी, उसे डालने की जरूरत थी। ओह! कम से कम, अब हम सभी जानते हैं कि टास्कमास्टर कौन है। वैसे भी पुरुष फुटेज के मामले में इतने सख्त क्यों हैं।


गुरुवार को, अपनी सालगिरह के मौके पर, राधिका ने इंस्टाग्राम पर युगल की एक स्पष्ट छवि साझा की, क्योंकि वे सूर्यास्त से प्यार करते थे। उसने लिखा, "'कोई है जो आपको बेहतर बनाता है। कोई है जो आपको प्यार और जीवन में प्रेरित करता है और प्रोत्साहित करता है, जिसने आपको उन लक्ष्यों और उद्देश्यों की दिशा में धकेल दिया है जिन्हें आप किसी अन्य मामले में अनदेखा करेंगे, जो निस्वार्थ रूप से आपकी सेवा करने के लिए अपना समय बलिदान करते हैं, एक बहादुर, प्रभावी रूप से खुश इंसान के रूप में विकसित होते हैं . वही पवित्र है। आप उस तरह के प्यार को बनाए रखते हैं- ब्यू टपलिन '।


इस बीच, यश केजीएफ 2 की रिलीज की तैयारी कर रहा है, जिसके अगले 12 महीनों में पर्दे पर आने की उम्मीद है। केजीएफ 2 में संजय दत्त पहले प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। दूसरा अध्याय रॉकी भाई (यश) की यात्रा का पालन करेगा क्योंकि वह एक सोने की खान के राजा के रूप में विकसित होता है। फिल्म में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हो सकती हैं।



एक मौजूदा मीडिया इंटरप्ले में, यश ने इस बारे में खोला कि कैसे संजय दत्त को उद्यम के लिए साइन किया गया था। “संजय जी शुरू से ही इस समारोह के लिए पहली पसंद थे। यहां तक ​​कि एक बार जब हमने पूरी तरह कन्नड़ में फिल्म बनाने की योजना बनाई, तो उन्हें अधीरा के किरदार के लिए चुना गया। जब प्रशांत ने चरित्र सुनाया, तो वह संजय को साइन करने पर तुले हुए थे। हमने पहले हाफ के लिए उनसे संपर्क भी किया था लेकिन वह एक और समर्पण में व्यस्त थे, ”यश ने कहा था।


संजय के साथ स्क्रीन शेयर करने पर यश ने कहा, "उनका शामिल होना केजीएफ फ्रेंचाइजी के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं, और हमें खुशी है कि वह बोर्ड पर हैं।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top
close