गोहाना में जींद रोड पर पानी भरने के कारण होगा सर्वे

Admin
0

 Gohana News in Hindi


बारिश के मौसम में पानी भरना एक आम समस्या है जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यह समस्या और भी गंभीर रूप धारण कर लेती है। जब लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने में कठिनाई का अनुभव हो। ऐसी ही एक परेशानी का सामना गोहाना वासी भी कर रहे हैं। 


जींद रोड सर्वे



बारिश के कारण गोहाना के जींद रोड़, बड़ौदा रोड़, देवी नगर ,महमूदपुर रोड और रेलवे अंडर ब्रिज पर पानी भरने की समस्या बहुत अधिक है। गोहाना के इन क्षेत्रों में बारिश के मौसम में यहाँ 4 फुट पानी इकट्ठा हो जाता है। यह बारिश का गंदा पानी आसपास की कालोनियों में भी चला जाता है, जिससे लोगों का आवागमन रुक जाता है। 


इसका मुख्य कारण सीवर लाइन का सुचारू रूप से कार्य न करना है। सीवर लाइन के रुकने से जलभराव की समस्या पैदा होती है जिससे जनजीवन अस्त -व्यस्त हो जाता है। गोहाना क्षेत्र के लोग जो इस कठिनाई का सामना काफी समय से कर रहे हैं ,जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनकी कठिनाई का निदान करने की तैयारी की जा रही है। 

जलभराव और सीवर लाइन में कहाँ- कहाँ रुकावट होती है, इस पर सर्वे किया जाएगा। 


इसके लिए गोहाना के बरोदा रोड, जींद रोड और महमूदपुर रोड के बीच वाले क्षेत्रों का मुआयना किया जाएगा तथा इस बात की पुष्टि की जाएगी कि यहां कहाँ-कहाँ जल भरता है तथा कहाँ सीवर लाइन अवरुद्ध  होने की समस्या पैदा होती है। 

सर्वे रिपोर्ट के आधार पर प्रस्ताव तैयार करके मंजूरी के लिए मुख्यालय के पास भेजा जाएगा ताकि गोहाना क्षेत्र के लोग जो इस परेशानी का सामना लंबे समय से करते आ रहे हैं, उसका स्थाई समाधान किया जा सके।


आप दैनिक जानकारी वेबसाइट पर गोहाना न्यूज़ भी पढ़ सकते हैं और आप Free Me Paise Kaise Kamaye - 60 आसान तरीकें भी देख सकते है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top
close