शौर्य और अनोखी की कहानी written update in hindi -->

बुधवार

शौर्य और अनोखी की कहानी written update in hindi

Shaurya Aur Anokhi ki kahani Star Plus का एक लोकप्रिय शो हैं प्रतिदिन हजारों लोग सर्च करते रहते हैं Shaurya aur Anokhi ki kahani written update in hindi  पर पता नहीं क्यों कोई भी साईट हिंदी में  शौर्य और अनोखी की कहानी अपडेट नहीं लिख रही तो हमने सोचा कि आपको Shaurya aur Anokhi ki kahani upcoming twist hindi में बताया जाये आप डेली इस साईट दैनिक जानकारी पर आ कर देख सकते हैं 


Shaurya aur Anokhi ki kahani written update in hindi



एपिसोड की शुरुआत बबली ने अनोखी की तारीफ करते हुए की। वह उसे उस व्यक्ति को महत्व देने के लिए कहती है जो उसके सपनों और उसके मूल्यों को महत्व देता है। अनोखी कहती हैं कि मैं इसे हमेशा याद रखूंगी। उनके पास लस्सी है। शान कहते हैं कि यह एक चिंताजनक हमला है, डॉक्टर पूछ रहे थे कि उन्हें क्या तनाव है, मैंने उन्हें अपने काम के दबाव के बारे में बताया, मैंने भी टाल दिया, हम शौर्य और फिर आस्था की स्थिति का पता नहीं लगा पा रहे हैं। गायत्री कहती हैं कि मुझे उनकी चिंता नहीं है, मैं उनके साथ हूं। शान रोता है। देवी तेज से कुछ करने के लिए कहती हैं।

Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani
Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani



शौर्य और अनोखी की कहानी written update


 तेज डीआईजी से बात करता है और कहता है कि शौर्य घर नहीं आया, बस लोकेशन ट्रैक करो, कुछ करो। गायत्री आलोक से यश को घर बुलाने के लिए कहती है। कंचन ने बबली की पार्टी ज्वाइन की और कहा कि आप मेरे आदर्श हैं। अहीर मजाक करता है। वह कहते हैं कि हमें अच्छा जश्न मनाना चाहिए, मुझे एक विचार है। आस्था शौर्य के सपने देखती है और चिल्लाती है। वह पूछती है कि क्या शौर्य आया था। शान कहते हैं कि वह ठीक हैं, वह आएंगे, चिंता मत करो। उसने आस्था और देवी के हाथ पकड़ रखे हैं। वह कहता है कि मैं समझ सकता हूं कि आप क्या कर रहे हैं, आप महिलाओं में ज्यादा साहस है तो पुरुषों में, हम पुरुषों को आपसे हिम्मत मिलती है। गायत्री कहती हैं कि शौर्य पर हमारी तीन माताओं का आशीर्वाद है।



आप यह भी पढ़ सकते हैं  Online Paise kamane ka tarika - महीनें के 70000

Shaurya aur Anokhi ki kahani upcoming twist

शगुन अनोखी के कमरे में जाती है। वह सोचती है कि मुझे कुछ सुराग मिलना चाहिए। वह अनोखी को बुलाता है। वह संगीत सुनती है और देखने जाती है। वह अनोखी और अहीर को नाचते हुए देखती है। शौर्य और अनोखी की कहानी में आगे क्या होगा तो वह कहती है कि अनोखी यहां पार्टी कर रही है, शौर्य गायब है, वह उसकी परवाह नहीं करता, वह मुझे इस लड़की के लिए छोड़ना चाहता था, मैं इन मध्यम वर्ग की लड़कियों के रवैये से नाराज हो गया, यहाँ तक कि कंचन भी यहाँ है, यहाँ तक कि वह मध्यम वर्ग की भी है। वह पिक्स क्लिक करती है।  वह सोचती है कि मैं उसकी सच्चाई को शौर्य के सामने लाऊंगी, लेकिन कैसे। वह वेटर को रिश्वत देती है। 



शौर्य और अनोखी की कहानी रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट न्यूज, गॉसिप एंड अपकमिंग एपिसोड


वह अनोखी की शराब पीता है। शगुन कहती है कि यह नींद की दवा है, इससे पता चलता है कि इसका क्या असर होता है। आलोक यश को फोन करता है और उसे कंचन के साथ घर आने के लिए कहता है, उसे बताएं कि देवी उससे परेशान नहीं है। यश पूछता है सब ठीक है। आलोक का कहना है कि हम आगे एक बैठक करेंगे, जल्द ही आएंगे। यश कंचन के पास जाता है। वह उसे अनोखी के साथ देखता है। 

SAAKK Upcoming Twist


वह उसे बाहर बुलाता है। वह कहता है कि हम वापस विला जा रहे हैं, पिताजी ने फोन किया और कहा कि देवी ने तुम्हें माफ कर दिया है। कंचन कहती है कि मैंने उसे माफ नहीं किया। उनका कहना है कि तेज को बैठक रखनी है। वह कहती है कि तुम वापस जाओ। वह कहता है कि तुम वही करोगे जो मैं कहता हूं। वह कहती है कि ठीक है, मुझे अब पार्टी का आनंद लेने दें। वह वापस चली जाती है। वह छोड़ देता है।


अहीर का खेल


अहीर का कहना है कि हम एक खेल खेलेंगे, मम्मी को लपेटेंगे, आपको टीम के सदस्य को लपेटना होगा, ऊतक की भूमिका नहीं करनी चाहिए, चेहरा नहीं देखना चाहिए। अहीर और अनोखी एक टीम बनाते हैं। कंचन और बबली एक टीम बनाते हैं। शगुन दिखती है। वे खेल खेलते हैं। अहीर हार जाता है। कंचन कहती हैं कि हम जीत गए। अहीर कहते हैं, क्षमा करें, मुझे नहीं पता कि यह टूट जाएगा। अनोखी कहती हैं आपने मेरा रिकॉर्ड तोड़ दिया, मैं आज हार गई। अहीर ने सॉरी कहा। 


शौर्य और अनोखी की कहानी written update in hindi 12 मई


अनोखी चली जाती है। वह कहता है, क्षमा करें, आपने मेरी वजह से खेल को खो दिया। वह मुस्कुराती है और उससे बात करती है। वह सोचता है कि वह नशे में थी, लेकिन कैसे। वह शौर्य के लिए एस कहती है, सबीरवाल के लिए एस, मैंने उसे याद किया और एस लिखा, लेकिन क्यों, मुझे नहीं पता, मैं थोड़ा बेवकूफ हूं, मैं पढ़ाई और बहस में अच्छा हूं, लेकिन प्यार में बेवकूफ, अर्थशास्त्र में 100 अंक, लेकिन 0 प्यार में। वह सोती है। वह उसे उठने के लिए कहता है।

 बबली पूछती है कि उसके साथ क्या हुआ। अहीर का कहना है कि मुझे नहीं पता कि उसके पास कुछ अन्य शॉट्स थे या नहीं। कंचन कहती हैं, शायद उन्हें डांस के दौरान पता नहीं था। वे अनोखी को ले जाते हैं। अनोखी को चक्कर आते हैं। अहीर ने उसे पकड़ रखा है। शगुन दिखती है। अहीर अनोखी को उठाकर ले जाता है। अनोखी कहती है कि पीएस… शगुन उनकी तस्वीर क्लिक करता है। वह छिपती है। शगुन कहती है कि शौर्य वापस आ जाएगा, मुझे यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अनोखी के पास वापस न जाएं।


आप यह भी पढ़ सकते हैं Paise Kaise Kamaye अमीर बनने के आसान तरीकें



शौर्य और अनोखी की कहानी 11 मई 2021 Serial Gossip


एपिसोड की शुरुआत अनोखे ने विनीत को थप्पड़ मारने से की। बबली चौंककर देखती है। विनीत ने अनोखी को धक्का दिया लेकिन बबली ने उसे एक तरफ धकेल दिया। विनीत फिर से चार्ज करने वाला है लेकिन बबली ने उसे उसकी बहन से दूर रहने की चेतावनी दी। वह कहती है कि उसने उसके प्रति अपनी गालियाँ बर्दाश्त कीं लेकिन कहती है कि उसने अपनी बहन के अपमान को बर्दाश्त नहीं किया। विनीत पूछता है कि क्या वह जीवित रहने की इच्छा नहीं रखती है।

वह उसे फिर से धमकी देता है लेकिन अनोखी उसे मारने के लिए एक पत्थर उठाती है। वह उसे अपनी बहन से दूर रहने की चेतावनी देती है। बबली का कहना है कि वह इंसान कहलाने के लायक नहीं है। विनीत, अनोखी से कहता है कि उसने सारी हदें पार कर दी हैं और बबली को उसे मारने की चेतावनी दी है। अनोखी का कहना है कि वह कुछ नहीं कर सकती क्योंकि बबली अब और नहीं है।

विनीत का कहना है कि डाई से वह विधवा का जीवन जीते हैं। अनोखी का कहना है कि वह अपनी बहन को तलाक लेने के लिए सबसे अच्छा वकील नियुक्त करेगी। विनीत जब उसे पत्थर मारने जाता है तो वह वहां से चली जाती है। अहीर उसे चौंकाते हुए आता है। वह उसे ताना मारता है कि जेल से बाहर आने पर ही वह उन्हें परेशान कर सकता है। वह कहते हैं कि लड़कियों को उनकी ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें महिलाओं के समर्थन की ज़रूरत है। अनोखी उसे गिरफ्तार करने के लिए कहती है।

विनीत को फोन आता है और वह पकड़े जाने का डर है। वह बबली से विनती करता है कि उसे पति और पत्नी के मामलों को खुलकर सामने नहीं आने देना चाहिए। वह कहता है कि वह उसे नहीं हराएगा और उसे अपने और अपने माता-पिता के बारे में सोचने के लिए कहेगा। बबली अहीर को रोकती है और उसे गिरफ्तार न करने के लिए कहती है। अनोखी उसे फिर से कमजोर नहीं पड़ने के लिए कहती है। बबली कहती है कि वह कमज़ोर नहीं हो रही है, बल्कि पिता की बात मान रही है। वह कहती है कि एक बार वह वापस चली गई तो उसे तलाक मिल जाएगा। अहीर ने उसे रिहा किया और बबली को अनोखी के कमरे में शिफ्ट होने के लिए कहा। विनीत भाग गया।

विनीत अलग हो जाता है और बाद में उससे निपटने का फैसला करता है। वह शौर्य के संबंध में एक और अपहरणकर्ता को बुलाता है। अहीर अनोखी और बबली की प्रशंसा करता है और कहता है कि उन्हें उन पर गर्व है। बबली सारा श्रेय अनोखी को देती है लेकिन अनोखी कहती है कि उन्हें दोनों को समान रूप से क्रेडिट करने की आवश्यकता है। वे कुछ गुणवत्ता समय एक साथ बिताते हैं।


शौर्य और अनोखी की कहानी रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट न्यूज, गॉसिप एंड अपकमिंग एपिसोड


 
देवी ने तेज को डांटा कि उसकी सारी गलती है। वह कहती है कि उसे पुलिस में शामिल नहीं होना चाहिए। Tej कारण है कि वे केवल पैसे की जरूरत है और उन्हें यकीन है कि फोन करेंगे। उनका कहना है कि शौर्य उनसे बच सकता है और इसलिए वे फोन नहीं कर रहे हैं।

गायत्री ने आश्चर्य जताया कि क्या वे पिछले कुछ प्रतिशोध ले रहे हैं। तेज ने उसे अपना मुंह बंद करने के लिए कहा। आस्था बेहोश हो गई। अहीर, बबली और अनोखी एक साथ आनंद ले रहे हैं।


दोस्तो आपको डेली शौर्य और अनोखी की कहानी written update in hindi Dainik Jankari वेबसाइट पर मिल जाएगी आप साईट का नाम याद रखना और अपनी फ्रेंड्स को भी बताना




Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani 10th May 2021 लिखित अपडेट: कंचन को बबली के अपमानजनक पति विनीत के बारे में पता चलता है।




 

शौर्य और अनोखी की कहानी 10 मई 2021 लिखित अपडेट



एपिसोड की शुरुआत अनोखी और बबली एक दूसरे को गले लगाकर सोती है। अनोखी ने अपनी डायरी और उसमें लिखे शौर्य के नाम के साथ उसकी डायरी पर ध्यान दिया। वह उसके लिए चिंता करती है जबकि शौर्य संघर्ष कर रहा है। वह डायरी से शौर्य का नाम लेता है।

अनोखी बबली को दवा देती है और बबली उसे दर्द के डर से दवा देने के लिए कहती है। जब अनोखी ने उसे रोका तो वह उसके पास थी। अनोखी का कहना है कि वह खाली पेट दवा नहीं ले सकती। वह नीचे खाने के लिए सुझाव देती है लेकिन बबली की चिंता विनीत को पकड़ लेती है। अनोखी उसे ताकत देती है और उसे विश्वास दिलाती है कि उसने विनीत को चोट नहीं पहुंचाई। देवी लगातार घड़ी की ओर देख रही है।

शौर्य और अनोखी की कहानी 10 मई 2021 लिखित अपडेट


तेज व्यवस्था की जाँच कर रहे हैं और देवी से चिंता नहीं करने को कहते हैं। देवी बेहद चिंतित हैं। आस्था को भी उसके पिता का फोन आता है और वह झूठ बोलती है कि शौर्य उसके साथ है। गायत्री ने देवी को आश्वासन दिया कि शौर्य ठीक हो जाएगा। देवी शौर्य के सुरक्षित वापस लौटने की कामना करती है।


अनोखी अपने और बबली के लिए खाना लाती है। वह अपने बचपन की यादों को याद करती है लेकिन बबली अपने आघात में फंस जाती है। अनोखी ने उससे इसे दूर करने के लिए कहा लेकिन बबली ऐसा नहीं कर सकी।

कंचन वहाँ आती है और अनोखी से पूछती है कि क्या कल की घटना के बाद सब कुछ ठीक है। अनोखी बबली को चोट न पहुँचाने के लिए उसे एक तरफ ले जाती है जबकि कंचन ने बबली के घावों को नोटिस किया।

शौर्य और अनोखी की कहानी written update in hindi

 
कंचन अनोखी से पूछती है कि क्या बबली के चेहरे पर निशान उसके पति की वजह से हैं। अनोखी कहती हैं, हां और बबली पूछती है कि उसने पुलिस से इसकी शिकायत क्यों नहीं की और न ही महिला कल्याण की। अनोखी कहती है कि वह ऐसा ही कहने की कोशिश कर रही है लेकिन उसके पास ऐसा करने की हिम्मत नहीं है।

कंचन कहती है कि वह अपने डर को समझ सकती है क्योंकि बचपन से लड़कियों को भी यही सिखाया जाता था। वह अनोखी से पूछती है कि क्या वह उसके साथ बोल सकती है और उसे भरोसा दिलाती है कि उसने अपना दर्द नहीं बढ़ाया।

 
फोन की घंटी बजती है और देवी घबराती है। शान कहते हैं कि यह कॉलेज से सेल फोन कॉल है। तेज ने उसे यह कहते हुए शांत किया कि वे कॉल रिसीव करेंगे। कंचन बबली को कॉफ़ी देती है। अनोखी कंचन से पूछती है कि जब सबरहवाले विला में परिवार के बाकी सदस्य हैं तो वह यहाँ क्यों है।

कंचन का कहना है कि वह पत्नी या बहू बनने से पहले खुद बनना चाहती है। वह कहती है कि यश उसे बहुत प्यार करता है लेकिन इस प्रक्रिया में वह खुद को नहीं खो सकता। कंचन का कहना है कि प्रत्येक महिला को अपनी और अपनी पहचान के लिए लड़ने का अधिकार है। यश वहां आता है और बबली उसके साथ चली जाती है।


 
यश कंचन से पूछता है कि अनोखी, बबली और विनीत के बीच क्या संबंध है क्योंकि उसने अपने फोन में उनकी तस्वीरें देखी थीं। कंचन उसे जाने देने के लिए कहती है और उसके दिमाग को ऊपर उठा देती है। अनोखी ने बबली को कंचन के शब्दों के बारे में सोचने के लिए कहा।

जब उधारदाताओं ने उसे बुलाया तो विनीत निराश हो गया। जब उसने अनोखी और बबली को खाना खिलाया तो उसने शौर्य के परिवार को फोन करने का फैसला किया। वह उनकी बोल्डनेस पर गुस्सा होता है और पहले उनसे निपटता है। वह वहाँ जाता है और उन पर चिल्लाता है। वह बबली को जबरदस्ती पीता है और अनोखी उसे रोकने की कोशिश करती है। वह कहता है कि कोई भी लड़की को दूर नहीं रखता है और बबली को फिर से पीटता है। अनोखी अपने चेहरे पर सॉस छिड़कती है और बबली के साथ भाग जाती है।

देवी ने पुलिस को कॉल करने के लिए तेज पर लताड़ लगाई जिसके कारण अपहरणकर्ता ने उन्हें फोन नहीं किया। शान भी उससे सहमत हैं और तेज ने उन्हें धैर्य रखने के लिए चिल्लाया। वे इंतजार करने का फैसला करते हैं। विनीत ने बबली और अनोखी को पकड़ लिया और बबली को थप्पड़ मारने वाला था जब अनोखी ने उसे रोका। वह उसे जोरदार थप्पड़ मारती है।


NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post

Most Recent Post

 

Delivered by RSSFEED