गोहाना का लायंस क्लब और महिला विश्वविद्यालय मिलकर देंगे एक नए प्रोजेक्ट को अंजाम!

Admin
0

 Gohana News


लायंस क्लब दुनिया का सबसे बड़ा समाज सेवी संगठन है। उसका मकसद समाज की सेवा करना है। यह क्लब समय-समय पर जरूरतमंद लोगों की सहायता करके उनकी मुश्किलों को आसान करने का कार्य करता है। इस संगठन की शाखाएँ 246 देशों में मौजूद है। 





गोहाना का लायंस क्लब आने वाले दिनों में गांव खानपुर कलां में स्थित बी.पी.एस महिला विश्वविद्यालय के साथ मिलकर एक बड़े प्रोजेक्ट को अंजाम देगा।


 गोहाना लायंस क्लब का चार दिग्गज सदस्यों का दल जिसके प्रधान श्री अमित जैन   जी हैं, विश्वविद्यालय पहुँचा और वहाँ के स्टाफ तथा छात्राओं से मुलाकात की। 


गोहाना के गांव खानपुर कलां में स्थित बी. पी. एस. महिला विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता डिपार्टमेंट की एच.ओ.डी.  डॉ मंजू पवार ने की। 


इस कार्यक्रम में राजेश भाटिया, सतीश जांगड़ा, राजकुमार हंस और संदीप मान की टीम ने डिपार्टमेंट में पहुंचकर इंटर एक्शन किया तथा छात्राओं को क्लब की एक्टिविटी की जानकारी दी। इसमें छात्राओं को बताया गया कि कैसे लायंस क्लब की पूरी टीम हमेशा समाज सेवा में कार्यरत रहती है। 


गोहाना की लायंस क्लब टीम ने छात्राओं द्वारा पूछे गए एक एक सवाल का जवाब दिया तथा उनकी जिज्ञासाओं को शांत किया। 


लायंस क्लब का नेतृत्व कर चुके सतीश जांगड़ा, राजकुमार हंस तथा सीनियर मेंबर संदीप मान ने इस बात का समर्थन किया कि महिला विश्वविद्यालय और लायंस क्लब में सहमति बनी है कि वे दोनों मिलकर आने वाले नए साल में नए प्रोजेक्ट करेंगे जो सोशल वर्क डिपार्टमेंट के सहयोग से किए जाएँगें। 


जब यह दोनों संगठन एक होकर कार्य करेंगे तो पूर्ण तौर पर नए  कीर्तिमान स्थापित होंगे जिससे जरूरतमंदों को अधिक से अधिक लाभ होगा।


आप प्रतिदिन गोहाना की खबर पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट दैनिक जानकारी पर आ सकते हैं । धन्यवाद!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

आप यहाँ कमेंट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top
close