AWPL Login मत करना जब तक यह ना जान लो

Admin

AWPL Login


AWPL लॉगिन करने से  पहले आपको कंपनी में बतोर डायरेक्ट सेलर पंजीकरण करना होगा। इसके लिए आप Asclepius Wellness Private Limited के किसी पुराने डायरेक्ट सेलर से मिल सकते हैं या आप AWPL की Official Website asclepiuswellness.com पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भर सकते है। 



AWPL Login



याद रहे AWPL Joining fees के तीन पैकेज हैं जिनको आगे विस्तार से बताया गया है जब आप का रजिस्ट्रेशन हो जाएगा उसके बाद ही आप एडब्ल्यूपीएल लॉगइन कर सकते हो

अगर आप ने रजिस्ट्रेशन कर लिया हैं और आप एडब्ल्यूपीएल लॉगिन करना चाहते हैं तो https://asclepiuswellness.com/login.html इस लिंक पर क्लिक करके आप asclepius लॉगिन कर सकते हैं वहा पर आपको awpl id and password भरना होगा

लेकिन हमारी सलाह यही हैं कि आप AWPL Login id करने से पहले इस आर्टिकल को पूरा जरुर पढ़े कंपनी ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर यह डाल रखा है मतलब कि कंपनी इन बातोँ को मानने से मना करती हैं आपको लॉग इन से पहले इनका ध्यान रखना होगा


awpl-login-disclaimer
awpl-login-Disclaimer


For Zoom Click on Image


आपके लिए यह जानना भी जरूरी हैं :-
  • Awpl कंपनी कहती है कि एडब्ल्यूपीएल प्रोडक्ट की प्रमोशन, मार्केटिंग और सेल्स के लिए डायरेक्ट सेलर ही जिम्मेवार होगा। 
  • कंपनी का प्रोडक्ट डायरेक्ट seller के द्वारा बेचे जाने के बाद कंजूमर को ही खरीदना होगा। मतलब कि उसे दोबारा नहीं बेचा जा सकता। 
  • AWPL LOGO का प्रयोग और एडब्ल्यूपीएल नाम का प्रयोग केवल एडब्ल्यूपीएल प्रोडक्ट ( AWPL Products) SALE करने के लिए ही किया जाना चाहिए। 
  • कोई भी डायरेक्ट Seller इस नाम और अवप्ल लोगो का प्रयोग Personal यूज़ के लिए नहीं कर सकता । 
  • डायरेक्ट सेलर को कमीशन या इंसेंटिव जब दिया जाएगा जब प्रोडक्ट के बिक्री के पैसे कंपनी को मिल जाएगा। 
  • इस एग्रीमेंट के द्वारा अगर कंपनी को कस्टमर के द्वारा पेमेंट नहीं मिलती तो कोई भी इंसेंटिव या कमीशन नहीं दिया जाएगा। 
  • कंपनी को पेमेंट प्राप्त होने के बाद ही डायरेक्ट seller का Due क्लियर किया जाएगा। 
  • Direct seller की ट्रेनिंग के लिए कैटलॉग, किताबें आदि कंपनी के द्वारा दी जाएगी। 
  • कोई भी डायरेक्ट सेलर एडब्ल्यूपीएल कंपनी के प्रोडक्ट की सेल बढ़ाने के लिए टीवी या लोकल न्यूज़ पेपर में एडवर्टाइजमेंट दे सकता है, कंपनी एडवर्टाइजमेंट के पैसे नहीं देगी। 
  • कंपनी डायरेक्ट सेलर को एक Identity Card इश्यू करती है। अगर वह डायरेक्ट सेल कंपनी का काम छोड़ता है तो उसे वह आईडेंटिटी कार्ड वापस करना होगा। 
  • एडब्ल्यूपीएल प्रोडक्ट बेचते समय कोई भी डायरेक्टर चेक या डिमांड ड्राफ्ट अपने पर्सनल नाम से नहीं ले सकता
  • Direct Seller कैस, चेक या डी डी कंपनी के नाम पर इकट्ठा कर सकता है। 
  • कंपनी के द्वारा दी गई रिसिप्ट या बिल ही सबूत के तौर पर मान्य होगे। 
  • डायरेक्ट सेलर कोई भी बिल या रिसीप्ट  देने के लिए Authorized नहीं है।



एडब्ल्यूपीएल क्या है ? एडब्ल्यूपीएल कंपनी की जानकारी


Asclepius Wellness Private Limited एक गैर-सरकारी कंपनी है, जो  07 अक्टूबर, 2014 को स्टार्ट हुई है। यह एक निजी कंपनी है और AWPL company Limited  by shares है। इसका पूरा नाम है Asclepius Wellness. Asclepius एक ग्रीक भाषा का शब्द है, जिसका अर्थ होता है दवाइयों का भगवान।


AWPL kya hai
AWPL kya hai



AWPL Kya Hai ?


कंपनी की अधिकृत पूंजी 5.0 लाख रुपये की है और इसमें 100.0% चुकता पूंजी है जो 5.0 लाख रुपये है। Asclepius Wellness Private Limited की पिछली वार्षिक आम बैठक (AGM) 28 सितंबर, 2017 को हुई थी।

 कंपनी ने अंतिम बार 31 मार्च, 2017 को Financial Update {Ministry of Corporation (MCA)} के अनुसार पेश किया था।

Asclepius Wellness Private Limited पिछले 7 वर्षों से इस व्यवसाय में है और वर्तमान में, कंपनी अपना काम कर रही हैं। वर्तमान बोर्ड के सदस्य और निदेशक संजय कुमार, अमित कुमार और मम चंद रायपुरी हैं।


कंपनी दिल्ली के रजिस्ट्रार कार्यालय में पंजीकृत है। Asclepius Wellness Private Limited पंजीकृत पते पर P.N 18 BLOCK-C, POCKET-8, SECTOR-17, DWARKA NEW DELHI नई दिल्ली DL 110075 IN पर रजिस्टर्ड हैं


कंपनी की वेबसाइट अपने बारे में जो दावा करती हैं


हम Professional द्वारा स्थापित एक हेल्थ प्रोडक्ट्स बेचने वाली कंपनी हैं। Asclepius Wellness में हम अच्छी क्वालिटी वाले उत्पादों के प्रचार के करते है तथा यह प्रचार करने वालो को अच्छा entrepreneur बनाते है।


हमारे उत्पाद वैज्ञानिक फार्मूलो पर आधारित , हरी सामग्री और नवीनतम प्रक्रियाओं का उपयोग करके उत्पादित किए जाते हैं। Asclepius Wellness उपभोक्ताओं को अपने बिज़नेस माध्यम से ज्ञान और शिक्षा प्रदान करता है।


हम इस business plan के द्वारा अमीर और गरीब के बीच की खाई को कम करने की क्षमता रखते हैं, जो समाज में वास्तविक समाजवाद ला सकता है

हमारा प्लान बाजार में अद्वितीय है, जिसका दूसरों द्वारा पीछा किए जाने की संभावना है 





AWPL Income Plan in Hindi


हम बात कर लेते हैं। AWPL Business Income Plan की मतलब कि आप अगर AWPL Join करते हैं तो वह आपको इनकम किस तरह से होगी। 


AWPL को ज्वाइन करने के लिए आपको लगभग ₹12000 की प्रोडक्ट खरीदने होते हैं। 

यह प्रोडक्ट खरीदने के बाद ही आप कंपनी को ज्वाइन कर सकते हैं। 


जब आप AWPL ज्वाइन कर लेते हैं तो वह आपको पांच प्रकार की इनकम होनी शुरू हो जाती है। यही से एडब्ल्यूपीएल इनकम प्लान शुरू होता हैं


awpl types of income
awpl types of income 




 Sales Commission


सेल्स कमीशन क्या होता है। जब आप कंपनी के कुछ प्रोडक्ट Sale करते हैं तो उन पर आपको कमीशन मिलता है। उसे ही सेल्स कमीशन कहते हैं। 


Product Selling


जब भी आप किसी एम एल एम कंपनी या किसी भी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी में जोड़ते हैं तो आपको प्रोडक्ट प्रयोग करने होते हैं तथा उन्हें बेचना भी होता है। AWPL कंपनी में भी आपको MRP पर प्रोडक्ट को बेचना है और वह प्रोडक्ट आपको एमआरपी से कम में मिलता है।

 मान लीजिए आपको कोई प्रोडक्ट ₹625 का बेचना है तो वह आपको लगभग ₹600 का मिल जाता है। यहां पर ₹25 आप की बचत हो जाती है। उसे ही रिटेल प्रॉफिट या प्रोडक्ट सेलिंग प्रॉफिट कहा जाता है। 


जोइनिंग करवाना 


किसी भी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी में जब आप डायरेक्ट सेलर बन जाते हैं तो एक तो आपको प्रोडक्ट बेचना होता है। दूसरा काम होता है लोगों की जॉइनिंग करवाना


 जो लोग आपके नीचे ज्वाइन होते हैं, उन्हें आपकी डाउनलाइन कहा जाता है तथा जो आपके ऊपर होते हैं, उन्हें आपके अपलाइन कहा जाता है। जब भी कोई आपके डाउनलाइन में कोई प्रोडक्ट बेचता है या खरीदना है तो उसका फायदा आपको तथा आपके अपलाइन को मिलता है। 


इसी तरह से डायरेक्ट सेलिंग कंपनी में इनकम ज्यादा हो जाती है क्योंकि एक प्रोडक्ट का प्रॉफिट बहुत सारे लोगों तक जाता है। कोई भी डायरेक्ट सेलिंग कमीशन लोगों को जोड़ने का पैसा नहीं ले सकती। अगर कोई ऐसा करती है तो वह डायरेक्ट सेलिंग नियमों के खिलाफ होगा। 


AWPL में आपको प्रत्येक प्रोडक्ट पर एक Fix स्पेशल पॉइंट मिलता है। 


एक स्पेशल पॉइंट की कीमत ₹98 के बराबर होती है। एडब्ल्यूपीएल में आपको आपके डाउन में जोड़े बना कर काम करना होता है। पहला जोड़ा 2:1 में बनाना होता है। 


AWPL Business प्लान को और ज्यादा अच्छे से समझने के लिए हम आपको pdf का लिंक दे रहे हैं। इस पर जैसे ही आप क्लिक करेंगे आपको कंपनी की AWPL Business Plan Pdf  फाइल मिल जाएगी। वहां पर आप AWPL Income Plan को अच्छे से समझ सकते हैं।


AWPL Business Plan PDF

AWPL में 5 तरह कमाई होती है:-

  • Sales Commission
  • Monthly Sales Performance Commission
  • Star Sales Leadership Commission
  • Ambassador Club Leadership Commission
  • Repurchase Commission on Sales

Direct Seller Benefits 


awpl plan
AWPL Business Plan





AWPL Joining Fee


AWPL  जुड़ने के लिए आपको कोई भी Joining Fees नही है, याद रहे जो कंपनी आपसे  जोइनिंग फीस मांगती हैं वह फ्रॉड होती हैं । परन्तु आपको रजिस्ट्रेशन करने के लिए 12,000 रुपये तक का AWPL Products खरीदने होंगे। आप उसे ही एडब्ल्यूपीएल जोइनिंग फीस कह सकते हो 

वैसे तो Asclepius Wellness Private Limited कंपनी  आपसे किसी प्रकार की जोइनिंग फीस नहीं लेती हैं

डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइंस के अनुसार आपको AWPL Joining Fees  कुछ भी नहीं देनी है। यह आप याद रखिए जो कंपनी आपसे जॉइनिंग फीस लेती है, वह कंपनी लीगल नहीं होती। 

 AWPL जोइनिंग Fees जानने के बाद आपको Asclepius Wellness Private Limited कंपनी के बारे में पूरी जानकारी ले लेनी चाहिये जैसे AWPL kya हैं , AWPL Product Price list, AWPL Level Income , AWPL Income Plan in hindi


आप Safe Shop Business Plan भी देख सकते हैं इसकी भी कोई जोइनिंग फीस नहीं हैं


AWPL Fraud or Legal


यह कंपनी लीगल कंपनीयों में से एक है। AWPL MCA के अंतगर्त रजिस्टर है और इसे भारत में डायरेक्ट सेलिंग करने की अनुमति दी गई है।


AWPL से कितना पैसा कमा सकते है?


ये आपके Down line द्वारा की गई प्रोडक्ट की ख़रीदारी पर भी निर्भर करता है. डायरेक्ट सेलिंग में अक्सर डायरेक्ट सेलर इनकम के बारे में जूठी व अधूरी जानकारी देते है और MLM में लाते है। AWPL में ही नही, बल्कि अधिकतर MLM कंपनी में ऐसा होता है, जो की कानूनन अपराध है।


AWPL का टर्नओवर कितना है?


इसका ऑपरेटिंग Revenue INR 100 करोड़ से 500 करोड़ तक का है


AWPL Product List


जब हम बात कर रहे हैं एडब्ल्यूपीएल  Asclepius Wellness Private Limited  डायरेक्ट सेलिंग एम एल एम कंपनी के बारे में तो हम एडब्ल्यूपीएल प्रोडक्ट लिस्ट Awpl Product List को कैसे भूल सकते हैं? 

भारत में हमने देखा हैं कि अधिकतर कंपनियां फूड सप्लीमेंट, वैलनेस या हेल्थकेयर प्रोडक्ट ही लेकर मार्केट में आती है क्योंकि इन प्रोडक्ट्स पर प्रॉफिट ज्यादा होता है जो कि m.l.m. के माध्यम से लोगों में बांटा भी जा सके और कंपनी भी प्रॉफिट कमा सके। इसी तरह एडब्ल्यूपीएल आयुर्वेदिक प्रोडक्ट बनाती है जो कि निम्नलिखित कैटेगरी की है - 

हेयर केयर

ओरल केयर

वैलनेस 

ब्यूटी केयर

फूड प्रोडक्ट्स 




एडब्ल्यूपीएल AWPL के हर प्रोडक्ट Product पर पहले से ही एमआरपी और सेलस्पॉइंट दिए होते हैं। लेकिन आपको यह डिस्ट्रीब्यूटर प्राइज पर मिलेंगे। अगर आप कंपनी के मेंबर बनते हैं तो

उदाहरण के लिए जो कंपनी का टूथपेस्ट है कल्पेश डेंटोडॉक 100ml उसकी एमआरपी 231 हैं  जिसको खरीदने पर आपको एक SP मतलब एक सेलपॉइंट मिलता है। 



इसका मतलब है एडब्ल्यूपीएल के डायरेक्ट सेलर को यह टूथपेस्ट ₹199 का मिलता है। 


Price List of Awpl Products


ECO AAROGYAM TEA
MRP. : 149.00 DP Price : Rs. 124/- SP : 0.25 Qty. : 250 gm

EYEDOC DROP (Pack of 3)
MRP. : 1320.00 DP Price : Rs. 1099/- SP : 7

NEEM TULSI SOAP (Pack of 3)
MRP. : 170.00 DP Price : Rs. 142.00/- SP : 0.25

Price List of Home Care Products of Awpl


POWER FLUSH TOILET CLEANER
MRP. : 99.00 DP Price : Rs. 83.00/- SP : 0.25

LIM FRESH DISH WASH
MRP. : 106.00 DP Price : Rs. 89.00/- SP : 0.25


Price List of Wellness Products of Awpl


Note:-

MRP – Maximum Retail Price
DP – Distributor Price
SP – Sales Point

Asclepius wellness new products price list


CARDIODOC RAS
MRP. : 2313.00 DP Price : Rs. 1927/- SP : 13 Qty. : 1000 ml

THUNDERBLAST RAS
MRP. : 2292.00 DP Price : Rs. 1910/- SP : 13 Qty. : 500 ml


IMMUNODOC RAS
MRP. : 2116.00 DP Price : Rs. 1763/- SP : 12 Qty. : 1000 ml

STONDOC RAS
MRP. : 2582.00 DP Price : Rs. 2151/- SP : 14 Qty. : 1000 ml

PILODOC RAS
MRP. : 2476.00 DP Price : Rs. 2063/- SP : 13 Qty. : 1000 ml

THYDOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 2509.00 DP Price : Rs. 2091/- SP : 13 Qty. : 1000 ml

CHLORODOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 2509.00 DP Price : Rs. 2091/- SP : 13 Qty. : 1000 ml

OBEODOC RAS
MRP. : 2627.00 DP Price : Rs. 2189/- SP : 15 Qty. : 1000 ml

ORTHODOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 2299.00 DP Price : Rs. 1916/- SP : 13 Qty. : 1000 ml

LIVODOC RAS
MRP. : 1528.00 DP Price : Rs. 1273/- SP : 8 Qty. : 500 ml

DIABODOC RAS
MRP. : 1492.00 DP Price : Rs. 1243/- SP : 8 Qty. : 1000 ml

GYNEDOC RAS
MRP. : 1474.00 DP Price : Rs. 1229/- SP : 8 Qty. : 500 ml

ALRGYDOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 1282.00 DP Price : Rs. 1068/- SP : 7 Qty. : 500 ml

BRAINDOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 1361.00 DP Price : Rs. 1135/- SP : 7 Qty. : 500 ml

FEVODOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 2195.00 DP Price : Rs. 1829/- SP : 12 Qty. : 1000 ml

EXE ALOEVERA SYRUP
MRP. : 1001.00 DP Price : Rs. 834/- SP : 5 Qty. : 1000 ml

KIDGDOC RAS
MRP. : 816.00 DP Price : Rs. 680/- SP : 4 Qty. : 250 gm

VIRALDOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 706.00 DP Price : Rs. 588/- SP : 3 Qty. : 500 ml

EXE HERBAL HAND WASH
MRP. : 194.00 DP Price : Rs. 162.00/- SP : 0.5 Qty. : 200 ml

EXE WHEAT GRASS POWDER
MRP. : 624.00 DP Price : Rs. 520/- SP : 3 Qty. : 100 gm

PRODOC POWDER
MRP. : 641.00 DP Price : Rs. 534/- SP : 3 Qty. : 200 gm

EXE HERBAL MEHNDI POWDER
MRP. : 474.00 DP Price : Rs. 395/- SP : 2 Qty. : 200 gm

COUGHDOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 495.00 DP Price : Rs. 412/- SP : 2 Qty. : 200 ml

EXE TRIPHALA PRAVAHI KWATH
MRP. : 461.00 DP Price : Rs. 384/- SP : 2 Qty. : 500 ml

ADIDOC PRAVAHI KWATH
MRP. : 450.00 DP Price : Rs. 375/- SP : 2 Qty. : 25 ml

EXE PANCH TULSI OIL
MRP. : 414.00 DP Price : Rs. 345/- SP : 2 Qty. : 25 ml

EXE HERBAL TEA
MRP. : 444.00 DP Price : Rs. 370/- SP : 2 Qty. : 100 gm

AYUSH KWATH POWDER (Immunity Booster)
MRP. : 289.00 DP Price : Rs. 241/- SP : 1 Qty. : 100 Gm

EXE VEINDOC OIL
MRP. : 263.00 DP Price : Rs. 219/- SP : 1 Qty. : 25 ml

EXE GENODOC OINT (Intimate Hygiene Wash)
MRP. : 238.00 DP Price : Rs. 198/- SP : 1 Qty. : 100 ml

FREE YOU ANION SANITARY PAD
MRP. : 138.00 DP Price : Rs. 115.00/- SP : 0.50 Qty. : 10 pc.

EXE H DOC SANITIZER
MRP. : 250.00 DP Price : Rs. 232/- SP : 0.25 Qty. : 500 ml

JOINT CURATOR OIL
MRP. : 394.00 DP Price : Rs. 328.00/- SP : 2 Qty. : 50 ml

EXE JC OINT
MRP. : 427.00 DP Price : Rs. 356/- SP : 2 Qty. : 50 gm

EXE B-TON OINT
MRP. : 714.00 DP Price : Rs. 595/- SP : 3 Qty. : 100 gm

GERMIDOC SPARY
MRP. : 222.00 DP Price : Rs. 185.00/- SP : 0.75 Qty. : 50 ml

EXE TSDOC TOILET SEAT SPARY
MRP. : 222.00 DP Price : Rs. 185.00/- SP : 0.75 Qty. : 50 ml

EXE FVDOC OINT (Fruit N Veggie Wash)
MRP. : 333.00 DP Price : Rs. 277.00/- SP : 0.75 Qty. : 500 ml

EXE C COMFORT OIL (ROLL ON )
MRP. : 119.00 DP Price : Rs. 99.00/- SP : 0.5 Qty. : 10 ml
 
 

Price List of Food Products of Awpl


    FENNELDOC DROP
    MRP. : 231.00 DP Price : Rs. 193/- SP : 1 Qty. : 50 ml

    EXE IMMUNITY DROP
    MRP. : 223.00 DP Price : Rs. 186/- SP : 1 Qty. : 50 ml

    DIGIDOC POWDER
    MRP. : 239.00 DP Price : Rs. 199/- SP : 1 Qty. : 100 gm

    EXE GILOY CAPSULES
    MRP. : 234.00 DP Price : Rs. 195/- SP : 1 Qty. : 30 cap

    EXE GOLDEN MILK POWDER
    MRP. : 1187.00 DP Price : Rs. 879/- SP : 5 Qty. : 200 gm

    MUSCLEDOC POWDER
    MRP. : 5238.00 DP Price : Rs. 4365/- SP : 25 Qty. : 1 kg

    MASSDOC POWDER
    MRP. : 4034.00 DP Price : Rs. 3362/- SP : 20 Qty. : 1 kg

    HEIGHTDOC POWDER
    MRP. : 3203.00 DP Price : Rs. 2669/- SP : 17 Qty. : 500 gm

    BERRYDOC JUICE
    MRP. : 1992.00 DP Price : Rs. 1660/- SP : 11 Qty. : 1000 ml

    SLIMDOC POWDER
    MRP. : 1660.00 DP Price : Rs. 1383/- SP : 8 Qty. : 500 gm

    VITADOC CAPSULE
    MRP. : 1521.00 DP Price : Rs. 1268/- SP : 8 Qty. : 30 cap

    SEABUCKDOC JUICE
    MRP. : 1278.00 DP Price : Rs. 1065/- SP : 7 Qty. : 500 ml

    NONIDOC JUICE
    MRP. : 1177.00 DP Price : Rs. 981/- SP : 6 Qty. : 500 ml

    SPIRADOC CAPSULE
    MRP. : 1146.00 DP Price : Rs. 955/- SP : 6 Qty. : 60 cap

    COW-C-DOC CAPSULE
    MRP. : 1141.00 DP Price : Rs. 951/- SP : 6 Qty. : 30 cap

    OMEGADOC CAPSULE
    MRP. : 1140.00 DP Price : Rs. 950/- SP : 6 Qty. : 30 cap.

    MORIDOC CAPSULE
    MRP. : 1137.00 DP Price : Rs. 948/- SP : 6 Qty. : 60 cap

    CURCIDOC CAPSULE
    MRP. : 1125.00 DP Price : Rs. 937/- SP : 6 Qty. : 30 cap

    BERRYDOC CAPSULE
    MRP. : 1121.00 DP Price : Rs. 934/- SP : 6 Qty. : 30 cap

    G-COFFEEDOC
    MRP. : 633.00 DP Price : Rs. 527/- SP : 3 Qty. : 100 gm

    CURCIDOC DROP
    MRP. : 574.00 DP Price : Rs. 478/- SP : 3 Qty. : 50 ml

    FITDOC POWDER
    MRP. : 486.00 DP Price : Rs. 405/- SP : 2 Qty. : 100 gm

    EXE GILOY JUICE
    MRP. : 434.00 DP Price : Rs. 362/- SP : 2 Qty. : 500 ml

    STEVIADOC DROP
    MRP. : 407.00 DP Price : Rs. 339/- SP : 2 Qty. : 50 ml

    EXE GINESENG TABLET
    MRP. : 930.00 DP Price : Rs. 775/- SP : 5 Qty. : 60 cap

Price List of Beauty Care Products of Awpl



EXE ALOEVERA CUCUMBER CREAM
MRP. : 239.00 DP Price : Rs. 199.00/- SP : 1 Qty. : 50 gm

EXE HERBAL FACE WASH
MRP. : 248.00 DP Price : Rs. 207.00/- SP : 1 Qty. : 100 ml

EXE HERBAL FACE PACK CREAM
MRP. : 251.00 DP Price : Rs. 209.00/- SP : 1 Qty. : 50 gm

EXE HERBAL FACE SCRUB CREAM
MRP. : 251.00 DP Price : Rs. 209.00/- SP : 1 Qty. : 50 gm

EXE ALOEVERA SAFFRON OINT
MRP. : 259.00 DP Price : Rs. 216.00/- SP : 1 Qty. : 50 gm

EXE HEAL DOC CREAM
MRP. : 268.00 DP Price : Rs. 223.00/- SP : 1 Qty. : 50 gm

Price List of Hair Care Products of Awpl



EXE HAIR CLEANSER
MRP. : 242.00 DP Price : Rs. 202.00/- SP : 1 Qty. : 100 ml

HAIRDOC (HERBAL HAIR OIL)
MRP. : 242.00 DP Price : Rs. 202.00/- SP : 1 Qty. : 100 ml

EXE HAIR SHINE OINT
MRP. : 283.00 DP Price : Rs. 236/- SP : 1 Qty. : 100 ml

Price List of Oral Care Products of Awpl



DENTODOC DENTAL CREAM
MRP. : 252.00 DP Price : Rs. 210.00/- SP : 1 Qty. : 100 ml



एडब्ल्यूपीएल में बाकी कुछ बड़ी एम एल एम कंपनी जितने प्रोडक्ट ( AWPL Products) नहीं है, इसीलिए हो सकता है। आपको इनके प्रोडक्ट पसंद ना आए क्योंकि इन  AWPL प्रोडक्ट की कई बार शिकायत भी मिलती है। इसीलिए हमने कहा था एडब्ल्यूपीएल लॉगइन मत करना। 

और आपको यह प्रोडक्ट कुछ महंगे भी लग सकते हैं। जैसे मार्केट में 100ml टूथपेस्ट की कीमत लगभग ₹40 है। लेकिन एडब्ल्यूपीएल में यह कीमत ₹200 है। 

भारत देश में एडब्ल्यूपीएल की कंपटीशन वाली कुछ एम एल एम कंपनी का है जो कि अच्छा सामान बेच देती है जिनमें वेस्टीज, मोदी केयर, फॉरएवर लिविंग और आईएमसी है। इनके पास भी बहुत अच्छे अच्छे और बहुत ज्यादा प्रोडक्ट है। 

इसीलिए सिर्फ एडब्ल्यूपीएल ही नहीं आपके पास और भी विकल्प है। 

आप Mi Lifestyle प्लान भी पढ़ सकते हैं


अब आप सोच रहे होंगे कि क्या आपको एडब्ल्यूपीएल से जुड़ना चाहिए


 तो हम बता दें कि भारत में एमएलए में सफल होने वाले लोगों की दर 0.04% है। इसका मतलब है कि 100000 में से सिर्फ 40 लोग ही अच्छी सफलता प्राप्त कर सकते हैं। 

और आपको किसी भी एम एल एम कंपनी को ज्वाइन करने के बाद तीन चार साल लगातार मेहनत करनी होती है। 

आपको एम एल एम कंपनी का पूरा प्लान समझना होगा और उसके बाद ही फैसला करना होगा कि आपको एडब्ल्यूपीएल ज्वाइन करनी चाहिए या नहीं नहीं तो ऐसा काम हो जाएगा कि आपको तैरना आता नहीं और समुद्र में छलांग लगा दी। 

 एडब्ल्यूपीएल में जॉइनिंग फीस कितनी है?


 तो आपको बता दें कि एडब्ल्यूपीएल में जॉइनिंग फीस कुछ भी नहीं है, लेकिन व्यापार शुरू करने के लिए आपको 12000 तक के प्रोडक्ट खरीदने होते हैं। AWPL में जुड़ने के लिए आपको एक अपलाइन को ढूंढना पड़ता है। आपको उसके डाउन में ही एंट्री मिलती है। 

अब आप जो भी आईडी लगाओगे, वह आपके डाउन में लगती है। इसी तरह आप लाइन और डाउन लाइन का बहुत महत्व होता है।

 क्या एडब्ल्यूपीएल लीगल है?


 जी हां, एडब्ल्यूपीएल MCA के नियमों के अंतर्गत रजिस्टर्ड है और भारत देश में यह डायरेक्ट सेलिंग का काम करने के लिए अनुमित है। 


 AWPL से हम कितना पैसा कमा सकते हैं? 


तो दोस्तों यह तो आपके काम पर निर्भर करता है। आप कितना प्रोडक्ट सेल कर सकते हैं। जितना अधिक आप एडब्ल्यूपीएल का प्रोडक्ट सेल कर पाओगे। उतना ही ज्यादा आप कमा पाओगे पर हमारी नजर में इसके प्रोडक्ट महंगी होने के कारण आप यहां ज्यादा सेल नहीं कर पाओगे। इसीलिए आप ज्यादा पैसे भी नहीं कमा पाओगे।

निष्कर्ष



हमने आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताया 


awpl

awpl products

awpl login

awpl login id

awpl company

awpl logo

awpl pvt ltd

awpl registration

awpl result

awpl plan

awpl income plan

awpl new products list 2020

awpl login id and password

awpl product pdf

awpl company profile

awpl product list

awpl products new price list 2020

awpl tracking

awpl product information

awpl ayurveda products

awpl products list

awpl level list

awpl new products list 2020 pdf download

awpl plan in hindi

awpl new plan 2020 pdf download

awpl franchise list

awpl image

awpl business plan

awpl products new price list 2021

awpl login registration

awpl product price list

awpl new registration

awpl plan pdf

awpl product pdf in hindi

awpl कंपनी

awpl rank in india

awpl company products



awpl product price list pdf

ज्वाइन करना या न करना आपकी मर्ज़ी हैं अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें






Tags
To Top